रुमाल से भी छोटे टॉप में Urfi Javed ने फ्लाॅन्ट की अपनी बॉडी! फोटो देख चकराया यूजर्स का दिमाग

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 07, 2021 | 22:04 IST

Urfi Javed Went Backless: टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं। इस बार ऊर्फी जावेद रुमाल से भी छोटे टॉप में नजर आईं, जिसके वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। 

urfi javed wore a handkerchief like black top, urfi javed bold pictures went viral on social media
उर्फी जावेद  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रुमाल से भी छोटे टॉप में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं उर्फी की तस्वीरें।
  • ट्रोलर्स के निशाने पर आईं एक्ट्रेस।

Urfi Javed Bold Look: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद सुर्खियों में अपनी जगह बनाना अच्छी तरह से जानती हैं। एक बार फिर टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने बोल्ड लुक से सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। हाल ही में उर्फी जावेद का बोल्ड लुक सामने आया है जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इस बार तो उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की हद पार कर दी है।

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह रुमाल से भी छोटे टॉप में नजर आ रही हैं। इस टॉप में वह अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 

सोशल मीडिया पर छाईं उर्फी जावेद

एक बार फिर उर्फी जावेद ने अपने बोल्ड अवतार से सब को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बैकलेस टॉप में नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद का यह टॉप रुमाल से भी छोटा है। फ्रंट में रुमाल से भी छोटा कपड़ा लगा हुआ है जो डोरी की मदद से पीछे बंधा है।

ब्लैक कलर के इस टाॅप में ऊर्फी जावेद अपनी बॉडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। भले ही उर्फी जावेद ने इस बार बोल्डनेस की हद पार कर दी है मगर वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं उर्फी जावेद

सिर्फ तस्वीर ही नहीं बल्कि उर्फी जावेद ने इन तस्वीरों के साथ जो कैप्शन दिया है उसके वजह से भी बवाल खड़ा हो गया है। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ उर्फी जावेद ने लिखा कि कॉन्फिडेंस का कोई कंपटीशन नहीं है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। वहीं, कुछ यूजर्स ने तो यहां तक बोल दिया कि उर्फी जावेद का‌ यह अवतार कॉन्फिडेंस का उदाहरण है या बवाल है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर