अक्षरा सिंह के एक्स बॉयफ्रेंड से आसिम रियाज-पारस छाबड़ा की दोस्ती तक, जानें इस हफ्ते की TV की बड़ी खबरें

TV News of the week: बीते सप्ताह में टीवी जगत से अर्शी खान, आसिम रियाज, निया शर्मा और श्रेया कालरा समेत कई सेलेब्रिटी से जुड़ी खबरें सामने आई हैं। एक नजर हफ्ते की खास सुर्खियों पर...।

TV Weekly Newsmakers update Akshara Singh Bigg Boss Asim Riaz Paras Chhabra Full List|
टीवी की बड़ी खबरें। 

मुख्य बातें

  • आसिम रियाज और पारस छाबड़ा बने दोस्त
  • टीवी स्टार के डांस वीडियो से मचा बवाल 
  • जानें इस हफ्ते की टीवी से जुड़ी प्रमुख खबरें

एक बार फिर हम आपके लिए टीवी जगत की सप्ताह भर की अपटेड लेकर आ गए हैं। इस हफ्ते भी ऐसी कई खबरें रहीं, जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं। टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारे और सीरियल की लगातार चर्चा बनी रहीं। जहां भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने एक्स को लेकर शॉकिंग खुलासे किए तो वहीं आसिम रियाज और पारस छाबड़ा एकबार फिर से दोस्त बन चुके हैं। साथ ही टीवी स्टार श्रेया कालरा के डांस वीडियो पर खूब बवाल मचा हुआ है। चलिए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते की टीवी से जुड़ी प्रमुख खबरों पर।

अक्षरा सिंह ने एक्स को लेकर किया शॉकिंग खुलासा
बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रहीं अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। वो पहले एक भोजपुरी स्टार के साथ रिश्ते में थी अब अक्षरा सिंह ने अपने परेशान अतीत के बारे में बात की है। अक्षरा सिंह ने खुलासा किया कि उनके एक्स ने न केवल उसके करियर को खराब करने की कोशिश की, बल्कि उन पर तेजाब की बोतलें लेकर उसका पीछा करने के लिए कुछ लड़कों को भी लगाया था। 'कुछ लड़कों ने हाथ में एसिड की बोतलें लिए मेरा पीछा किया। वे मेरे पीछे-पीछे दौड़ रहे थे। जो लोग सड़कों पर नशा करते हैं, उन्हें मेरे पीछे भेजा गया। मैं बस भगवान से प्रार्थना करती हूं कि किसी भी महिला को मेरे जीवन में जो कुछ भी सहना पड़ा है, उससे न गुजरना पड़े।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@singhakshara)

आसिम रियाज और पारस छाबड़ा बने दोस्त
बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज और पारस छाबड़ा अब दोस्त बन चुके हैं। दोनों अपनी रियलिटी शो जर्नी के दौरान दुश्मनी थे लेकिन अब आखिरकार दोस्त बन गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के जीवन की अनिश्चितता का एहसास होने के बाद अभिनेताओं ने अपनी नफरत को भुलाकर दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। पारस छाबड़ा ने बताया, 'ऐसा लगता था जैसे सिद्धार्थ ने हमें वहां से फिर से जोड़ दिया है। हमने उनके डेथ से एक बड़ा सबक सीखा है और सबक यह है कि एक-दूसरे से लड़ाई-झगड़े करने, बात ना करने, नफरत करने के लिए जीवन वास्तव में बहुत छोटा है।'

टीवी स्टार के डांस वीडियो से मचा बवाल 
टीवी शो रोडीज फेम श्रेया कालरा के खिलाफ जेबरा क्रॉसिंग पर डांस करने के बाद शिकायत दर्ज कर ली गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए उनके एक वीडियो ने सबका ध्यान खींचा, जिसके बाद वो मुश्किल में पड़ गईं। वीडियो में सिग्नल के रेड होने पर श्रेया कालरा को जेबरा क्रॉसिंग पर डांस करते हुए देखा गया था। ये वीडियो इंदौर, मध्यप्रदेश का था। इसी के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता नरोत्तम मिश्रा ने उसके खिलाफ एक्शन लेने की बात कही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shreyakalraa)

गणेश चतुर्थी पर ट्रोल हुईं अर्शी खान
बिग बॉस फेम अर्शी खान ने गणेश चतुर्थी के मौके पर असमिया लुक में तस्वीरें पोस्ट कीं। अभिनेत्री ने त्योहार पर प्रशंसकों को शुभकामनाएं दी थीं। हालांकि हिंदू त्योहार मनाने के लिए इंटरनेट यूजर्स ने अर्शी खान को काफी ट्रोल भी किया। इसके बाद अर्शी ने एक वीडियो शेयर किया और इसमें उन्होंने अपनी पसंद पर सवाल उठाने के लिए ट्रोलर्स की खिंचाई की। अर्शी खान ने कहा कि एक भारतीय के रूप में उन्हें हर त्योहार मनाने का अधिकार है और उन्हें लोगों की प्रतिक्रियाओं की परवाह नहीं है।

बिग बॉस में क्या हुआ इस पूरे हफ्ते
बिग बॉस ओटीटी 18 सितंबर को अपने फिनाले के लिए तैयार है। शो में पिछले सप्ताह दो एलिमिनेशन देखे गए। मूस जट्टाना पिछले रविवार का वार एपिसोड में बाहर हो गईं और मिड वीक में नेहा भसीन का सफर शो से खत्म हो गया। बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद मूस जट्टाना मेजबान करण जौहर के पक्षपाती होने पर बात की। मूस ने करण को लेकर कहा कि जब आप संडे का वार की मेजबानी कर रहे हैं तो आपको पूछना चाहिए कि कौन बोलना चाहता है और वास्तव में सभी को समय देना चाहिए। क्योंकि हर कोई शो का हिस्सा है। फिर आप आकर कहते हैं कि हम शो में नजर नहीं आ रहे हैं, अरे दर्शक हमें कैसे देखेंगे, आप हमसे बात तक नहीं करते। हमें संडे का वार में बात करने का भी मौका नहीं मिलता।

निया शर्मा को इंडस्ट्री में 11 साल पूरे
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा 31 साल की हो गई हैं। अपने जन्मदिन के साथ ही एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में 11 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर निया शर्मा ने खुद को एक नया घर गिफ्ट किया है। बर्थडे के पहले निया शर्मा ने नए घर में गृह प्रवेश किया और पूजा अर्चना कराई। उद्घाटन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए। जिसमें सफेद कलर का लहंगा पहने निया बेहद स्टनिंग लुक में फैमिली के साथ इस खास पल को सेलिब्रेट करती नजर आईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर