Ghum Hai Kiskey Pyaar Meiin से Anupamaa-Imlie तक, कहीं मर्डर तो कहीं नया मिशन, 5 TV शोज में आ रहे बड़े ट्विस्ट

TV shows upcoming week spoiler update: टेलीविजन जगत में कई शोज और सीरियल की कहानी में बहुत से ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। मुख्य किरदार फिर नई चुनौतियों का सामना करेंगे। एक नजर 5 TV शोज की कहानी पर...

TV Show UpComing Update Spoiler Anupama To Imlie TV Serial
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • इमली में होगी आदित्य के मर्डर की प्लानिंग।
  • रणवीर के पजेसिव नेचर के परेशान होगी सीरत।
  • एक नजर 5 TV शोज की कहानी पर।

अनुपमा की आएगी फाइनल हेल्थ रिपोर्ट
टीवी शो अनुपमा में पहले ही बताया जा चुका है कैसे अनुपमा और वनराज ने तलाक की कार्यवाही के लिए कमर कस ली है। जल्द ही वनराज, अनुपमा से उनके जीवन में हुई हर गलती के लिए आरोप लगाने के लिए माफी मांगते हुए दिखाई देगा। वह उसके द्वारा कहे गए सभी आहत शब्दों को याद रखेगा और क्षमा मांगेगा। अनुपमा अपने द्वारा की गई सभी गलतियों के लिए भी दोषी महसूस करेंगी और उनसे माफी मांगेंगी। अनुपमा ने वनराज से किसी भी तरह की मदद से इनकार किया है और वह कोई गुजारा भत्ता भी नहीं चाहती है। वनराज को अभी भी नहीं लगता कि उसे तलाक लेना चाहिए, लेकिन अनुपमा पीछे नहीं हटेगी। इधर वनराज को भी अब पूरा यकीन नहीं है कि वह काव्या से शादी करना चाहता है। वो अनुपमा को ऐसे समय में नहीं छोड़ना चाहता जब वह सचमुच अपने जीवन के लिए लड़ रही है। दूसरी ओर, अनुपमा की स्वास्थ्य रिपोर्ट आएगी और डॉक्टर सोचेंगे कि उसे कैसे बताना चाहिए कि उसका स्वास्थ्य खराब है, क्योंकि वह अपने स्वास्थ्य से संबंधित तनाव से पहले ही निपट रही है? इस बीच, अद्वैत समर से कहता है कि वह अनुपमा की फाइनल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहा है। जो कि अच्छी नहीं होगी, वो किसी चमत्कार के होने की आशा कर रहा है। क्या अनुपमा की रिपोर्ट के बारे में सबको पता चलेगा? इस सब पर परिवार की क्या प्रतिक्रिया होगी? देखना दिलचस्प होगा।

इमली में होगी आदित्य के मर्डर की प्लानिंग
इमली के आगामी ट्रैक में जल्द ही एक गर्मागर्म ड्रामा देखने को मिलेगा। आदित्य और मालिनी की एक चर्चा देखने को मिलेगी। जहां मालिनी, आदित्य से पूछेगी कि क्या उसने इमली को पूरी तरह से स्वीकार कर लिया है और क्या वे इंटीमेट हो चुके हैं? आदित्य कबूल करेगा कि वो इमली या मालिनी को धोखा देने के बारे में नहीं सोच सकता। अभी तक दोनों के बीच कोई इंटीमेट रिलेशन नहीं है। बाद में आदित्य और मालिनी, त्रिपाठी परिवार का सामना करेंगे और उन्हें बताएंगे कि रिश्ते के बारे में सब कुछ बदल गया है। त्रिपाठी परिवार आदित्य को सूचित करेगा कि अनुजा के व्यवहार के कारण इमली ने घर छोड़ दिया है और वो गायब हो गई है। वे चर्चा करते नजर आएंगे कि इमली शायद पगडंडिया चली गई होगी। आदित्य, इमली को खोने से डरेगा और अपने परिवार को कहेगा कि वो इतने लापरवाह कैसे हो सकते हैं। इधर मालिनी, आदित्य से कहेगी कि शायद इमली चली गई क्योंकि वह हम दोनों को एक साथ नहीं देख सकती। आदित्य, मालिनी को बताएगा कि उसने मुझे शादी करते हुए देखा और तुम्हाने माथे पर सिंदूर लगते देखा। अगर वह इसके बाद भी बनी रही तो उसके मन में ईर्ष्या संभव नहीं है। इसके अलावा अब मालिनी तलाक की कार्यवाही शुरू करने का फैसला करेगी। इसके बाद अनुजा, देवचंद से कहेगी कि आदित्य इमली का दीवाना है और उसके पास हनीमून के लिए जाने का समय नहीं है लेकिन अभी वह उसे खोजने के लिए इमली के पीछे भागने लगा है। दूसरी ओर सत्यकाम अपने आदमियों को आदित्य की हत्या के लिए बुलाएगा। सत्यकाम आदित्य को जान से मारने की कोशिश करेगा।

सई और विराट का नया मिशन
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो में विराट (नील भट्ट) द्वारा सई (आयशा सिंह) को चव्हाण निवास में वापस लाने का इंटेंस ड्रामा देखने को मिलेगा। सई का स्वागत घर में खुशी से नहीं किया गया, लेकिन सई और विराट ने घरवालों की ओर से आ रहा गुस्सा संभाल लिया। अब सई और विराट एक नए मिशन पर हैं। सई, पुलकित और देवयानी को शादी के बाद की रस्में करने के लिए चव्हाण निवास में आमंत्रित करना चाहते हैं। हालांकि विराट, सई को भवानी और परिवार के अन्य लोगों के बगावत करने की चेतावनी भी देगा। जहां सई, मैन्यू की योजना बनाएगी और खाना बनाने का फैसला करेगी।, वहीं विराट उन्हें एक शानदार गिफ्ट देने का फैसला करेगा। सई, पुलकित को बुलाएंगी और उन्हें लंच के निमंत्रण के बारे में बताएंगी। इधर सई और विराट परिवार को बताएंगे कि उन्होंने किसी खास को लंच पर बुलाया है, लेकिन उनका नाम नहीं बताएंगे। सई परिवार से अच्छे मेजबान बनने का अनुरोध करेंगी। देवयानी और पुलकित को घर में देख भवानी क्या करेगी? ये जानना बेहद दिलचस्प होने वाला है। 

बोंदिता के लिए अब लड़की बन जाएगा अनिरुद्ध
बैरिस्टर बाबू टेलीविजन सीरियल के एक दिलचस्प अपडेट के साथ हम आपके सामने हैं। फिलहाल चल रहे ट्रैक में बोंदिता का घर बदल चुका है और वो अपनी ठक्कू मां, नए परिवार के साथ रह रही है। ठक्कू मां नहीं चाहती कि बोंदिता अपनी पढ़ाई जारी रखे। वह यह भी चाहती है कि वह अनिरुद्ध से दूर रहे, जिसने उसके साथ सभी संबंध तोड़ लिए हैं। यह भी पता चला है कि ठक्कू मां और त्रिलोचन का अतीत काला था। पिछले एपिसोड में अनिरुद्ध ने उसका पड़ोसी बनकर बोंदिता के पास रहने का फैसला किया। अनिरुद्ध, बोंदिता को शिक्षित करने पर तुला हुआ है। वह अपने कमरे से बोंदिता के कमरे में एक रस्सी जोड़कर उसे कागजात भेजने के लिए एक दिलचस्प चाल चलता है, जिससे पढ़ाई जारी रख सके। आने वाले एपिसोड में, ठक्कू मां बोंदिता के लिए उसकी शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए और अधिक बाधाएं खड़ी करती दिखाई देंगी। 

अपने सभी प्रयासों को विफल होते देखकर, अनिरुद्ध एक और बड़ी दिलचस्प प्लानिंग के साथ आएगा। वह बोंदिता के घर के अंदर रहने और उसकी पढ़ाई कराने की योजना बनाएगा। अनिरुद्ध अब एक महिला का रूप लेना वाला है। जी हां अनिरुद्ध अब महिला बनकर बोंदिता को शिक्षित करने और उसकी मदद करने के लिए ठक्कू मां के घर में एंट्री करेगा। जाहिर है अनिरुद्ध का ये रूप शो के आगामी ट्रैक को और भी इंटरेस्टिंग बनाने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mangeshk30)

रणवीर के पजेसिव नेचर के परेशान होगी सीरत
ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में सीरत (शिवांगी जोशी) और कार्तिक (मोहसिन खान) को करीबी दोस्त होने का बड़ा फैसला लेते हुए देखा गया है, जबकि वो अपने व्यक्तिगत जीवन में अलग-अलग आगे बढ़ेंगे। इसके साथ ही सीरत ने गोयनका परिवार को अलविदा कह दिया है और हॉस्टल में नए सिरे से जीवन की शुरुआत की है। अब, सीरत, जो रणवीर (करण कुंद्रा) से बहुत प्यार करती है, उससे शादी करना चाहती है और एक मुक्केबाज के रूप में अपने सपने को भी पूरा करना चाहती है। अपनी इस नई यात्रा में जहां सीरत अपने सपने को हासिल करने की कोशिश कर रही है, वह खुद को अकेला पाएगी। रणवीर एक पॉइंड से आगे उनकी भावनाओं को नहीं समझ पाएंगा। उसका पजेसिव नेचर हमेशा आड़े आएगा और रणवीर को सीरत की जिंदगी को वैसे ही डिक्टेट करने की आदत होगी, जैसे वो चाहता है। 

सीरत, रणवीर के पजेसिव नेचर से परेशानी महसूस करेगी। उस समय वो तुलना करेगी कैसे कार्तिक हमेशा उसके सपने का समर्थन करता रहा है। इस हद तक कि वो जो कुछ भी हासिल करना चाहती थी उसका कार्तिक ने ख्याल रखा है। पहले कार्तिक और रणवीर के बीच एक बहस भी छिड़ गई थी जब रणवीर को यह पसंद नहीं आया कि सीरत एक पुरुष के साथ ट्रेनिंग ले रही थी। आने वाले एपिसोड में रणवीर बेहद नाराज होगा जब वह सीरत को किसी दूसरे शख्स के साथ बाइक पर बैठा हुआ देखेगा। हालांकि वह आदमी कार्तिक निकलेगा। सीरत, रणवीर के इस व्यवहार से हैरान हो जाएगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर