रुबीना दिलाइक के टीवी शो Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki में आएगा बड़ा ट्विस्ट, सौम्या से बनेंगी अब दबंग तराना

Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki Spoiler Update: टीवी सीरियल शक्ति अस्तित्व के अहसास की में अब नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है। नए एपिसोड में अब रुबीना दिलाइक दर्शकों को रोमांचित करने वाली हैं...

Rubina Dilaik TV Show Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki Big Twist Saumya Turn Tarana
रुबीना दिलाइक। 

मुख्य बातें

  • सौम्या आखिरकार माही को बेनकाब करने वाली हैं।
  • शक्ति अस्तित्व के अहसास की में अब नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है।
  • अब रुबीना दर्शकों को रोमांचित करने वाली हैं

टीवी शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की में माही द्वारा हरमन और सौम्या को अलग करने की कोशिश का ड्रामा देखने को मिल रहा है। माही ने नकली बलिदान देकर हरमन और सौम्या के बीच मतभेदों को दूर करने की कोशिश की। लेकिन अब माही का असली चेहरा सामने आने वाला है। क्योंकि सौम्या, माही और उसकी योजनाओं का पर्दाफाश करने के लिए विराट की मदद लेगी। 

जैसा कि हम जानते हैं, हरमन चाहते थे कि माही तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करें। लेकिन माही ने अपने दाहिने हाथ को चोट लगने झूठा बहाना बना दिया। बाद में जब सौम्या ने माही को तलाक के कागजात पर अपना अंगूठा लगाने को कहा तो उसने फिर से बीमार होने का झांसा दिया। 

सौम्या आखिरकार माही को विराट से उसका असली चेहरा और इरादे रिकॉर्ड करने के लिए कहकर बेनकाब कर देगी। विराट और सौम्या के सफल होने से माही का पर्दाफाश हो जाएगा। माही से तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने और घर छोड़ने के लिए कहा जाएगा। आगे क्या होगा? ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।

शक्ति अस्तित्व के अहसास की आ रही तराना
टीवी सीरियल शक्ति अस्तित्व के अहसास की में अब नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है। नए एपिसोड में अब रुबीना दिलाइक दर्शकों को रोमांचित करने वाली हैं। क्योंकि अब शक्ति एक नए रूप में दिखने वाली हैं। रुबीना दिलाइक का ये रूप तराना का होगा। क्योंकि किंजल द्वारा उस पर धोखाधड़ी का आरोप लगाने के बाद सौम्या अब फिर से तराना की ओर रुख करने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

लाल रंग की साड़ी पहने, भारी मेकअप और हैवी ज्वैलरी पहने रुबीना तराना बनकर सबके होश उड़ा देंगी। कहानी में अब रुबीना दिलाइक का और भी दबंग अवतार देखने को मिलने वाल है। क्योंकि अब रुबीना शो में गलत के खिलाफ दबंग अंदाज में खड़ी होकर मुंहतोड़ जवाब देती नजर आने वाली हैं। 

आपको बता दें, शक्ति अस्तित्व के अहसास की ने रविवार को 5 साल पूरे कर लिए हैं। सीरियल के सेट पर सभी कलाकारों ने 5 साल पूरे होने की खुशी में जश्न मनाया। सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक और उनकी ऑनस्क्रीन सास काम्या पंजाबी ने जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर