Anupamaa को प्रपोज करेगा अनुज तो शादी करेंगे राम-प्रिया?, Balika Vadhu-Imlie सहित जानें 5 TV शो में क्या होगा

TV shows update upcoming week spoiler: आनंदी की शादी पर सवाल तो सई ने उठाया विराट के ट्रांसफर पर बड़ा कदम। जानें 5 टीवी सीरियल की कहानी में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स...

TV Serial upcoming Twist| 5 TV show Spoiler Update| GHKKPM Balika vadhu 2 To Anupamaa imlie update| Bade Acche Lagte Hai 2|अनुपमा-बालिका वधू और इमली सहित जानें 5 TV शो में क्या होगा आगे
टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • सई ने उठाया विराट के ट्रांसफर पर बड़ा कदम
  • आदित्य को नहीं होगा यकीन कि मालिनी ने कराया जानलेवा हमला
  • जानें 5 टीवी सीरियल की कहानी में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स

अनुपमा को प्रपोज करेगा अनुज
अनुपमा आगामी एपिसोड में कुछ बड़े ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं। अनुज और अनुपमा की रीयूनियन पार्टी के बाद चीजें पेचीदा हो रही हैं। अनुज, अनुपमा की लाइफ में चल रही समस्याओं से अच्छी तरह वाकिफ हैं और इसलिए वह उसकी मदद करना चाहता है। इसी के साथ अनुज अपने प्यार का इजहार करने के लिए भी उत्सुक है जो वह कॉलेज में करने में असफल रहा था। अनुज से मिलने के बाद अनुपमा भी उत्साहित हैं और पार्टी को अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बताती हैं। अनुज बहुत देर होने से पहले अनु के सामने अपनी भावनाओं को कबूल करने का फैसला करेगा। अनुपमा टीवी सीरियल में अनुज के लव प्रपोजल के साथ अनुपमा के जीवन में निश्चित रूप से एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। हालांकि, चीजें इतनी आसान नहीं होने वाली हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुज और अनुपमा की यह नई बॉन्डिंग कहानी में एक नया मोड़ कैसे लाएगी।

आदित्य को नहीं होगा यकीन कि मालिनी ने कराया जानलेवा हमला
सीरियल इमली में देखा गया था कि सत्यकाम ने आदित्य को शूट किया है। इमली सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ाई लड़ी और आदित्य को बचाया। इमली और आदित्य के ठीक होने की राह पर होने के साथ, सत्यकाम इमली से मिलने आएगा। आने वाले एपिसोड इमली के लिए चुनौतीपूर्ण होंगे क्योंकि उसे सत्यकाम के माध्यम से पता चलेगा कि उसे आदित्य को मारने के लिए मालिनी (मयूरी देशमुख) ने उकसाया था। अब इमली तय नहीं कर पाएगी कि आखिर इस तथ्य को आदित्य को कैसे बताया जाए। इधर आदित्य, सत्यकाम को घर में देखकर उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को बुलाएगा। इस बीच, इमली मौके का फायदा उठाकर सत्यकाम को पुलिस से बचने में मदद करेगी, जिसके लिए आदित्य उस पर भड़क जाएगा। लेकिन इमली, आदित्य को बताएगी कि वह सच्चाई जानने के लिए उसे सत्यकाम तक ले जा सकती है। इमली कहती है कि अगर सत्यकाम को गिरफ्तार किया जाएगा, तो मालिनी के साथ गिरफ्तार किया जाएगा, जो इस नाटक में समान रूप से जिम्मेदार है। लेकिन आदित्य उस सच्चाई पर विश्वास नहीं करेगा जो इमली कहेगी। अब यहीं से इमली और आदित्य के बीच अनबन शुरू होने वाली है। 

सई ने इस पैतरे से कैंसिल कराया विराट का ट्रांसफर
लोकप्रिय शो गुम है किसी के प्यार में आगे बड़ा ड्रामा दिखने वाला है। जैसा कि विराट अपने ट्रांसफर का फैसला ले चुका है और इसके बारे में वो चव्हाण फैमिली को बताता है। दूसरी ओर, सई जानती है कि विराट उससे नाराज है। ऐसे में सई ने विराट का ट्रांसफर रोकने का फैसला किया। इस बीच, पाखी ने सम्राट से अपने रिश्ते को एक और मौका देने का अनुरोध किया है, और अंत में सम्राट इसके लिए सहमत हो गया है। आने वाले एपिसोड में सई, विराट के तबादले के बारे में बात करने के लिए डीआईजी से मिलने का फैसला करेगी। डीआईजी, विराट के काम की सराहना सई से करेगा। सआ, विराट का स्थानांतरण रद्द करने के लिए कहेंगी। सई पारिवारिक स्थिति के बारे में सूचित करते हुए डीआईजी से स्थानांतरण रोकने का अनुरोध करेगी। इस तरह से सई अपने मिशन में सक्सेसफुल हो जाएगी और विराट का ट्रांसफर रुक जाएगा। जबकि विराट, सई का फिर से उसके जीवन में हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं कर पाएगा और उससे बहुत नाराज होगा।

आनंदी की शादी पर सवाल
टीवी सीरियल बालिका वधू 2 में जिगर (वंश सयानी) और आनंदी (श्रेया पटेल) के बीच लड़ाई और शादी को लेकर बहस देखने को मिली है। जिगर ने आनंदी को उनकी शादी के बारे में सच्चाई बता दी है। हालांकि, आनंदी के माता-पिता ने उसे बताया कि शादी की बात चल रही थी और शादी कभी नहीं हुई। आनंदी शादी के बारे में सोचकर रोती नजर आएंगी, इससे वास्तव में उसके माता-पिता को ठेस पहुंचेगी। अब आने वाले एपिसोड में रतन और खिमजी दुल्हन के कपड़े देख रहे होंगे जब आनंदी आकर उन्हें देखेगी। वह एक हाथ में लेगी और अपनी मां से कहेगी कि जब वह बड़ी हो जाएगी, तो उसे अपनी शादी के दौरान इस तरह की पोशाक भी मिलेगी? आनंदी बड़ी उम्र में होने वाली अपनी शादी का उल्लेख करेगी। इससे उसके माता-पिता को चिंता होगी। रतन सोच रही होगी कि क्या उन्होंने आनंदी की छोटी उम्र में शादी करने में कोई गंभीर गलती की है?

परिवार की खुशी के लिए एक-दूसरे से शादी कर लेंगे राम-प्रिया?
नकुल मेहता और दिशा परमार का शो बड़े अच्छे लगते हैं का दूसरा सीजन दिल जीत रहा है। हाल ही में, हमने देखा कि कैसे राम और प्रिया के बीच काफी अंतर है। जबकि राम अपने परिवार में सभी से बिना शर्त प्यार करते हैं, उन्हें लगभग कभी भी उतना प्यार या सम्मान नहीं मिलता है, जिसके वे हकदार हैं। दूसरी ओर, प्रिया एक निडर स्वतंत्र और विचारों वाली महिला है, जो बार-बार अपने विश्वास के टूटने के बाद प्यार के विचार से कटु हो गई है। राम और प्रिया के बीच एकमात्र समानता यह है कि दोनों का दिल टूटा है। अब बड़े अच्छे लगते हैं 2 के आगामी एपिसोड में, राम और प्रिया एक प्यारा सा पल साझा करेंगे क्योंकि वे धीरे-धीरे एक-दूसरे के लिए खुलते हैं और उनके आसपास की दुनिया उलट जाती है। राम और प्रिया को अपने परिवार की खुशी के लिए एक-दूसरे से शादी करने के लिए कहा जाता है। हालांकि, दोनों ही इसे लेकर बेहद अनिच्छुक हैं। इसके अलावा, आने वाले एपिसोड में प्रिया का पहला इमोशनल ब्रेकडाउन भी देखने को मिलेगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि भाग्य राम और प्रिया को कैसे साथ लाएगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर