Imlie का मालिनी पर जानलेवा हमला तो Anupamaa का बायकॉट, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सहित जानें 5 शो के ट्विस्ट

5 TV Serials Big Twists From Anupamaa To Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: इमली पर भारी पड़ रही मालिनी तो सई और विराट होंगे अब अलग। सीरियल्‍स में नए ट्विस्‍ट से आएंगे बड़े बदलाव।

TV serial Big Twists| 5 TV show upcoming Story Update| ghum hai kisikey pyaar meiin imlie Anupamaa spoiler track| अनुपमा-गुम है किसी के प्यार में और इमली सहित जानें 5 शो के नए ट्विस्ट|
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • सोनाक्षी और देव की गलतफहमी होगी दूर।
  • इमली पर भारी पड़ रही मालिनी तो सई और विराट होंगे अब अलग।
  • सीरियल्‍स में नए ट्विस्‍ट से आएंगे बड़े बदलाव।

छोटे परदे टेलिकास्ट हो रहे टीवी सीरियल में मेकर्स लगातार बदलाव करते रहते हैं, ताकि दर्शकों को हर वक्त एंटरटेन किया जा सके। कहानी से लेकर किरदारों तक पर सीरियल की टीम कड़ी मेहनत करती है। यहां तकि हर हफ्ते मेकर्स ऑडियंस को नया प्लॉट दिखाने की कोशिश करते हैं। वैसे इस हफ्ते भी टीवी के सबसे चहेते 5 सीरियल में दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं। तो क्या होंगे ये ट्विस्ट, आइए जानते हैं। 

विराट बना लेगी अब सबसे दूरी!
टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में सम्राट (योगेंद्र विक्रम सिंह) द्वारा पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) को तलाक देने के फैसले वाला ड्रामा देखा जा रहा है। जहां पूरा चव्हाण परिवार पाखी को तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर नहीं करने के लिए मना रहा है। वहीं पाखी ने कागजात पर हस्ताक्षर करने का अपना कड़ा रुख अपनाया है। इस बीच, सई (आयशा सिंह) सम्राट के साथ इमोशनल बातचीत करती दिखेगी, जहां वह उससे तलाक के लिए जाने से पहले दो बार सोचने का अनुरोध करेगी। सई अपनी कहानी भी बताएगी और बताएगी कि विराट उसके प्रति कितने अच्छे हैं। लेकिन सई और सम्राट को तब दुख होगा जब विराट (नील भट्ट) उन्हें बताएंगे कि उनको ट्रांसफर पोस्टिंग मिल गई है और वे जल्द ही घर छोड़कर चले जाएंगे। सई को इस बात का बहुत बुरा लगेगा और वह विराट से कई सवाल करने लगेगी। विराट उसे अपनी जिंदगी से न जुड़े होने का दिल तोड़ने वाला जवाब देगा। सई सोचने लगेगी कि क्या विराट को उसकी हरकत से दुख हुआ है? सई को विराट के इस फैसले से बहुत दुख हो रहा है, क्योंकि मन ही मन सई, विराट से प्यार करने लगेगा। वहीं सम्राट भी धीमे-धीमे सई का मन पढ़ लेगा। आखिर क्या विराट को रोक पाएंगे सम्राट और सई?

इमली ने की मालिनी की जान लेने की कोशिश
सीरियल इमली की कहानी में इन दिनों दिलचस्प मोड़ पर है। शो में मालिनी (मयूरी देशमुख) और इमली (सुंबुल तौकीर) के बीच दरार बढ़ती जा रही है। मालिनी वो सब कर रही है जो इमली को आदित्य (गश्मीर महाजनी) से अलग करने में कारगर साबित हो। हालांकि, अपने प्लान के साथ मालिनी ने यह भी महसूस किया है कि इमली और आदित्य के बीच विश्वास का रिश्ता काफी मजबूत है और इसे तोड़ने के लिए एक बड़ा प्रयास करना होगा। आने वाले एपिसोड्स में मालिनी एक खौफनाक हरकत करेगी। वह इमली को बताएगी कि उसकी दवा खत्म हो गई, वो केमिस्ट के पास जा रही है तो उसके लिए दवा ले आए। इमली मदद के लिए आगे आएगी और मालिनी से दवा बताने के लिए कहेगी। इस बीच, मालिनी केमिस्ट से बात करेगी और उसे बदले में कोई और खतरनाक दवा देने के लिए कहेगी। इमली दवा लेगी और घर आकर मालिनी को खिला देगी। मालिनी तो पता है कि दवा गलत है और इसके खतरनाक जान तक जाने के परिणाम होंगे। अब मालिनी बस इमली पर भारी दोष डालेगी और आरोप लगाएगी कि उनको जान मारने की कोशिश हुई है। इस तरह से इमली पर मालिनी को जान से मारने का आरोप लगेगा। 

अनुपमा का होगा बायकॉट
अनुपमा सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से शाह परिवार उसके खिलाफ खड़ा हो जाएगा। अनुपमा एक बड़ी मुसीबत को दावत दी है। अनुपमा ने कर्ज के लिए शाह हाउस को गिरवी रख दिया है। अब स्थिति ऐसी हो गई है कि अनुपमा के बैंक खाते के बजाय लोन राशि किसी और के खाते में आ जाती है। शाह परिवार न केवल लोन के पैसे खो देता है बल्कि घर भी खो देता है। अब अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी यू-टर्न लेती है क्योंकि शाह परिवार बेघर हो जाता है और उनके पास इस बड़ी समस्या को हल करने का कोई रास्ता नहीं है। बा, वनराज और काव्या, अनुपमा की अच्छे से क्लास लगाएंगे। इस बार तो अनुपमा के बच्चे भी उसका साथ छोड़ देंगे। बापूजी की गैरमौजूदगी में शाह परिवार मिलकर अनुपमा को घर से निकाल देगा। एक बार फिर शाह परिवार ने अनुपमा का बहिष्कार किया और उनके जीवन को नरक के समान बनाने के लिए उसे जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि, क्या अनुपमा इस नई मुसीबत को सुलझाने के लिए कोई रास्ता निकाल पाएंगी या शाह हाउस नीलाम हो जाएगा? ये देखना दिलचस्प होगा। 

सोनाक्षी और देव की गलतफहमी होगी दूर
कुछ रंग प्यार के ऐसे भी की नई कहानी ने अपने दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल करना शुरू कर दिया है। जैसा कि अब तक देखा गया है, देव और सोनाक्षी का झगड़ा होता है और इसलिए देव बाहर जाकर बगीचे में सो जाता है जबकि सोनाक्षी अपने बेडरूम में सोती है। बाद में, सोनाक्षी काम के लिए तैयार हो जाती है और देव कमरे में प्रवेश करता है। हालांकि, सोनाक्षी ने पिन से अपना हाथ चोटिल कर लिया। देव अपनी पत्नी के लिए चिंतित हो जाता है और उसकी विशेष देखभाल करता है। वह उसके घाव की देखभाल करता है। बाद में, वह उसकी साड़ी को पिन करने में भी मदद करता है और सोनाक्षी उसे रोमांटिक रूप से देखती है। अब आने वाले एपिसोड में सोनाक्षी अपने ऑफिस के लिए निकल जाती है हालांकि, उनकी कार खराब हो जाती है। जल्द ही देव उसके बचाव में आता है और उसकी मदद करेगा। सोनाक्षी पिघलती है और देव को गले लगाती है। वह खुशी के पलों के साथ नए सिरे से शुरुआत करने का वादा करती है। क्या सोनाक्षी और देव अपनी गलतफहमी दूर करेंगे?

रणवीर की मर्डर मिस्ट्री सुलझाएंगे कार्तिक-सीरत
ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार प्लस के लोकप्रिय और सबसे लंबे समय तक चलने वाले धारावाहिक में से एक है। पहले देखा गया था कि कार्तिक और सीरत, नरेंद्र का पर्दाफाश करना चाहते हैं। सब कुछ धीरे-धीरे कार्तिक और सीरत के पक्ष में आ रहा है। परिस्थितियां बदलने वाली हैं क्योंकि रणवीर की हत्या के मामले में एक बड़ा मोटा सबूत पूरे रहस्य को सुलझाने वाला है। कार्तिक और सीरत, डॉक्टर को चौहान से बात करते हुए देखते हैं, दोनों ही उसके बुरे सच का पता लगा लेते हैं। दोनों चुपके से चौहान के घर में रणवीर का डेथ सर्टिफिकेट और मेडिकल रिपोर्ट लेने के लिए आते हैं। जबकि नरेंद्र को उसके खिलाफ बेईमानी का शक होता है। नरेंद्र नहीं चाहता कि कार्तिक और सीरत अपने रास्ते में सफल हों और इसलिए वह मृत्यु प्रमाण पत्र को जला देता है ताकि कोई सबूत न बचे। हालांकि, यह अभी अंत नहीं है क्योंकि मूल ऑटोप्सी पेपर कार्तिक के पास हैं, जिन्होंने चौहान के जलने से पहले उन्हें बदल दिया था। अब इस सबूत से पूरी कहानी बदल जाएगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर