Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin पाखी की बड़ी साजिश, Anupamaa से हार नहीं मानेगी काव्या तो आदित्य को छोड़गी Imlie

TV shows spoiler upcoming week update: 5 टेलीविजन सीरियल में बहुत से बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं। एक नजर इमली, अनुपमा और नमक इश्क का जैसे 5 TV शोज की कहानी पर...

TV show Spoilers Update upcoming Anupama ghum hai kisikey pyaar meiin And Imlie TV Serial Big Twist
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • अनुपमा में काव्या नहीं मानेगी हार
  • इमली ने क्यों किया आदित्य को छोड़ने का फैसला?
  • एक नजर 5 TV शोज की कहानी में आने वाले ट्विस्ट पर।

पाखी बना रही विराट-सई के खिलाफ नया प्लान
टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में विराट और सई की बढ़ती नजदीकियां देखी जा रही हैं। सई परिवार के करीब जाने की कोशिश कर रही है। वो अपनी कॉलेज की डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए विराट और उसके पूरे परिवार को बुलाना चाहती है। सई ने इसके लिए एक फुल प्रूफ प्लान बनाया है। ताकि वो विराट और बाकी परिवार वालों का दिल जीत सके। ऐसे में जब विराट और सई का डांस पाखी देखते तो वो विचलित हो जाएगी। पाखी को दोनों की नजदीकियां और रोमांस देखकर काफी ज्यादा असुरक्षित महसूस होगा। लेकिन पाखी अभी भी विराट और सई को एक-दूसरे के करीब आता देखने के लिए तैयार नहीं है। वो नहीं चाहती कि दोनों अपने प्यार का इजहार करें। इसलिए अब पाखी अपना नया प्लान बनाने वाली है और इसे बखूबी अंजाम देने का भी फैसला करती है। विराट और सई को उनके नृत्य प्रदर्शन के लिए कॉलेज में बहुत सराहना और प्रशंसा मिलती है। घर लौटते ही पाखी अपने नए ड्रामे और सई के खिलाफ बुरे प्लान के साथ तैयार रहती है। सई के लिए पाखी का ये नया प्लान कितना भयानक होगा और क्या विराट इस बार सई का समर्थन करेंगा? ये जानने के लिए सीरियल से जुड़े रहिए।

काव्या नहीं मानेगी हार
अनुपमा में भी ढेर सारी सास-बहू ड्रामा चल रहा है। जैसा कि अनुपमा, किंजल से माफी मांगती है और राखी शाह परिवार को उसकी बेटी किंजल के साथ बुरा व्यवहार न करने की चेतावनी देती है। दूसरी ओर बा, अनुपमा को सॉरी कहती है क्योंकि सब कुछ उसकी वजह से हुआ और उससे कहती है कि वह अगली बार सावधान रहेगी। राखी के शब्दों से अनुपमा आहत होती है और वह असहाय महसूस करते हुए शाह परिवार के घर छोड़ने की योजना बनाती है। आने वाले एपिसोड में काव्या, किजल को अनुपमा के खिलाफ भड़काएगी और उसे बताएगी कि कोई उसकी परवाह नहीं करता है। इसके बाद दोनों पार्टी करते हैं और रात का खाना खाते हुए देर से घर आते हैं। शाह परिवार द्वारा यह पूछे जाने पर कि वे देर से क्यों आई? किंजल जवाब देती है। अब वनराज और अनुपमा सीधा खुले तौर पर काव्या को अपनी सीमा में रहने और परिवार को न तोड़ने की चेतावनी देंगे। नहीं तो यह काव्या के लिए अच्छा नहीं होगा। काव्या तय करती है कि वो हार नहीं मानेगी और अनुपमा के जीवन को नरक बना देगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा परिवार को टूटने से कैसे बचाती हैं?

इमली ने किया आदित्य को छोड़ने का फैसला 
स्टार प्लस के शो इमली के आने वाले एपिसोड में इमली को एक कठोर कदम उठाते हुए देखा जाएगा। अनु और इमली के बीच एक बड़ा झगड़ा होता है तब अनु, मीठी का अपमान करती है। इमली, मीठी के लिए सत्यकाम और उसके वैवाहिक संबंधों का खुलासा करने के लिए कड़ा रुख अपनाती है। अनु यह जानकर दंग रह जाती है कि मीठी ने इमली से उसके असली पिता के बारे में झूठ बोला था। इस प्रकार से इमली में खूब सारा ड्रामा होगा। अनु अंततः इमली को बताती है कि देव उसका असली पिता है। जब अनु उस पर और उसकी मां पर मालिनी और उसकी की जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाती है तो इमली कांप उठेगी। इमली यह सोचकर दोषी महसूस करती है कि वह मालिनी के साथ गलत कर रही है क्योंकि देव और मीठी की गलती के बाद, वह मालिनी के जीवन को बर्बाद नहीं कर सकती।आखिरकार, इमली खुद दोषी और खेदजनक महसूस करते हुए एक चौंकाने वाला निर्णय लेती है। इमली ने आदित्य को छोड़ने का फैसला किया और मालिनी की शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद नहीं करने का निर्णय किया है। हालांकि, आदित्य, इमली से प्यार करता है और वह इमली के बिना नहीं रह सकता। अब आदित्य, इमली को उसे न छोड़ने के लिए कैसे मनाएगा, यह कहानी में देखने लायक होगा।

कार्तिक को अपनी जिंदगी से निकाल देगी सीरत
राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में रणवीर (करण कुंद्रा) के बेहोश होने का नाटक देखा गया है, जब सीरत (शिवांगी जोशी) अपनी भावनाओं को कबूल करने वाली थी। सीरत को वास्तव में लगा कि कार्तिक (मोहसिन खान) के लिए अपनी भावनाओं के बारे में जो कहना है उसे सुनकर रणवीर बेहोश हो गया है। लेकिन सीरत को तब राहत मिली जब उसे पता चला कि रणवीर ने उसकी बात नहीं सुनी है। रणवीर के सीरत के प्यार में पागल होने और बीमार होने के कारण, अब सीरत रणवीर के साथ रहने का बड़ा फैसला करेगी। इसके लिए उसने कार्तिक को अपनी जिंदगी से दूर जाने के लिए कहने का बड़ा कदम उठाया है। उसने उसके साथ सभी संबंध तोड़ लिए हैं और नहीं चाहती कि वह उसके जीवन में हस्तक्षेप ना करे। अब आने वाले एपिसोड में कार्तिक इस बात से अनजान होगा कि सीरत को यह फैसला क्यों लेना पड़ा। उसे लगेगा कि चौहान ने जो कुछ भी कहा, वह उससे बोला। हालांकि, कार्तिक को आश्चर्य होगा कि सीरत को ऐसा करने के लिए क्यों राजी होना पड़ा। कार्तिक भी अब सीरत को याद करेगा और उसके साथ बिताए पलों में खो जाएगा। 

कहानी के सामने आएगा दुखद अतीत
लोकप्रिय शो नमक इश्का का अपने रोमांचक और दिलचस्प कंटेंट से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। जैसा कि अब तक देखा गया है, रूपा और युग कहानी से अपने पिता को माफ करने का अनुरोध करते हैं। वह अपने पिता रवि के साथ अपने रिश्ते को सुधारने की कोशिश करती है और अपना पसंदीदा खाना बनाती है। बाद में, रवि खुश हो जाता है और कहानी को उपहार के रूप में अपने व्यवसाय का एक हिस्सा देने की घोषणा करता है। हालांकि वो उसे गलत समझता है और गुस्सा हो जाता है। कहानी उसके उपहार को अस्वीकार कर देती है और भावुक हो जाती है। उसे लगता है कि उसके पिता उसके पैसे से उसकी खुशी खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। युग, कहानी को शांत करने की कोशिश करता है। अब आने वाले एपिसोड में, कहानी को पता चलता है कि इरावती के कुछ बुरे इरादे हैं। वह एक वकील की तस्वीर ढूंढती है और रवि से उसके बारे में पूछती है। हालांकि, उन्होंने जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया। इस बीच, वकील घर आता है और कहानी के दुखद अतीत के बारे में बताता है। उसे पता चलता है कि इरावती नाम की एक नर्तकी ने उसके परिवार को नष्ट कर दिया था। उसने रवि, उसकी मां और उसकी बहन के एक्सीडेंट की योजना बनाई थी और उनके सुखी परिवार को बर्बाद कर दिया। क्या अब ये सच्चाई जानने के बाद कहानी करेगी इरावती का सामना?

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर