GHKKPM: 'गुम है किसी भी प्यार में' सीरियल में एक्टर सूरज सोनिक की वापसी, फिर दिखेगा अनिकेत का रोल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Aniket comeback: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के अंदर अनिकेत के रोल की वापसी होने जा रही है। सूरज सोनिक एक बार फिर टीवी शो में लौट रहे हैं।

Suraj Sonik Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Aniket, गुम है किसी के प्यार में एक्टर सूरज सोनिक, Suraj Sonik Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Suraj Sonik comeback
गुम है किसी के प्यार में एक्टर सूरज सोनिक  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 'गुम है किसी के प्यार में' के अंदर वापस लौटेगा अनिकेत का किरदार
  • अभिनेता सूरज सोनिक की टीवी शो के अंदर होगी वापसी
  • गुम है... टीवी सीरियल में अनिकेत के रोल को मिला दर्शकों का भरपूर प्यार

मुंबई: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। पहले ही कई तरह के ट्विस्ट और टर्न को लेकर टीवी शो की कहानी चर्चा में बनी हुई है और अब ताजा खबरों के अनुसार टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की स्टारकास्ट को लेकर एक नया अपडेट निकलकर सामने आया है। सीरियल में अनिकेत का रोल निभा चुके सूरज सोनिक की शो में फिर से वापसी होने जा रही है।

जी हां, टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के अंदर एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है। इसी रिपोर्ट के हवाले से अब हम आपके लिए मनोरंजन की दुनिया से एक और रोमांचक अपडेट लेकर आए हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' टेलीविजन पर सबसे सफल शो में से एक है और स्क्रीन पर हिट होने के बाद से टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

शो की लीड आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने अपने-अपने किरदारों के लिए काफी लोकप्रियता हासिल की है। शो हमेशा टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर रहा है और दर्शकों को शो द्वारा पेश किए जाने वाले हाई-रेटेड ड्रामा को पसंद है।

ये भी पढ़ें - GHKKPM: गुम है किसी के प्यार में की पाखी के रोल को 5 एक्ट्रेस ने कहा- No

दर्शकों को सई, विराट और पाखी के बीच का हंसी-मज़ाक भी पसंद है, और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि शो इस समय अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। अब हमारे पास ताजा अपडेट यह है कि अभिनेता सूरज सोनिक गुम है किसी के प्यार में फिर से प्रवेश करने वाले हैं। प्रशंसकों द्वारा अपने किरदार 'अनिकेत' के लिए अपार प्यार के बाद, अभिनेता सूरज सोनिक को शो में वापस लाया जा रहा है।

युवा कलाकार के लोकप्रिय किरदार की वापसी ने शो में कुछ दिलचस्प हलचल ला दी है, जो जल्द ऑन एयर होगा। टेलीचक्कर के साथ बातचीत के दौरान अभिनेता ने खुलासा किया कि वह आसानी से परिस्थितियों के सामने आत्मसमर्पण नहीं करते क्योंकि जब वह शो से बाहर थे, तो उन्होंने केवल अभिनय और फिटनेस में खुद को निखारने पर ध्यान केंद्रित किया।

अभिनेता ने जल्द ही एक बड़े प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका निभाने के अपने सपनों के बारे में भी बात की, जबकि उनके रोल 'अनिकेत' के लिए दर्शकों के प्यार के बाद आगामी एपिसोड्स में और भी बेहतर प्रदर्शन करने की बात कही। फैंस यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि सूरज की एंट्री शो में कौन से नए ट्विस्ट को लेकर आएगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर