Gauahar Khan Mehendi Photos: मेहंदी सेरेमनी में मैचिंग आउटफिट में दिखे गौहर- जैद, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान 25 दिसंबर को जैद दरबार संग शादी करने वाली हैं। गौहर की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज सामने आई हैं जो बेहद खूबसूरत हैं।

Gauhar Khan with Zaid Darbar and Sister Nigaar Khan
Gauhar Khan with Zaid Darbar and Sister Nigaar Khan 

मुख्य बातें

  • गौहर खान- जैद दरबार की मेहंदी की नई तस्वीरें आईं सामने।
  • मेहंदी- संगीत में मैचिंग आउटफिट में दिखे गौहर- जैद।
  • आज मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे दोनों।

एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान अपनी जिंदगी के नए पहलू की शुरुआत करने वाली हैं। गौहर अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग आज (25 दिसंबर) शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हाल ही में उनके प्री- वेडिंग फंक्शंस की शुरुआत हो गई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

गौहर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की थीं। इसके बाद गौहर की मेहंदी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं जिनमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। मेहंदी सेरेमनी के सेकंड लुक में गौहर और जैद ग्रीन कलर के कपड़े पहने नजर आए। गौहर ने इस आउटफिट के साथ माथा पट्टी, चोकर, हैवी ईयररिंग्स और चूड़िया पहनीं। तो वहीं जैद भी मैचिंग कलर का कुर्ता और सफेद पजामा पहने दिखे। 

निगार खान पहुंचीं

गौहर और जैद की मेहंदी सेरेमनी में उनकी बहन निगार खान भी शामिल हुईं। इस दौरान वो मैरून और व्हाइट रंग का खूबसूरत लहंगा पहने नजर आईं। तो वहीं जैद के पिता और म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार भी यहां पहुंचे। 

शेयर की संगीत की तस्वीरें

इससे पहले गौहर ने संगीत सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें जैद ने उन्हें गोद में उठाया हुआ था। संगीत में भी दोनों मैचिंग कपड़े पहने दिखे, जहां गौहर ने यलो- गोल्डन कलर का लहंगा और फ्लोरल ज्वैलरी पहनी थी तो वहीं जैद ने व्हाइट कलर के कुर्ते पजामे के साथ मैचिंग ओवर कोट पहने हुए थे। 

यलो आउटफिट में सामने आई थी तस्वीरें

बता दें कि गौहर ने खुद अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी शेयर की थीं जिनमें वो पीले रंग का सलवार-सूट पहने और हाथों में लगी मेहंदी दिखाते हुए पोज देती दिख रही थीं। गौहर की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

आज करेंगे शादी

मालूम हो कि गौहर खान और जैद दरबार की शादी आज यानी 25 दिसंबर, 2020 को मुंबई में होगी। दोनों आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में निकाह करेंगे। इस शादी में कोरोना महामारी के चलते मेहमानों की संख्या में कटौती की गई है। इसलिए सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर