विशाल कोटियन की अटकी बिग बॉस-15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री, राजीव अदातिया संग नहीं जा पाएंगे घर के अंदर?

Vishal Kotian COVID-19 positive: बिग बॉस-15 शो को एक्सटेंशन मिलने की वजह से टीवी शो हुनरबाज और फना इश्क में मरजावां को अब ऑनएयर होने में अब टाइम लगेगा...

Bigg Boss 15 wildcard Vishal Kotian tests positive for COVID-19 Before his entry-
विशाल कोटियन, शमिता शेट्टी और राजीव अदतिया। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 में जल्द ही 2 कंटेस्टेंट्स की नई एंट्री हो सकती है।
  • विशाल कोटियन और राजीव अदतिया के नाम वाइल्डकार्ड के तौर पर सामने आ रहे हैं।
  • इसी बीच खबर है कि विशाल कोटियन को कोरोना हो गया है।

बिग बॉस 15 घर में जल्द ही कंटेस्टेंट्स की नई एंट्री देखने को मिलने वाली हैं। खबर है कि एक्स कंटेस्टेंट्स विशाल कोटियन और राजीव अदतिया शो में जल्द वाइल्डकार्ड के जरिए प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। लेकिन इसी बीच नई जानकारी सामने आई है कि विशाल कोटियन अब बिग बॉस-15 में नहीं जा सकेंगे। दरअसल विशाल कोटियन को COVID-19 टेस्ट में सकारात्मक पााय गया है।

अभिनेता विशाल कोटियन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रशंसकों और शुभचिंतकों को सूचित किया कि उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया है। अपने पोस्ट में, विशाल ने उल्लेख किया कि उनके लक्षण हल्के हैं और वो हो रहे हैं। विशाल सभी आवश्यक COVID-19 मानदंडों का पालन कर रहा है। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इतना ही नहीं विशाल कोटियन ने अपने संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति से तुरंत अपना परीक्षण कराने की सलाह दी है। 

विशाल फिलहाल क्वारंटाइन में हैं। बिग बॉस 15 के बारे में बात करें तो सलमान खान के शो के मेकर्स दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि शो को 3-5 सप्ताह का एक्सटेंशन दिया जाएगा। अब शो का फिनाले फरवरी में होगा। ऐसी भी अटकलें हैं कि विशाल कोटियन और राजीव अदतिया शो में फिर से प्रवेश कर सकते हैं।


इतना ही नहीं टीवी शो हुनरबाज और फना इश्क में मरजावां को अब ऑनएयर होने में भी काफी टाइम लगेगा। जैन इमाम और रीम शेख के शो को कोविड के डर के कारण लॉन्च की देर हो रही है। इसी वजह से बिग बॉस शो को एक्सटेंशन मिलने की खबर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर