बिजनेस में झेला बड़ा नुकसान फिर लिया इंडस्ट्री से ब्रेक, अब Bigg Boss-15 से कमबैक करेंगे TV एक्टर Vivaan Arora

Vivaan Arora Enter in Tv show Bigg Boss 15: सावधान इंडिया और आहट जैसे लोकप्रिय शोज में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले विवान अरोड़ा को बिग बॉस का ऑफर मिला है...

Vivaan Arora TV Actor| Vivaan Arora Enter in salman Khan Tv show Bigg Boss 15| Vivaan Arora Bigg Boss 15| बिग बॉस-15 से इंडस्ट्री में कमबैक करेंगे TV एक्टर विवान अरोड़ा। बिग बॉस लिस्ट|
विवान अरोड़ा 

मुख्य बातें

  • विवान अरोड़ा अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। ‘
  • विवान अरोड़ा को बिग बॉस का ऑफर मिला है।
  • फिलहाल एक्टर शो को लेकर विचार कर रहे हैं।

टेलीविजन अभिनेता विवान अरोड़ा अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। ‘खुशियों की गुल्लक आशी’, ‘सुपरकॉप्स वर्सेज सुपरविलेन्स’, 'सावधान इंडिया' और ‘आहट’ जैसे लोकप्रिय शो में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले विवान अरोड़ा को बिग बॉस का ऑफर मिला है। जल्द ही विवान अरोड़ा के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में नजर आने की उम्मीद है। 

जैसा कि अभी बिग बॉस अपने पहले छह सप्ताह के लिए ओटीटी पर स्ट्रीम कर रहा है और फिर धीरे-धीरे टेलीविजन में आएगा।
उम्मीद की जा रही है कि कलर्स पर बिग बॉस 15 के साथ शायद 6 हफ्ते बाद विवान फिर से टेलीविजन पर नजर आएंगे। पंजाब में अपने पारिवारिक व्यवसाय को नुकसान होने के बाद उन्होंने 2017 में शोबिज से ब्रेक ले लिया था। अब अभिनेता वापसी करने और अपने अभिनय करियर में कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

विवान अरोड़ा ने एक मीडिया बयान में बताया कि संभावना है कि मैं शो का हिस्सा हो सकता हूं लेकिन अभी उस पर कुछ भी टिप्पणी नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि बिग बॉस एक बहुत अच्छा शो है। जैसा कि दर्शकों को आपको वास्तविक देखने के लिए मिलता है और वे उसी के आधार पर आपका न्याय करते हैं।

एक्टर ने आगे बताया, 'मुझे लगता है कि सलमान खान, बिग बॉस की आत्मा हैं। उनके बिना, हम कल्पना नहीं कर सकते क्योंकि उन्हें बिग बॉस के हर सीजन से जोड़ा गया है और कंटेस्टेंट के साथ उनका कनेक्शन कुछ ऐसा है जहां लोग उनके साथ जुड़ाव महसूस करते हैं।' विवान जल्द ही भूमि त्रिवेदी के म्यूजिक एल्बम और एक वेब सीरीज में भी नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर