TV शोज में चल रहा 9 खलनायिकाओं का सिक्का, Anupamaa की काव्या से Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की पाखी तक का खौफ

9 TV Show Most Popular & Powerful vamps: बिना विलेन के टीवी सीरियल एकदम फीके लगते हैं। इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में 9 खलनायिका का राज है। जो अपनी एक्टिंग, हाॅटनेस और लुक्स‌ से शो पर चार चांद लगा रही हैं।

9 TV vamps Anupamaa Madalsa Sharma to ghum hai kisikey pyaar meiin Aishwarya sharma to yeh rishta kya kehlata hai
टीवी शोज की खलनायिकाएं। 

मुख्य बातें

  • टीवी इंडस्ट्री में खलनायिका का किरदार बेहद अहम होता है, बिना विलेन के हर डेली सोप फीका लगता है।
  • टीवी इंडस्ट्री में दर्शक जितना प्यार नायक और नायिका को करते हैं उतना ही प्यार खलनायक और खलनायिका को मिलता है।
  • अनुपमा की काव्या से लेकर गुम है किसी के प्यार में की पाखी तक, कई टीवी वैंप्स अपने शो की जान हैं।

जरा सोचिए बिना खलनायक या खलनायिका के जो टीवी सीरियल आप रोजाना देखते हैं वह कैसा लगेगा? आप भी इस बात से सहमत होंगे कि किसी भी कहानी के लिए नायक और नायिका के होने के साथ खलनायक और खलनायिका का होना बेहद जरूरी होता है।

टीवी सीरियल अनुपमा हो या गुम है किसी के प्यार में इनमें कास्ट की जाने वाली खलनायिका ना ही सिर्फ अपने एक्टिंग स्किल्स इन टीवी सीरियल्स में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाती हैं बल्कि अपने हॉटनेस से ग्लैमर भी दिखाती हैं। इसके साथ वह अपने लुक से नया ट्रेंड भी सेट करती हैं जिन्हें भारतीय महिलाएं खूब फॉलो करती हैं। इन दिनों टीवी इंडस्ट्री की ऐसी 9 फेमस वैंप हैं जो अपने टीवी शो में चार चांद लगा रही हैं। 

मदालसा शर्मा 

पटियाला ड्रीम्ज, पैसा हो पैसा और एंजेल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी मदालसा शर्मा अनुपमा शो के फेमस होने का एक कारण हैं। जितना प्यार दर्शक इस शो की मेन लीड अनुपमा से करते हैं उतना ही प्यार लोग मदालसा शर्मा से भी करते हैं जो काव्या का किरदार निभाती हैं। 

पूजा बनर्जी

अभी और प्रज्ञा की बेटी का किरदार निभाने वाली पूजा बैनर्जी कुंडली भाग्य की पॉपुलैरिटी का कारण हैं‌ क्योंकि उनके बिछाए हुए चाल इस शो को एक नया रूप दे देते हैं। उनकी एक्टिंग के साथ लोग उनकी सुंदरता के भी दीवाने हैं।

लीना जुमानी

लीना जुमानी का एक्टिंग लेवल कमाल का है। अपने किरदार के वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर कई हेट मैसेजेस भी मिले हैं जो यह बताता है कि वह अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाती हैं।

ऐश्वर्या शर्मा

गुम है किसी के प्यार में में पाखी का किरदार निभाने वालीं ऐश्वर्या शर्मा इस शो की जान हैं। भले ही वह इस शो की खलनायिका हैं मगर अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लेती हैं।

ऐश्वर्या सखूजा

ये है चाहतें की दूसरी खलनायिका ऐश्वर्या सखूजा ने भी इस शो में जान डाल दी थी। उनके किरदार अहाना सिंघानिया को काफी पसंद किया गया था। 

ऐश्वर्या खरे

टीवी का फेमस शो ये है चाहतें जब टेलीकास्ट हुआ करता था तब ऐश्वर्या खरे को काफी पसंद किया जाता था। उनके एक्ट में पावर साफ साफ दिखाई देता था। 

अशिता धवन

आशिता ना ही सिर्फ एक खलनायिका हैं बल्कि उनकी कॉमिक टाइमिंग भी ये रिश्ता क्या कहलाता है के शो में बेस्ट है। सीरत की मां का किरदार निभाने वाली अशिता धवन एक बेहतरीन खलनायिका हैं।

स्वाति कपूर

बेहद हॉट, सेक्सी और वैंपी स्वाति कपूर खलनायिका की ऐसी उदाहरण हैं जो हर कोई विलेन का किरदार निभाने वाली अदाकारा बनना चाहती है। कुंडली भाग्य में उनका अभिनय काबिले तारीफ है।

प्रियंवदा कांत

मोहसिन खान अका कार्तिक और शिवांगी जोशी अका नायरा इस शो की धड़कन हैं मगर प्रियंवदा कांत यह रिश्ता क्या कहलाता है में जान डाल देती हैं। भले ही वह खलनायिका का किरदार निभाती हैं मगर उन्हें प्यार करने वाले दर्शक करोड़ों में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर