उर्वशी ढोलकिया के बेटे चाहते थे फिर से शादी करे उनकी मां, इस एक्टर को लेकर जताई थी इच्छा

Urvashi Dholakia Sons on her Marriage: टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया के दोनों बेटे चाहते हैं कि उनकी मां फिर से शादी कर ले। उन्होंने उर्वशी की शादी को लेकर ये इच्छा भी जताई थी।

Urvashi Dholakia with her Sons
Urvashi Dholakia with her Sons  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 41 साल की हुईं एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया
  • 25 साल के दो जुड़वां बेटों की मां हैं उर्वशी
  • उर्वशी की शादी को लेकर बेटों ने जताई थी ये इच्छा

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया का आज जन्मदिन है और वो 41 साल की हो गई हैं। उर्वशी 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल निभाने के लिए जानी जाती हैं। 

17 साल की उम्र में बनी थीं मां

उर्वशी ने 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी। शादी के एक साल बाद ही वो मां बन गईं थी और उनके घर दो जुड़वां बेटों क्षितिज और सागर का जन्म हुआ। हालांकि शादी के दो साल बाद ही उनका तलाक हो गया और उन्होंने अपने बेटों को अकेले बड़ा किया और उनकी परवरिश की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

25 साल के हैं बेटे

पति से अलग होने के बाद उर्वशी ने दोबारा शादी नहीं की लेकिन उनका नाम एक्टर अनुज सचदेवा से जुड़ चुका है जो नच बलिए 9 में उनके साथ नजर आए थे। उर्वशी ढोलकिया के दोनों बेटे हाल ही में 25 साल के हो गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kshitijdholakia (@kshitijdholakia) on

बेटे चाहते थे दोबारा शादी करें उर्वशी

जब उर्वशी अनुज को डेट कर रही थीं तब उनके दोनों बेटों ने उनके शादी करने को लेकर अपनी राय रखी थी। सागर ने अनुज के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो अच्छे इंसान हैं और उनके लिए एक परिवार की तरह हैं। सागर ने कहा था कि उनकी एक ही इच्छा है कि वो अनुज के साथ अपनी मां को खुश देखें। 

शादी करना चाहते थे अनुज- उर्वशी

मालूम हो कि उर्वशी और अनुज शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुज का परिवार इस बात के लिए तैयार नहीं थी कि वो खुद से बड़ी उर्वशी से शादी करें। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों दोस्त हैं। बता दें रि साल 2019 में दोनों ने नच बलिए 9 में हिस्सा लिया था। इस रिएलिटी शो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। 

अगली खबर