Anupama-वनराज में बराबरी का बंटवारा तो ससुराल छोड़कर जा रही Pratigya, जानें 5 TV शोज में आने वाले नए ट्विस्ट

5 TV Shows Spoiler Alert: टेलीविजन जगत में कई शोज और सीरियल की कहानी में बहुत से ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। वहीं मुख्य किरदार फिर नई चुनौतियों का सामना करेंगे। एक नजर 5 TV शोज की कहानी पर...

anupama update to mann ki awaaz pratigya story plot upcoming week 5 TV shows spoiler alert
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • लौट आई अनुपमा-वनराज की बेटी पाखी।
  • सीरत की कार्तिक ने कराई नए कोच से मुलाकात
  • प्रतिज्ञा छोड़ कर जा रही कृष्णा का घर

अनुपमा 
सीरियल में अनुपमा, शाह परिवार में वापस आ गई है और काव्या इस बात से बहुत परेशान है। अनुपमा स्थिति को संभालने की कोशिश कर रही है जबकि काव्या वनराज को अनुपमा के खिलाफ उकसाती है। काव्या, वनराज को भड़काने की कोशिश करती है जबकि अनुपमा के जीवन में एक बड़ी खुशी अभी बाकी है। पाखी वापस अपनी मां अनुपमा और पिता वनराज को करने के लिए लौट रही है। हालांकि पाखी हैरान रह जाएगी क्योंकि वह अनजान है कि काव्या, शाह परिवार में रह रही है जिसे वह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकती। आगे अब ढेर सारा ड्रामा दर्शकों को इंतजार कर रहा है। इधर काव्या, वनराज से शाह परिवार में अपने अधिकारों की मांग करने के लिए कहती है। वनराज, बापूजी से बात करता है और वो हैरान हो जाते हैं क्योंकि वह किसी के खिलाफ कोई अन्याय नहीं कर सकते हैं। बापूजी अनुपमा और वनराज के बारे में चिंतित हैं और चीजों को अगले स्तर तक ले जाने के लिए तैयार हैं। इसलिए बापूजी ने अनुपमा और वनराज, दोनों के लिए शाह परिवार का समान रूप से बंटवारा करने का उचित निर्णय लेने का फैसला किया है। लेकिन बापूजी के इस फैसले से वनराज काफी शॉक्ड होने वाला है। डालें एक नजर टीवी के 4 और शोज में आने वाले ट्विस्ट पर...

ये रिश्ता क्या कहलाता है 
छोटे परदे के लोकप्रिय और सबसे लंबे समय तक चलने वाले धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा। ऐसा लगता है कि कार्तिक ने सीरत के लिए एक स्पेशल सरप्राइज का प्लान बनाया है। कार्तिक बॉक्सिंग ट्रेनिंग के लिए सीरत को ले जाता है और उसे सरप्राइज करता है। इसके अलावा कार्तिक, सीरत को कोच देव चौधरी के पास ले जाता है, जिसके बारे में वो नहीं चाहती है। देव चौधरी की शो में एक नई एंट्री हुई है जो कि सीरत के कोच की भूमिका में है। सीरत, देव सर के बारे में जानती है जो कि एक शानदार कोच है और भगवान के बराबर मानती है। लेकिन देव के असली चेहरे से सब अनजान है जो बॉक्सिंग की आड़ में अपनी खुशी के लिए लड़की को यूज करना चाहता है। देव, सीरत से प्रभावित हो गया और उसके साथ रोमांटिक होना चाहता है। अब यह देखना होगा कि शो में आगे क्या होता है साथ ही कार्तिक इस पर क्या रिएक्शन देता है। 

बैरिस्टर बाबू
बोंदिता अब अनिरुद्ध के साथ अपने संबंधों को फिर से शुरू करने और पत्नी के अधिकारों को पाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। बोंदिता अब बड़ी हो रही है और अनिरुद्ध के प्रति आकर्षित हो रही है। ये बात अनिरुद्ध को बिल्कुल पसंद नहीं है। अनिरुद्ध इस रिश्ते से बाहर निकलने के तरीके और प्लानिंग बना रहा है। उसने अदालत में एक याचिका भी दायर की थी और अब हालात खराब होने वाले हैं। बोंदिता और अनिरुद्ध अब आपस में भिड़ रहे हैं। लेकिन बोंदिता, अनिरुद्ध को स्वीकार करने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। अनिरुद्ध, बोंदिता के दृढ़ संकल्प के कारण हैरान हो जाता है और उसे हर तरह से पत्नी के अधिकार देने से इंकार कर देता है। अनिरुद्ध और बोंदिता का जीवन क्या नया मोड़ लेगा ये देखना दिलचस्प होगा। क्योंकि चीजें आक्रामक और बदतर हो रही हैं। कहानी में आगे ढेर सारा ड्रामा और धमाका होने की उम्मीद है।

मन की आवाज प्रतिज्ञा-2
मन की आवाज प्रतिज्ञा-2 (mann Ki Awaaz Pratigya 2) ने अपनी रोमांचक कहानी के साथ वापसी की है। ठाकुर परिवार अब बदल गया है और अपने हिंसक अतीत को पीछे छोड़ चुका है, लेकिन कब तक? अब जब कृष्णा को पता चला कि उसके बेटे गर्व ने गलती से किसी को मार कदिया है, तो वह उसे बचाने के लिए हर रास्ते की तलाश कर रहा है। दिलचस्प बात यह है कि ये केस प्रतिज्ञा देख रही है। प्रतिज्ञा ने अपराधी को खोजने का वादा किया है जिसने बलवंत त्यागी के बेटे को मारने की सचा दिलाने का वचन लिया है। वो इस तथ्य से अनजान है कि यह उसके बेटे की वजह से हुआ।
 इधर बेचैन कृष्णा केस से संबंधित सब कुछ जानना चाहता है जो मामले में हो रहा है। लेकिन प्रतिज्ञा अपने काम और बच्चों में व्यस्त है उसके सवालों के जवाब नहीं दे पाती है। तभी कृष्णा निराशा में एक बाहरी व्यक्ति के सामने प्रतिज्ञा को थप्पड़ मार देता है। उसने गलत किया इसका कृष्णा को अभी तक अहसास नहीं हुआ, इधन प्रतिज्ञा ठाकुर घर छोड़ने का फैसला करती है। अब क्या होगा? क्या ठाकुर, प्रतिज्ञा को रोकेंगे? क्या कृष्णा अपनी गलती के लिए माफी मांगेगा? आगे क्या होता है, यह जानने के लिए मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 देखते रहें।

कुंडली भाग्य
लोकप्रिय टीवी शो कुंडली भाग्य दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। जैसा कि हमने पहले बताया, प्रीता ने उम्मीद नहीं खोई और पृथ्वी को चेतावनी दी कि वह उसकी पूर्व पत्नी को जल्द ही ढूंढ लेगी। वह उसे बताती है कि वह उस तस्वीर के बारे में पता लगाएगी जिसमें वो दूल्हा है। अब, आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कृतिका को अक्षय का फोन आता है जिसमें वह उसे पृथ्वी के साथ शादी के लिए बधाई देती है। हालांकि, अक्षय अपने असली रंग का भी खुलासा करेगा, जिसमें वो कृतिका से उसे पैसे देने के लिए कहेगा। जब वो मना करती है, तो अक्षय उसे ब्लैकमेल करता है और उनकी अंतरंग तस्वीरों को लीक करने की धमकी देता है। कृतिका रोती है और अक्षय के बारे में प्रीता के शब्दों को याद करती है। अब कृतिका का अगला कदम क्या होगा? क्या वह करण और प्रीता को पूरा ड्रामा बताएंगी? कैसे वो इस परेशानी से बाहर निकलेगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर