Trending TV News: द कपिल शर्मा शो में कई स्टार सिंगर, 'नागिन' शो एक्ट्रेस सुधा चंद्रन की पीएम मोदी से अपील

TV Show Latest news in Hindi: टीवी मनोरंजन जगत की इंडस्ट्री से कई खबरें निकल कर आई हैं। द कपिल शर्मा शो में कई हिट सिंगर्स दस्तक देने वाले हैं।

TV News 22 October 2021, टीवी न्यूज 22 अक्टूबर 2021
Trending TV News in Hindi 
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो में सोनू निगम, शान और हरिहरन सहित कई हिट सिंगर
  • टीवी सीरियल एक्ट्रेस सीआईएसएफ की चेकिंग को लेकर पीएम मोदी से की अपील
  • दिशा परमार के साथ फैमिली प्लानिंग को लेकर राहुल वैद्य का जवाब

द कपिल शर्मा शो में कई गायक कलाकार, कीकू शारदा ने उड़ाया कंगना का मजाक:
‘कपिल शर्मा’ के शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में इस बार सुरों की महफिल देखने को मिलने वाली है और इस वीकेंड मेहमान बनकर आने वाले हैं फेमस बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम, शान, हरीहरन, समीर खान और तलत अजीज़। सोनी टीवी के इस अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो शेयर सामने आए हैं जिसमें सभी सिंगर्स कपिल के साथ ढेर सारी बातें और मस्ती करते दिख रहे हैं।

इस दौरान कपिल सानू निगम और शान से कुछ ऐसा करवाते हैं कि उनकी आवाज़ ही बदल जाती है। दोनों की बदली हुई आवाज़ सुनकर शो में मौजूद सभी लोग हंस हंसकर लोटपोट हो जाते हैं।

इसके अलावा कीकू शारदा अपने किरदार के साथ स्टेज पर आते हैं और एक गाने के बहाने कंगना रनौत का मजाक उड़ाते हैं, जिस पर सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

फैमिली प्लानिंग को लेकर राहुल वैद्य ने दिया ये जवाब:

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा सितारों में से एक कहे जाते हैं। गायक की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जोकि बीते समय में काफी बढ़ गई है। राहुल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से रूबरू होते हैं और इस क्रम में राहुल हाल ही में फैंस के साथ ट्विटर पर लाइव आए। इस दौरान फैंस ने उनसे बेबी प्लानिंग के बारे में भी पूछा। राहुल ने इस सवाल का बड़ा मजेदार जवाब दिया।

एक यूजर ने राहुल से पूछा, 'आप और @disha11parmar कब हमें क्यूट बेबी देने जा रहे हैं?? #AskRahul हमें भी प्यारे प्यारे बच्चों की बुआ बनना है।' इस पर राहुल ने जवाब दिया, 'कल'।

बिग बॉस 15 में जंगल वासियों के सामने आया संकट:

‘बिग बॉस 15’ को शुरू हुए तीन हफ्ते समय बीत चुका है और अब तक घर वाले मुख्य घर में जाने की जद्दोजहद में ही लगे हैं। घर का जंगल अब खत्म होने जा रहा है ऐसे में बिग बॉस धीरे-धीरे कंटेस्टेंट्स को मुख्य घर के अंदर भेज रहे हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है। घर में इस वक्त जो टास्क चल रहा है उसे जीतने के लिए घरवालों को अपनी प्राइज़मनी में से पहले 5 और फिर 8 लाख रूपए कटवाने पड़े और तब जाकर उन्हें मुख्य घर में प्रवेश मिला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एक नए प्रोमो में दिख रहा है कि विश्वसुन्ट्री जंगलवासियों को दो ऑप्शन देती हैं या तो वो विनर प्राइज़मनी में से 25 लाख की कुर्बानी देकर मुख्य घर में एंट्री कर लें या फिर ये शो छोड़कर जा सकते हैं। विश्वसुन्ट्री की ये घोषणा सुनकर घरवाले काफी हैरान हो गए।

टीवी सीरियल एक्ट्रेस सुधा चंद्नन की सीआईएसएफ की चेकिंग को लेकर पीएम मोदी से अपील:

अभिनेत्री और जानी-मानी डांसर सुधा चंद्रन की सुरक्षा जांच के दौरान एयरपोर्ट पर उनका कृत्रिम पैर हटाने को कहे जाने की शिकायत के एक दिन बाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने उनसे असुविधा के लिए माफी मांगी और कृत्रिम अंग वाले व्यक्तियों की सुरक्षा जांच से संबंधित प्रोटोकॉल पर अपने कर्मचारियों को इस बारे में जागरूक करने का आश्वासन भी दिया है।

गुरुवार शाम को अभिनेत्री ने एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान अपने सामने आई तकलीफ के बारे में बताया था और अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कृत्रिम अंग वाले लोगों को एक स्पेशल कार्ड जारी करने को लेकर अपील की थी। अभिनेत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर