KBC 13 में पहुंचे सुरों की सल्‍तनत के सुल्‍तान शान और सोनू निगम, म्‍यूजिकल नाइट में तब्‍दील हो गया कौन बनेगा करोड़पति का मंच

KBC 13 Shaandaar Shukravaar episode: कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में सुरों की सल्‍तनत के दो सुल्‍तान शान और सोनू निगम पहुंचे तो क्विज रियलिटी शो म्‍यूजिकल नाइट में तब्‍दील हो गया है। 

Sonu nigam and Shaan in KBC 13
Sonu nigam and Shaan in KBC 13 
मुख्य बातें
  • 19 साल के साहिल ने गुरुवार के एपिसोड में एक करोड़ की राशि जीती।
  • अब केबीसी 13 का शानदार शुक्रवार एपिसोड दिलचस्‍प होने जा रहा है।
  • उसमें सुरों की सल्‍तनत के दो सुल्‍तान शान और सोनू निगम नजर आएंगे।

KBC 13 Shaandaar Shukravaar episode: कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन को साहिल अहिरवार के रूप में दूसरा करोड़पति मिल चुका है। मध्‍य प्रदेश के छतरपुर के रहने वाले 19 साल के साहिल ने गुरुवार के एपिसोड में एक करोड़ की राशि जीती। अब केबीसी 13 का शानदार शुक्रवार एपिसोड दिलचस्‍प होने जा रहा है क्‍योंकि उसमें सुरों की सल्‍तनत के दो सुल्‍तान शान और सोनू निगम नजर आएंगे। दोनों स‍ितारे जब केबीसी में आएंगे तो क्विज रियलिटी शो म्‍यूजिकल नाइट में तब्‍दील हो जाएगा। प्रोमो में इस बात की झलक दिख गई है।

शान और सोनू निगम का अभिवादन अमिताभ बच्‍चन ने बेहद गर्मजोशी के साथ किया और उसके बाद दोनों 'देख ना हाय रे सोचा ना, हाय रे रख दी निशाने पे जान' गाना गाते हुए आए। इतना ही नहीं दोनों ने फ‍िल्‍म थ्री इडियट का गाना 'ऑल इज वेल' गाना भी गाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। 

सोनू निगम और शान ने अपनी जिंदगी के कई राज अमिताभ बच्‍चन के सामने खोल दिए। सोनू निगम ने बताया कि  वह 4 साल की उम्र से गाना गा रहे हैं। इसके बाद उन्‍होंने अमिताभ बच्‍चन की फरमाहिश पर 'क्‍या हुआ तेरा वादा' गाना गाया।  


साहिल अहिरवार से पूछा 7 करोड़ का ये सवाल

कौन बनेगा करोड़पति में साहिल से पूछा गया 7 करोड़ का सवाल कि पाचन तंत्र वाला एकमात्र पक्षी कौन सा है जो गोजातीय के रूप में वनस्पति को किण्वित करता है और विशेष रूप से पत्तियों और कलियों को खाने में सक्षम है?
ए. शोबिल सारस
बी. होत्ज़िना
सी. फावड़ा
डी. गैलापागोस जलकाग

उत्तर: होत्ज़िन होट्ज़िन

1 करोड़ की रकम जीतने के बाद साहिल ने 7 करोड़ रुपये का प्रश्न खेला। हालांकि, उन्हें इसका जवाब नहीं पता था इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर