Diya Aur Baati Hum की एक्ट्रेस के ससुर तो Kumkum एक्टर के पिता का निधन, फुल्वा एक्ट्रेस Falguni Desai की मौत

TV News 5 June 2021: 3 TV सितारों के घर से आई मौत की खबर। सोमवार से मुंबई में फिर से शुरू होगी शूटिंग। जानिए टीवी जगत की चर्चित खबरें....

TV Newsmakers Phulwa actress Falguni Desai Death to mihir mishra kanika maheshwari lost Family Member
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस कनिका माहेश्वरी के ससुर नहीं रहे
  • 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में पर्ल वी पुरी
  • जानिए टीवी जगत की चर्चित खबरें

पाकिस्तानी टीवी सीरियल की भारी डिमांड
पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की भारत में भी काफी लोकप्रियता रही है। हालांकि, फिल्मों में अपनी शुरुआत से पहले ही फवाद ने 'जिंदगी गुलजार है' टीवी सीरियल पर जरून जुनैद के रूप में भारतीय दर्शकों को पहले ही लुभा लिया था। जो काफी लोकप्रिय रहा था। साल 2014 में जी ने अपना नया चैनल ज़ी ज़िंदगी लॉन्च किया था, जो पाकिस्तानी शो प्रसारित करता था। यह उन भारतीय दर्शकों के बीच कुछ नया लाने जैसा था जो कुछ अलग देखना चाहते थे। अब जरून और कशफ की दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी भारतीय टेलीविजन पर वापस आ रही है। इस वीकेंड से जी टीवी पर इसका फिर से प्रसारण किए जाने की तैयारी है। लोकप्रियता और दर्शकों की मांग के चलते इस टीवी शो को वापस लाया जा रहा है।

मिहिर मिश्रा के पिता का निधन
टीवी और बॉलीवुड अभिनेता मिहिर मिश्रा के पिता का निधन हो गया है। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स और शुभचिंतकों को सूचित करते हुए बताया की उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। अभिनेता ने एक तस्वीर के साथ अपने पिता के निधन के बारे में दिल छू लेने वाला लंबा नोट शेयर किया है। अभिनेता मिहिर मिश्रा को सावधान इंडिया, दिल दोस्ती डांस, सीआईडी और कुमकुम जैसे शोज के लिए जाना जाता है। 

कनिका माहेश्वरी के ससुर नहीं रहे
दीया और बाती हम, एफआईआर, गीत जैसे टीवी शोज का हिस्सा रहीं लोकप्रिय अभिनेत्री कनिका माहेश्वरी के ससुर नहीं रहे। टीवी स्टार ने सोशल मीडिया पर सभी को इसकी जानकारी दी। कनिका ने अपने ससुर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'वह मेरे ससुर थे और उनकी सबसे अच्छी बात उनकी साहसी मुस्कान थी! वो हैप्पी आत्मा थे। दोस्तों covid बहुत बुरी बीमारी है। इसके हल्के में न लें, सुरक्षित रहें और अपने परिवार से प्यार करें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kanicamaheshwari)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mihir458)

फाल्गुनी देसाई का निधन
लोकप्रिय अभिनेत्री फाल्गुनी देसाई का निधन हो गया है। जिन्होंने अक्सर टीवी शो में 'दादी' का किरदार निभाया था। फेफड़ों में परेशानी होने और कई जटिलताएं के कारण अभिनेत्री का निधन हो गया। अभिनेत्री को इतना करो ना मुझे प्यार, श्री लक्ष्मी, ब्याह हमारी बहू का, हमारी देवरानी, फुलवा, माता की चौकी, यम है हम जैसे शोज में देखा जा चुका है। 

14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में पर्ल वी पुरी
टीवी एक्‍टर पर्ल वी पुरी को नाबालिग से रेप के मामले में मुंबई की वसई कोर्ट ने 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है। टीवी एक्‍टर के सपोर्ट में कई दोस्त और टीवी सेलेब्‍स पोस्‍ट कर रहे हैं और इस खबर को गलत बता रहे हैं। पर्ल बीती रात पुलिस कस्‍टडी में थे और शनिवार को उन्‍हें सुनवाई के लिए वसई पुलिस स्‍टेशन से कोर्ट ले जाया गया जहां से उन्‍हें जेल भेज दिया गया। खबर थी कि पर्ल को बेल मिल गई है लेकिन ये जानकारी गलत निकली। फिलहाल एक्टर न्‍यायिक हिरासत में हैं। 

सोमवार से मुंबई में फिर से शुरू होगी शूटिंग
मुंबई के फिल्म और टीवी निर्माताओं के लिए राहत भरी खबर है। महाराष्ट्र सरकार ने सोमवार से राज्य के उन इलाकों में शूटिंग की अनुमति दे दी है जहां हालात काबू में हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जहां करोना मामलों की दर पांच फीसदी से कम है वहां मॉल व सिनेमाहाल खोलने की भी अनुमति दे दी है। मुख्यमंत्री कार्यालय से दी गई जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। नियमों के मुताबिक शूटिंग के दौरान सारे कर्मचारियों, तकनीशियनों और कलाकारों को बबल में रहना होगा। यानी कि शूटिंग किसी ऐसी जगह पर करनी होगी, जहां आने और जाने के रास्तों पर निर्माता का नियंत्रण हो और शूटिंग में शामिल लोग शूटिंग चलने तक लोकेशन से बाहर न जाएं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर