Trending TV News: Bigg Boss 15 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स का ऐलान, KBC 13 के सेट पर अमिताभ की हमशक्ल से मुलाकात

Latest TV Show news in Hindi: अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट पर अपने हमशक्ल शशिकांत से मुलाकात की। बिग बॉस 15 को लेकर कुछ अपडेट्स आए हैं और कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम भी कंफर्म हुए हैं।

Top Trending TV Shows News in Hindi, टॉप टीवी न्यूज इन हिंदी
ट्रेंडिंग टीवी शो न्यूज इन हिंदी 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने जा रहे कई कंटेस्टेंट्स का हुआ ऐलान
  • अमिताभ बच्चन से केबीसी के सेट पर मिलने आए हमशक्ल शशिकांत
  • केबीसी 13 में इमोशल हुए जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी

कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर हमशक्ल से मिले अमिताभ बच्चन:
कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अमिताभ बच्चन अपने हमशक्ल शशिकांत पेंडवाल से मिले और यह उनके लिए किसी सपने के सच हो जाने के जैसा था। 50 साल के शशिकांत अमिताभ बच्चन के लुक के साथ उनके अंदाज और बोलने के स्टाइल को भी अपनाते हैं और साथ कई सामाजिक कार्यों का भी हिस्सा बने रहते हैं। शशिकांत ने महामारी के दौर में कोरोना मरीजों का मनोबल बढ़ाया और बिग बी ने उनके इस काम की तारीफ की। केबीसी की क्रिएटिव टीम ने खुद संपर्क करके शशिकांत को अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए बुलाया था।

बिग बॉस 15 के कंफर्म कंटेस्टेंट:
गुरुवार को बिग बॉस से जुड़े कई सारे अपडेट्स निकलकर आए हैं। कई सारे कंटेस्टेंट्स के नाम कंफर्म हुए हैं जोकि बिग बॉस 15 के घर के सदस्य बनने वाले हैं। इस बार जंगल सफारी की थीम पर बन रहा बिग बॉस काफी अलग होगा और कंटेस्टेंट्स को जंगल में रहने जैसे अनुभव से होकर गुजरना होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अगर कंटेस्टेंट्स की बात करें तो बिग बॉस ओटीटी से कुछ नाम सामने आए हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस की घोषणा के अनुसार शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, उमर रियाज़ और डोनल बिष्ट बिग बॉस 15 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स बन चुके हैं। इसके अलावा अगर एक्स कंटेस्टेंट्स की बात करें तो अली गोनी, रुबीना दिलाइक और अर्शी खान भी घर का हिस्सा बने नजर आएंगे। ऐसा चैनल के एक हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट से मिला है।

अतीत के दिन याद कर भावुक हुए सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ और अमिताभ बच्चन:
शानदार शुक्रवार एपिसोड के अंदर केबीसी 13 में शुक्रवार को अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी नजर आने वाले हैं और उनका एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें सुनील शेट्टी जैकी श्रॉफ की मां को याद करते नजर आ रहे हैं। सुनील शेट्टी का कहना है कि जैकी श्रॉफ ने एक बार उनसे कहा था कि जब वह एक कमरे के घर में रहते थे तो मां खांसती थी तो उन्हें पता चल जाता था लेकिन बड़ा घर लेने के बाद इस बात का भी पता नहीं चला किवह कब उन्हें छोड़कर हमेशा के लिए चली गईं।

इस किस्से के दौरान जैकी श्रॉफ इमोशल हो गए और उनकी आंखों से आंसू बह निकले। इस बीच अमिताभ बच्चन और सुनील शेट्टी भी भावुक नजर आए।

शमिता शेट्टी के लिए राकेश बापट ने किया अपनी दोस्ती का इजहार:
बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी के साथ घर का हिस्सा रहे राकेश बापट ने अपनी भावनाओं का इजहार शमिता के लिए किया है और उनका कहना है कि उनकी फीलिंग्स शमिता के लिए किसी दोस्त से ज्यादा हैं। राकेश ने बॉलीवुड बबल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, 'शमिता के लिए मेरी फीलिंग्स दोस्ती से कहीं ज्यादा हैं और शो में ये साफ देखने को मिल रहा था। हां वो मेरे लिए स्पेशल इंसान हैं, जिनके साथ समय बिताना और बात करना मुझे पसंद है।'

निया शर्मा ने स्टारकिड्स को जमकर तलाड़ा:
बॉलीवुड स्टारकिड्स के बारे में बोलते हुए निया शर्मा ने कहा कि अगर ऐसे लोगों के नाम हटा लिए जाएं तो उनके पास फिर कुछ भी नहीं बचता है। निया शर्मा ने कहा, 'ये स्टार किड्स आज खूब कमाई कर रहे हैं और वो भी बड़ी बड़ी फिल्मों में लेकिन इनके नाम को अलग कर दिया जाए तो क्या आप दूसरी बार इन्हें देखना चाहेंगे? मुझे माफ कीजिए लेकिन यही सच्चाई है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर