उर्वशी ढोलकिया ने किया खुलासा-'कसौटी जिंदगी की में पहनती थीं एकता कपूर की मम्मी के ब्लाउज'

Urvashi Dholakia On Kasauti Zindagi Kay 2: कसौटी जिंदगी की 2 की कोमोलिका उर्वशी ढोलकिया ने सीरियल से जुड़ा एक राज खोला। उर्वशी ने बताया कि वह एकता कपूर की मम्मी के ब्लाउज पहना करती थीं।

Urvashi Dholakia
Urvashi Dholakia 

मुख्य बातें

  • कसौटी जिंदगी की कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया को आज भी इस रोल के लिए याद किया जाता है।
  • उर्वशी ने बताया कि वह इस सीरियल में एकता कपूर की मम्मी शोभा कपूर के ब्लाउज पहनती थीं।
  • उर्वशी के मुताबिक उन्होंने ऐसे कपड़े भी पहने हैं, जिसे दूसरे स्टार रिजेक्ट कर देते थे।

मुंबई. उर्वशी ढोलकिया को आज भी 'टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की' की कमोलिका के लिए ही याद किया जाता है। वैंप के किरदार में उर्वशी ढोलकिया ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक और डिजाइनर साड़ियों से भी छाप छोड़ी है। अब उर्वशी ने बताया कि वह इस सीरियल में एकता कपूर की मम्मी शोभा कपूर के ब्लाउज पहना करती थीं। 

Spotboye से बातचीत में उर्वशी ढोलकिया ने कहा कि- 'कभी ऐसा होता था कि मैं कमोलिका की साड़ी के साथ शोभा आंटी के पर्सनल ब्लाउज पहना करती थीं। ये ब्लाउज शोभा आंटी तब पहनती थीं, जब वह यंग थीं। 

उर्वशी के मुताबिक- 'मुझे याद है कि हमें ब्लाउज को बदलना पड़ा। मुझे शोभा आंटी कहती थीं कि मैं जवानी के दिनों में तुमसे ज्यादा पतली थीं। उनके ब्लाउज बेहतरीन थे। वन शोल्डर ब्लाउज तो और भी ज्यादा अच्छे थे।' 

पहनती थीं रिजेक्टेड कपड़े
उर्वशी ढोलकिया ने कहा- 'मुझे याद है निर्मला सूद जिसे हम मासी कहते थे वह हमारी स्टाइलिस्ट हुआ करती थी। वह बेहतरीन ढंग से अपना काम करती थी। इसके अलावा उस वक्त में कसौटी में ऐसे कपड़े पहनती थीं जो दूसरे लोग रिजेक्ट कर देते थे।'

उर्वशी कहती हैं- 'मासी ने मुझसे एक कॉलर ब्लाउज पहनने के लिए कहा था। मुझे ये आउटफिट बेहद पसंद आया और पहनने के लिए मैंने हां कह दिया। बाद में मुझे पता चला कि ये ब्लाउज किसी दूसरी एक्ट्रेस को भेजा था, जिसने इसे पहनने से इंकार कर दिया था।'   

छोटे पर्दे से हैं दूर 
उर्वशी ढोलकिया पिछले काफी वक्त से टीवी सीरियल से दूर हैं। उर्वशी ढोलकिया आखिरी बार टीवी रिएलिटी शो नच बलिए में नजर आईं थीं। इस शो में उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेव के साथ हिस्सा लिया था। 

उर्वशी ढोलकिया ने साल 1993 में आए पॉपुलर टीवी सीरियल देख भाई देख से डेब्यू किया था। पर्सनल लाइफ की बात करें तो उर्वशी ढोलकिया दो जुड़वा बेटों- क्षितिज और सागर की सिंगल मदर हैं। उन्होंने अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश की थी।   
 

अगली खबर