Hot Pics: बैकलेस ड्रेस में उर्फी जावेद का दिखा कातिलाना अंदाज, हॉटनेस देख इंटरनेट का पारा हुआ हाई

Urfi Javed Hot pics: बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी उर्फी जावेद इन दिनों अपने फैशन स्‍टायल की वजह से सुर्खियों में हैं। इस बार वह अपनी बैकलेस ड्रेस की वजह से चर्चाओं में हैं।

Urfi Javed in backless dress, urfi javed, urfi javed hot pics
Urfi Javed in backless dress 
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद ने शॉर्ट ड्रेस में ढाया कहर
  • उर्फी के बोल्‍ड लुक पर यूजर्स ने दिए रिएक्‍शन्‍स
  • उर्फी बिग बॉस ओटीटी में आ चुकी हैं नजर

Urfi Javed in backless dress: उर्फी जावेद भले ही बिग बॉस ओटीटी के घर में कुछ खास नहीं कर पाई हों, लेकिन बाहर निकलने के बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं। उनके अजग गजब फैशन स्‍टायल के चलते वह सबका ध्यान खींचने में कामयाब हो रही हैं। हाल ही में उन्हें लोखंडवाला में शिमरी बेज बैकलेस ड्रेस में स्पॉट किया गया। इसमें उर्फी काफी हॉट लग रही थीं। उन्‍होंने आउटफिट के साथ मैचिंग हेड भी पहना था। 

उर्फी की नई तस्‍वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिन पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "कभी  सामने से, दूसरी बार पीछे से, आप क्या दिखाना चाहती हैं?" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "कभी पू तो कभी पार्वती वाली ड्रेस।"

urfi

इतना ही नहीं कई लोगों ने उर्फी पर धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ का भी आरोप लगाया। उन्‍होंने टिप्पणी की कि यह उनकी धार्मिक आचार संहिता के अनुरूप नहीं है। "मुस्लिम के नाम पर कलंक है आप।" एक यूजर ने यह भी कहा, "फतवा जारी करवायेगी ये।"

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी को कुछ अनोखा पहनने के लिए ट्रोल किया गया है। इससे पहले, उन्हें मोजे से बना क्रॉप टॉप पहनने की वजह से भी खूब खरी खोटी सुननी पड़ी थी। इसके कुछ दिनों बाद वह एयरपोर्ट पर बिना बटन वाली जींस पहने भी स्‍पॉट की गई थीं। 

urfi

वह अपनी गुलाबी ब्रा के ऊपर रिप्ड डेनिम जैकेट पहनकर भी खूब चर्चाओं में आई थीं। मालूम हो कि बिग बॉस ओटीटी के बाद, उर्फी ने जावेद अख्तर की पोती होने के लिए सुर्खियां बटोरीं, हालांकि उन्होंने ईटाइम्स में दिए इंटरव्‍यू में बताया कि किसी भी तरह से उनका जावेद अख्‍तर से कोई रिश्‍ता नही है। 

उन्होंने कहा, "लोगों ने कहानियां सिर्फ इसलिए गढ़ी हैं क्योंकि मेरा पूरा नाम उर्फी जावेद है। यह सब सिर्फ उन्हें ट्रोल करने के लिए किया जाता है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर