Neha Kakkar के संगीत का टीवी एक्ट्रेस Urvashi Dholakia को मिला इनविटेशन, कातिलाना अंदाज में पहुंची कोमोलिका

Urvashi Dholakia in Neha Kakkar Sangeet: उर्वशी ढोलकिया सिंगर नेहा कक्कड़ के फैमिली फ्रेंड्स में गिनी जाती हैं। नेहा, उर्वशी को दीदी कहकर बुलाती हैं...

Neha Kakkar Sangeet Urvashi Dholakia Aka Kasauti zindagi ki Komolika Attend BFF ceremony
उर्वशी ढोलकिया। 
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी कर ली है।
  • गुरुद्वारे में हुई कपल की शादी में चुनिंदा फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए।
  • शादी के एक दिन पहले नेहा-रोहनप्रीत की संगीत सेरेमनी रखी गई।

जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ शादी के बंधन में बंध गई हैं। नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की है। कपल की शादी दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुई। जिसमें चुनिंदा फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स मौजूद रहे। 24 अक्‍टूबर को देश की राजधानी दिल्‍ली में हुई इस पंजाबी वेडिंग से पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी के बाकी फंक्शन भी काफी धमाकेदार तरीके से हुए। कपल की हल्दी, मेहंदी और फ‍िर संगीत की रस्‍में चर्चा में रहीं। शादी के एक दिन पहले ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की संगीत सेरेमनी रखी गई। जिसमें कपल ने ना सिर्फ सिंगिंग बल्कि डांस परफॉर्मेंस भी दी। 

लंदन ठुमकदा, काला चश्‍मा, कार में म्‍यूजिक बजा जैसे शानदार गानों को आवाज देने वाली नेहा कक्कड़ की संगीत सेरेमनी में टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भी शामिल हुईं। उर्वशी ढोलकिया ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। जैसा कि सभी जानते हैं उर्वशी ढोलकिया सिंगर नेहा कक्कड़ से बेहद क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं। नेहा कक्कड़, उर्वशी को दीदी कहकर बुलाती हैं। साथ ही उर्वशी, नेहा की फैमिली फ्रेंड्स में गिनी जाती हैं। 

उर्वशी ढोलकिया ने नेहा कक्कड़ के संगीत में ओरेंज, रेड और यलो रंग के कलर कॉम्बिनेशन वाला लहंग पहना। उनके लहंगे पर सिल्वर संग के फूलों की एम्ब्रॉयडरी थी। साथ में उर्वशी ने इस आउटफिट को नेकपीस, ईयररिंग्स और बिंदी के साथ पूरा किया। इस लुक में उर्वशी ढोलकिया हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। 

दीदी कहकर उर्वशी को बुलाती हैं नेहा कक्कड़
नेहा कक्कड़ ने जुलाई में उर्वशी ढोलकिया के जन्मदिन की बेस्ट विशेज दी थीं। इसके साथ नेहा ने एक खास नोट भी लिखा था। नेहा कक्कड़ ने लिखा था, 'जन्मदिन मुबारक उर्वशी ढोलकिया दीदी!! दुनिया की सबसे मजबूत महिलाओं में से एक को मैं जानती हूं, आप सभी सिंगल मदर्स मांओं के लिए प्रेरणा हो। वास्तव में उन महिलाओं के लिए भी जो सोचती हैं कि अपने जीवन साथी को खोने के बाद और बच्चे होने के बाद वो कुछ नहीं कर सकती हैं। आपकी तरफ देखो! कितनी खूबसूरत है और अपने बच्चों के लिए भी निश्चित रूप से प्रेरणा हैं। लव यू दीदी!!'

आपको बता दें, छोटे पर्दे पर वैम्प के रूप में पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली उर्वशी ढोलकिया ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी स्ट्रगल किया है। उर्वशी ने 16 साल की ही उम्र में शादी कर ली थी और 17 साल में वो जुड़वां बेटों की मां बन चुकीं थी। शादी के डेढ़ साल के अंदर इनका तलाक हो गया और उसके बाद से ये अपने बेटों, क्षितिज और सागर की परवरिश अकेले ही कर रही हैं। आज वह एक सफल अभिनेत्री होने के साथ-साथ दो जवान बेटों की प्राउड मदर भी हैं। उर्वशी ने बेटों को अच्‍छी परवरिश देने के लिए कभी दूसरी शादी नहीं की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर