[Video] किन्नरों के साथ जमकर नाचे राहुल वैद्य और दिशा परमार, कर दी लाखों रुपए और सोने की डिमांड

Rahul Vaidya Disha Parmar Video: दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी को एक हफ्ता पूरा हो गया है। इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें राहुल और दिशा किन्नर के साथ डांस कर रहे हैं।

Disha Parmar, Rahul Vaidya
Disha Parmar, Rahul Vaidya 

मुख्य बातें

  • दिशा परमार और राहुल वैद्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में दिशा और राहुल को किन्नर आशीर्वाद दे रहे हैं।
  • किन्नर इसके बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार से भारी भरकम डिमांड भी करते हैं।

मुंबई. राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी को हफ्ता भर से ज्यादा बीत गया है। सोशल मीडिया पर कपल काा नया वीडियो  सामने आया है। इसमें राहुल और दिशा किन्नरों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

शादी के बाद राहुल और दिशा परमार को आशीर्वाद देने के लिए किन्नर उनके घर पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने नाइटसूट में ही किन्नरों के साथ डांस किया। वहीं, किन्नरों ने दोनों को बधाई दी। साथ ही कहा- जैसी बहू आई है, वैसी ही बधाई लेंगे। किन्नरों ने इसके बाद राहुल से सवा लाख रुपए और सोने के निशानी की डिमांड भी करते हैं। किन्नर कहते हैं कि वह कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन के घर भी जा चुके हैं। 

बिग बॉस में शादी के लिए किया था प्रपोज 
आपको बता दें कि राहुल वैद्य ने दिशा परमार को बिग बॉस के घर पर शादी के लिए प्रपोज किया था। बिग बॉस के घर पर आकर ही दिशा परमार ने राहुल वैद्य का प्रपोज स्वीकार किया था। गौरतलब है कि राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी और रिसेप्शन में टीवी जगत के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। रिसेप्शन में दिशा परमार और राहुल वैद्य ने सबके साथ मिलकर पांच मंजिला केक काटा था। 

हनीमून के लिए जाएंगे लोनावला 
राहुल वैद्य और और दिशा परमार ने कहा था कि वे मिनी हनीमून के लिए लोनावला जाएंगे। शादी के बाद दोनों ने घर पर ही एक छोटी सी पूजा का आयोजन किया था। पूजा की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई थी। 

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने मुंबई स्थित ग्रैंड हयात में शादी के सात फेरे लिए। कपल के वेडिंग आउटफिट मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर