Rohit Shetty-कपिल शर्मा सहित रियलिटी शो के लिए मोटी फीस लेते हैं ये सितारे, Shilpa Shetty की करोड़ों में सैलरी

5 Celebrities Highest Paid in TV Reality Shows: सलमान, शाहरुख और आमिर खान अपनी फीस को लेकर चर्चा में रहते हैं, ठीक वैसे ही रियलिटी शो को जज करने वाले एक्टर्स भी अपनी मोटी फीस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

5 Celebrities Highest Paid in TV Reality Shows From Shilpa Shetty to kapil sharma
रोहित शेट्टी, शिल्पा शेट्टी और कपिल शर्मा। 
मुख्य बातें
  • आपको हंसाने के लिए 50 लाख रुपये प्रति एपिसोड चार्ज करते हैं कपिल शर्मा।
  • सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज के रूप में 14 करोड़ रूपये चार्ज कर रही हैं शिल्पा शेट्टी।
  • इंडियन आइडल 12 के एक एपिसोड के लिए 5 लाख लेती हैं नेहा कक्कड़।

एंटरटेनमेंन इंडस्ट्री में टीवी जगत दिन ब दिन अपना परचम बुलंद करने में कामयाब हो रहा है। आज टीवी इंडस्ट्री का ना सिर्फ प्रोडक्शन बजट बढ़ रहा है बल्कि टीवी एक्टर्स की फीस भी अब बॉलीवुड एक्टर्स की फीस के बराबर हो गई है। जी हां बॉलीवुड इंडस्ट्री में जैसे सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान अपनी फीस को लेकर चर्चा में रहते हैं, ठीक वैसे ही रियलिटी शो को जज करने वाले एक्टर्स भी अपनी फीस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। आपको बता दें रियलिटी शो को जज करने वाले ये सुपरस्टार्स अच्छी खासी रकम लेते हैं। फिर चाहे वो कपिल शर्मा हों या फिर सुपर डांसर्स को जज करने वाली शिल्पा शेट्टी। आइए रियलिटी शो को जज करने वाले ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में जानते हैं।

कपिल शर्मा

कॉमेडी के सरताज कहे जाने वाले कपिल शर्मा अपनी हाजिर जवाबी के लिए काफी मशहूर हैं। कोरोना संक्रमण के दौरान लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के चलते जब शो में ऑडियंस नहीं आ सकते, तब भी ‘द कपिल शर्मा शो’ ने बिना ऑडियंस के एंटरटेनमेंट को जबरदस्त डोज दी है। इस शो के कलाकार हर हफ्ते हमें हंसाने और गुदगुदाने के लिए हाजिर होते हैं और अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतते हैं। आपको बता दें हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा ने शो के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। खबरों की मानें तो कपिल प्रति एपिसोड 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

शिल्पा शेट्टी

डांसिंग शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। लोगों को कंटेस्टेंट्स का टैलेंट, होस्ट और जजों की मस्ती काफी पसंद आती है। आपको बता दें सुपर डांसर चैप्टर 4 की जज शिल्पा शेट्टी इस पूरे शो के लिए 14 करोड़ रूपये चार्ज कर रही हैं। शिल्पा ‘शो’ की एकमात्र जज हैं जो प्रति एपिसोड चार्ज करने के बजाए पूरे शो की फीस एकसाथ चार्ज कर रही हैं।

रोहित शेट्टी

टीवी के सबसे लोकप्रिय स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को दर्शक इन दिनों काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें पांचवे सीजन से इस शो को बॉलावुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी हॉस्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी प्रति एपिसोड के 49 लाख रुपए लेते हैं।

नेहा कक्कड़

इन दिनों इंडियन आइडल 12 काफी सुर्खियों में है। हर तरफ कंटेस्टेंट्स के सिंगिंग टैलेंट की काफी तारीफ  की जा रही है। वहीं कंटेस्टेंट्स के प्रति नेहा कक्कड़ का प्यार और स्वभाव लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। आपको बता दें नेहा इस शो के प्रति एपिसोड के लिए 5 लाख रूपए चार्ज करती हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला

अपनी सादगी और जबरदस्त पर्सनेलिटी से फैंस के दिलों में राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके हैं। आपको बता दें बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ एक सप्ताह के 9 लाख रुपये चार्ज करते थे। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बिग बॉस के दौरान सिद्धार्थ ने कुल कितने रूपये चार्ज किए होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर