Chikoo Ki Mummy Durr Kei से Nima Denzongpa तक, अगले 10 दिन में लॉन्च हो रहे 6 नए TV शोज की जानें कास्ट डिटेल

TV Serial Upcoming in August| 6 Upcoming New TV Show Cast Details: टेलीविजन जगत में अगस्त एंड में कुछ नए शोज दस्तक देने के लिए तैयार हैं। जानें लॉन्च को तैयार 6 नए टीवी सीरियल की फुल डिटेल...

TV Serial Upcoming in August| Upcoming TV Show in August| Upcoming TV show Chikoo Ki Mummy Durr Kei Bade Acche Lagte Hain 2 nima denzongpa| 10 दिन में लॉन्च हो रहे 6 नए सास-बहू TV शोज
अपकमिंग टीवी शोज लिस्ट। 

मुख्य बातें

  • अगस्त के अंत में फिर से कुछ नए शोज दस्तक देने के लिए तैयार हैं।
  • इस टीवी शोज में सास-बहू ड्रामा वाले कई जबरदस्त सीरियल शामिल हैं।
  • जानें जल्द लॉन्च को तैयार 6 नए टीवी सीरियल की डिटेल।

दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए मेकर्स लगातार छोटे परदे पर एक से बढ़कर एक शोज और सीरियल लेकर आ रहे हैं। अगस्त के महीने में भी कई प्रोडक्शन हाउस के नए शोज लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां, टेलीविजन जगत में जल्द ही फिर से कुछ नए शोज दस्तक देने के लिए तैयार हैं। तो आइए जानें जल्द लॉन्च होने को तैयार 6 नए टीवी सीरियल की डिटेल...

मीत (Meet TV Show)
नए किरदार और रोचक कहानी के साथ मीत टीवी सीरियल जल्द ही टीवी पर ऑन एयर होने के लिए तैयार है। शशी सुमीत प्रोडक्शन बैनर के अंडर निर्मित यह शो एक ऐसी लड़की पर आधारित है जो पुराने रीत को बदलने आई है। कहा जा रहा है कि इस नए धारावाहिक का कंसेप्ट बिल्कुल अलग है। मीत धारावाहिक में आशी सिंह मीत का किरदार निभाने वाली हैं। उनके साथ शगुन पांडे मुख्य किरदार में नजर आएंगे। आशी सिंह और शगुन पांडे के साथ इस धारावाहिक में वैष्णवी मैकडॉनल्ड, सूरज थापर और प्रथम कुंवर भी नजर आने वाले हैं। यह नया शो 23 अगस्त से ऑन एयर किया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@zeetv)

चीकू की मम्मी की दूर की (Chikoo Ki Mummy Durr Kei)
टेलीविजन पर जल्द ही नया सीरियल चीकू की मम्मी की दूर की शुरू होने जा रहा है। ये सीरियल मां-बेटी के रिश्ते की खूबसूरत कहानी पर बेस्ड होगा। जो एक-दूसरे से अलग हो जाती हैं और डांस के माध्यम से एक सामान्य संबंध ढूंढती हैं। चीकू की मम्मी की दूर की में परिधि शर्मा और वैष्णवी प्रजापति लीड रोल में हैं। इस टीवी सीरियल को इमली का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है। शो अगस्त लास्ट वीक में ऑन एयर होगा। 

रिश्तों का मांझा (Rishton Ka Manjha)
इस लिस्ट में एक और टीवी सीरियल शामिल हो चुका है जिसका नाम रिश्तों का मांझा है। ये शो 23 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। सीरियल की कहानी दीया और अर्जुन की प्रेम कहानी पर बेस्ड है। दीया कोलकाता की एक बंगाली लड़की है जो सकारात्मकता और कभी न हारने वाले रवैए भरी है। दूसरी ओर, अर्जुन एक घायल सैनिक है, जो एक संपन्न मारवाड़ी व्यवसायी परिवार से आता है। दीया का रोल आंचल गोस्वामी कर रही हैं वहीं अर्जुन के रोल में कुशाल अहूजा नजर आएंगे। 

बड़े अच्छे लगते हैं 2 (Bade Acche Lagte Hai 2)
नकुल मेहता और अदाकारा दिशा परमार का नया शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 जल्द शुरू होने जा रहा है। बड़े अच्छे लगते हैं 2 के प्रोमो रिलीज किए जा चुके हैं। एकता कपूर का ये नया टीवी सीरियल 30 अगस्त से ऑन एयर होने जा रहा है। पहले सीजन में राम कपूर और साक्षी तंवर ने लीड रोल निभाया था। अब नकुल और दिशा अहम रोल में दिखेंगे। 

नीमा डेन्झोंग्पा (Nima Denzongpa)
23 अगस्त से कलर्स पर अब नया टीवी सीरियल को शुरू हो रहा है। इस सीरियल का नाम नीमा डेन्झोंग्पा है जिसकी कहानी नॉर्थ ईस्ट की एक लड़की की है। जिसकी शादी ही उसके लिए मुसीबत का सबब बन जाएगी। सीरियल में आसामी एक्ट्रेस सुरभि दास लीड रोल निभा रही हैं। उनके साथ अक्षय केलकर भी अहम रोल में हैं। 

थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी (Thoda Sa Baadal Thora Sa Paani)
इशिता दत्ता एकबार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इशिता अपने फैन्स के लिए नया टीवी सीरियल लेकर आ रही हैं जिसका नाम थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी है। टीवी शो थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी 23 अगस्त से कलर्स चैनल पर ऑन एयर हो रहा है। सीरियल की कहानी काजोल नाम की लड़की की है जो कोलकाता की रहने वाली है। उसे पूरा परिवार बहुत लाड़-प्यार करता है। बाद में अर्जुन चटर्जी (हर्षद अरोड़ा) से काजोल की शादी होती है और तभी मंडप पर पिता की अचानक मौत हो जाती है। तब काजोल को अपने कर्ज में डूबे पिता के बिजनेस की जिम्मेदारी लेनी पड़ती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर