TV Trending News: इस महीने शादी रचाएंगी Shraddha Arya, India's Got Talent से वापसी करेंगी Kirron Kher  

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 09, 2021 | 20:53 IST

Top TV News Of The Day, 09 November 2021: आज श्रद्धा आर्या से लेकर मायशा अय्यर, कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन, ईश्वर ठाकुर और किरण खेर सुर्खियों में छाए रहे।

top tv news today in hindi, tv stars who made headlines today
टीवी जगत की बड़ी खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या जल्द करने वाली हैं शादी। 
  • ईशान सहगल को डेट कर रही हैं मायशा अय्यर।
  • इंडियाज गॉट टैलेंट से जल्द टीवी पर वापसी करेंगी किरण खेर।

TV Trending News Of The Day, 09 November 2021: टीवी जगत से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) सीरियल फेम श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) इस महीने शादी करने वाली हैं (Shraddha Arya Wedding Date)। Tellychakkar की एक खबर के अनुसार टीवी अदाकारा श्रद्धा आर्य जल्द ही दुल्हन बनेंगी। ‌वह अपने हमसफर के साथ 16 नवंबर 2021 को दिल्ली में सात फेरे लेने वाली हैं। खबर के अनुसार, श्रद्धा आर्या की शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल होंगे। फिलहाल टीवी अदाकारा की तरफ से कोई आधिकारिक बयान अब तक नहीं आया है। श्रद्धा आर्या अपने पिछले रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। 

डेट कर रहे हैं ईशान सहगल और मायशा अय्यर

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) से बाहर आने के बाद, मायशा अय्यर (Miesha Iyer) ने Pinkvilla से बात करते हुए बताया कि बिग बॉस के घर में हर कोई उन्हें ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) के साथ रिश्ते को लेकर प्वाइंट आउट करता रहता था। वह बिग बॉस घर में भी ईशान सहगल के साथ थीं और घर से बाहर आने के बाद भी उनके साथ हैं। मायशा अय्यर ने इस बात की पुष्टि की कि वह ईशान सहगल को डेट कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने राजीव अडतिया के बारे में कहा कि उन्हें लगता था कि राजीव उनके और ईशान के रिलेशनशिप को सपोर्ट करेंगे मगर ऐसा नहीं हुआ। 

केबीसी 13 में कपिल शर्मा की टांग खींचते नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

भारत के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show 3) में आए हर एक सेलिब्रिटी गेस्ट का मजाक उड़ाते हैं। लेकिन इस बार कुछ अलग होने वाला है। केबीसी 13 (Kaun Banega Crorepati 13) के शानदार शुक्रवार एपिसोड में इस बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ऑपोजिट कपिल शर्मा और सोनू सूद (Sonu Sood) हॉट सीट पर नजर आएंगे। इस दौरान अमिताभ बच्चन कपिल शर्मा की टांग खींचते हुए दिखाई देंगे। दरअसल, कपिल शर्मा केबीसी 13 की शूटिंग के लिए तकरीबन 4 घंटे देरी से पहुंचे थे। जिसको लेकर अमिताभ बच्चन शो में उनका मजाक उड़ाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

मुश्किल में घिरे ईश्वर ठाकुर को मिली मदद 

भाभी जी घर पर है (Bhabhiji Ghar Par Hai) एक्टर ईश्वर ठाकुर (Ishwar Thakur) करीब 2 साल से बीमारी की वजह से घर पर बैठे हैं। वहीं उनके ऊपर अपने भाई की भी जिम्मेदारियां हैं जो मानसिक रूप से बीमार हैं और 20 साल से उनका इलाज चल रहा है। ईश्वर ठाकुर अपनी मां को भी संभालते हैं जो दिल की मरीज हैं। ईश्वर ठाकुर करीब 2 साल से काम पर नहीं लौटे हैं जिसकी वजह से उनके पास पैसों की कमी है। वह जल्द से जल्द अपने पैरों की सर्जरी भी करवाना चाहते हैं ताकि वह काम पर वापस लौट पाएं। इस मुश्किल घड़ी में ईश्वर ठाकुर को सोनू सूद के फाउंडेशन (Sonu Sood's Foundation) और अपने शो के कास्ट से मदद मिली। ईश्वर ठाकुर ने बताया कि अन्य कलाकारों ने भी इस मुश्किल वक्त में उनकी मदद की है।  

टीवी पर जल्द वापसी करेंगी किरण खेर

हाल ही में मिली खबर के अनुसार, किरण खेर (Kirron Kher) छोटे पर्दे पर जल्द वापसी करने वाली हैं। दरअसल, इस साल की शुरुआत में उन्हें चौका देने वाली खबर मिली थी कि वह कैंसर (Kirron Kher Cancer News) से पीड़ित हैं। जिसके बाद लगातार किरण खेर का इलाज चल रहा था। हाल ही में यह खबर मिली है कि किरण खेर जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। वह छोटे पर्दे के जाने-माने शो इंडियाज गॉट टैलेंट (India's Got Talent) में बतौर जज नजर आएंगी। फिलहाल किरण खेर का इलाज जारी है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर