Video: करीना कपूर को देखने घर पहुंची सारा अली खान, 25 साल छोटे भाई के लिए लाईं ढेर सारे गिफ्ट्स

सारा अली खान अपनी सौतेली मां करीना कपूर के भी बेहद करीब है। करीना के दोबारा मां बनने के बाद सारा अली खान उन्हें देखने उनके घर पहुंची। सारा अपने साथ कई गिफ्ट्स भी लेकर आईं।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan 

मुख्य बातें

  • करीना कपूर ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया था।
  • करीना कपूर को देखने सारा अली खान उनके घर पहुंची हैं।
  • सारा अली खान अपने साथ बच्चे के लिए गिफ्ट्स भी लेकर आई।

मुंबई. सैफ अली खान चौथी बार पिता बन गए हैं। करीना कपूर ने बेटे को जन्म दिया है। करीना कपूर के परिवार वाले उनका खास ख्याल रख रहे हैं। वहीं, सारा अली खान भी अपने भाई के लिए खास गिफ्ट लेकर आई हैं। 

सैफ अली खान को करीन कपूर के घर के बाहर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस के हाथ में गिफ्ट्स बैग थे। सारा सीधे जिम से करीना को देखने उनके घर पर उन्हें और नवजात को देखने पहुंची थीं।

सारा अली खान कैजुएल लुक में पहुंची और उन्होंने इस दौरान जंप शॉर्ट्स पहना हुआ था। आपको बता दें कि सारा अली खान पहले ही अपने छोटे भाई तैमूर अली खान के बेहद करीब हैं।

दो दिन बाद मिली छुट्टी 
करीना कपूर ने 21 फरवरी 2021 को बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म से दो दिन बाद करीना कपूर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। करीना, सैफ और तैमूर आज अस्पताल से रवाना होते हुए नजर आए और उनकी तस्वीरें व वीडियो भी सामने आई थी। 

फोटो और वीडियो में तैमूर अपने पिता सैफ के साथ कार की आगे की सीट पर बैठे हुए हैं। वहीं करीना अपने दूसरे बेटे को गोद में लिए कार के पीछे वाली सीट पर बैठी हुई हैं। 

जारी किया था बयान 
करीना कपूर ने बच्चे के जन्‍म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर की थी। उन्होंने एक पोस्ट करते बताया कि बेटा हुआ है। साथ ही करीना ने बेटे की जन्म डेट 21.02.2021 बताई। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर से पूछा गया कि नवजात की शक्ल किससे मिलती है? इस पर रणधीर कपूर ने कहा, 'मुझे सारे बच्चे एक जैसे लगते हैं। लोग कह रहे हैं कि वह अपने बड़े भाई तैमूर की  तरह दिखता है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर