VIDEO: जब कपिल शर्मा शो पर अनुपम खेर-अर्चना पूरन सिंह ने दोहराया यादगार सीन, आ गई 'कुछ कुछ होता है' की याद

Anupam Kher and Archana Puran singh scene in Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो पर अर्चना पूरन सिंह और अनुपम खेर ने 'कुछ कुछ होता है' का यादगार सीन दोहराकर लोगों को लोटपोट कर दिया था।

Archana Puran Singh and Anupam Kher
अर्चना पूरन सिंह और अनुपम खेर 

मुख्य बातें

  • अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो
  • अनुपम खेर के साथ सीन दोहराकर दिलाई मिस ब्रिगेंज़ा की याद
  • लोगों को दिलाई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की याद

मुंबई: अर्चना पूरन सिंह और अनुपम खेर दोनों ही मनोरंजन जगत का जाना माना नाम हैं, और जब दोनों कोई परफॉरमेंस एक साथ देते हैं और लोगों दिलचस्पी लेना तय है। दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और यहां तक कि दोनों एक साथ भी नजर आ चुके हैं और मिस ब्रिगेंज़ा- मिस्टर मल्होत्रा के तौर पर दोनों ने लोगों के दिमाग में अपनी छाप छोड़ दी थी। यह किरदार उन्होंने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में निभाए थे।

जब अनुपम खेर द कपिल शर्मा शो के काउच पर पहुंचे तो यहां अर्चना पूरन सिंह भी शो का हिस्से के रूप मौजूद थीं, ऐसे में फैंस ने दोनों से एक बार फिर आइकॉनिक सीन को दोहराने की अपील की और अर्चना- अनुपम ने स्टेज पर अपने दिलचस्प कॉमेडी एक्ट से लोगों को लोटपोट कर दिया। फिल्म के 22 साल बाद भी, उन्होंने अपने अभिन में उसी उत्साह को दिखाया जो फिल्म में था।

अर्चना पूरन सिंह ने शो से वीडियो शेयर किया और लिखा: 'कुछ कुछ होता है #throwback। आज भी ... 22 साल से अधिक समय के बाद! मिस्टर मल्होत्रा ​​अनुपम खेर आपने एपिसोड तो देखा ही होगा! आइकॉनिक सीन को फिर से करने पर बहुत मजा आया।' यहां आप अर्चना पूरन सिंह का शेयर किया वीडियो देख सकते हैं।

कमेंट बॉक्स में इन दोनों अभिनेताओं को लेकर लोगों ने कई सारी प्रतिक्रियाएं दीं और ऐसे भी कई लोग थे, जिन्होंने अर्चना पूरन सिंह की उनके प्रतिभा कौशल और विनम्र स्वभाव के लिए तारीफ की।

जाहिर इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई यह समझ गया होगा कि अर्चना पूरन सिंह निश्चित रूप से अपने फैंस का मनोरंजन करना जानती हैं। वह द कपिल शर्मा शो के सेट से भी लगातार मजेदार वीडियो शूट करके शेयर करती रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर