TV show upcoming twist: आपकी नजरों ने समझा सीरियल में दर्श गिरफ्तार, बेगुनाही कैसे साबित करेगी नंदिनी?

Aapki nazron ne samjha Written Update in Hindi: आपकी नजरों ने समझा सीरियल के आगामी एपिसोड में क्या होने जा रहा है और मौजूदा एपिसोड की कहानी क्या होगी? यहां जानिए ताजा अपडेट।

aapki nazron ne samjha tv show update spoiler
आपकी नजरों ने समझा टीवी शो स्पॉयलर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आपकी नजरों ने समझा सीरियल में आ रहे नए नए ट्विस्ट
  • हत्या के आरोप में पुलिस ने दर्श को किया है गिरफ्तार
  • नंदिनी ने खाई दर्श की बेगुनाही साबित करने की कसम

मुंबई: आपकी नजरों ने समझा शो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। मेकर्स नए-नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। हाल ही में दर्शकों ने देखा कि राजवी पर हमला हुआ है और दर्श ने सबसे पहले शव को देखा, लेकिन पुलिस ने उसे संदिग्ध बताकर गिरफ्तार कर लिया। जब राजवी के शव को एम्बुलेंस में ले जाया जा रहा था, नंदिनी ने उंगली हिलती देखी और जब वह अस्पताल पहुंची तो डॉक्टरों ने कहा कि वह कोमा में है।

नंदिनी पुलिस स्टेशन के लिए निकलती है और पुलिस को बताती है कि राजवी अभी भी जिंदा है और वह दर्श की बेगुनाही साबित करने की कसम खाती है। इस बीच, घर पर, चार्मी नंदिनी से मिलती है और उसे अपने अजन्मे बच्चे के बारे में सच्चाई बताती है। हालांकि नंदिनी उससे झूठ बोलने के लिए नाराज है, वह उससे कहती है कि वह उसका समर्थन करेगी।

बाद में उन्हें एक बैंक से एक रसीद मिलती है और लगता है कि यह हत्यारे की ही होगी। आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि पुलिस उन्हें सूचित करती है कि उन्हें कांच पर केवल एक फिंगरप्रिंट मिला है और यह दर्श का है। नंदिनी कैसे साबित करेगी दर्शन को बेगुनाह? आगे क्या होता है जानने के लिए देखते रहिए आपकी नज़रों ने समझौता।

इससे पहले, दर्शकों ने देखा था कि कैसे सत्य को उजागर करने के लिए दर्शन ने नंदिनी का अपहरण कर लिया। वह चार्मी पर शक कर रहा था और उसे दूर करने के लिए उसने यह सारा ड्रामा रचा। वह नंदिनी से बहुत प्यार करता है और उसे माफ करने के लिए भी कहता है।

सोनाली और आमिर जाफर के बैनर फुल हाउस मीडिया के तहत निर्मित, आपकी नजरों ने समझ में विजयेंद्र कुमेरिया, ऋचा राठौर, नारायणी शास्त्री, अभिषेक वर्मा, पंकित ठक्कर, मिलोनी कपाड़िया, भारत पाहूजा, वरुण शर्मा और पूर्वी व्यास शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर