दो बच्चों की मां Urvashi Dholakia पर लोग करते हैं ऐसे कमेंट, बढ़ती उम्र को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने बताया कि लोग अक्सर कमेंट कर बोलते हैं कि वो मां होने के बावजूद सुंदर हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'दो बच्चों की मां होके भी..' का क्या कॉन्सेप्ट है?

Urvashi Dholakia with her Sons
Urvashi Dholakia with her Sons  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • उर्वशी ढोलकिया ने बताया दो बेटों की मां होने पर लोग कैसे कमेंट करते हैं
  • एक्ट्रेस ने पूछा- 'दो बच्चों की मां होके भी..' का क्या कॉन्सेप्ट है?
  • मालूम हो कि 42 साल की उर्वशी के 25 साल के दो जुड़वां बेटे हैं।

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका मजूमदार का रोल निभाने के लिए जानी जाती हैं। इस रोल में उन्हें बहुत पसंद किया गया था। 42 साल की उर्वशी दो बेटों की मां हैं और खुलकर अपनी राय रखने व बोलने के लिए जानी जाती हैं। 

उर्वशी पर लोग करते हैं ऐसे कमेंट

उर्वशी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लाइव किया और इस दौरान उनकी एक फैन ने कमेंट किया, 'एक मां होने के बावजूद आप बेहद सुंदर हैं।' जिसके जवाब में उर्वशी ने कहा, 'मैं मां हूं इसका यह मतलब नहीं कि मैं सुंदर नहीं हो सकती।' इस बारे में ईटाइम्स ने उर्वशी से बात की। उर्वशी ने बताया कि इस तरह के कमेंट्स का उनपर क्या असर होता है। एक्ट्रेस ने कहा, 'ज्यादातर ऐसे कमेंट्स से मुझे फर्क नहीं पड़ता। मुझे नहीं पता कि जिस लड़की ने यह कमेंट किया था कि वो या उसकी मां कैसी दिखती हैं, लेकिन सिर्फ इसलिए कि एक महिला मां बन गई है, वो बदल गई है। वो वहीं महिला है। वो सुंदर थी, सुंदर है और भविष्य में भी सुंदर ही रहेगी। यह क्या कॉन्सेप्ट है कि 'दो बच्चों की मां होके भी...''

पहले पड़ता था इन कमेंट्स से फर्क

उर्वशी ने बताया कि उन्हें पहले इस तरह के कमेंट्स से फर्क पड़ता था लेकिन अब ऐसा नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे अहसास हुआ कि अब हम ऐसी स्थिति में हैं जहां हम इन यंग फैंस को सही चीजों के बारे में समझा सकते हैं। यह पूरी तरह उनपर निर्भर करता है कि वो यह सीखना चाहते हैं या नहीं, लेकिन मुझे यह परेशानी है कि वो यह सीखते कहां से हैं? माता- पिता इसे लेकर क्या कर रहे हैं? उम्र केवल एक नंबर है। मेरी उम्र 40 से ज्यादा है और मैं इसे लेकर साफ कहती हूं। उम्रदराज होने की यह पूरी बात भयानक। मैं यही पूछना चाहती हूं कि महिलाओं को इस तरह से क्यों पुकारा जाता है? मेरी सबसे बड़ी परेशानी उम्र के चलते इस भेदभाव का सामना करने को लेकर थी। मेरे दो बेटे हैं और मैं अच्छी दिखती हूं तो इसमें कौन सी बड़ी बात है? मुझे समझ नहीं आता, क्या मैं प्लकार्ड लेके घूमूं कि मैं दो बच्चों की मां हूं?'

17 साल की उम्र में बनी थीं मां

मालूम हो कि 42 साल की उर्वशी के 25 साल के दो जुड़वां बेटे क्षितिज और सागर ढोलकिया हैं। उर्वशी ने 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी और 17 साल की उम्र में वो दो बेटों की मां बन गई थीं। बाद में वो अपने पति से अलग हो गईं और सिंगल मदर के तौर पर अपने बेटों की परवरिश की।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर