TV Newsmakers: 'कसौटी जिंदगी' का एक्टर बनने वाला है पापा, शहनाज गिल को मिल रहीं धमकियां, जानें TV की खबरें

TV Newsmakers trending News 6 march 202: 6 मार्च को छोटे परदे से जुड़ीं कई खबरें आईं। एक नजर छोटे परदे की आज की 5 चर्चित खबरों पर...

TV trending News 6 march 2021 Newsmakers Top Kasautii Zindagi Kay Actor To shehnaaz gill
टीवी सेलेब्स। 

हर दिन की तरह शनिवार को भी टेलीविजन जगत और इससे जुड़े स्टार्स को लेकर कई खबरें सामने आईं। जानें आज यानी 6 मार्च की सेलेब्स से जुड़ी बड़ी खबरें, जिनकी दिनभर चर्चा रही। आइए एक नजर डालते हैं शनिवार की 5 चर्चित टेलीविजन खबरों पर...

ब्रेक पर हैं अनीता हसनंदानी 
नागिन अभिनेत्री अनीता हसनंदानी मां बन चुकी हैं। इन दिनों वो मैटरनिटी ब्रेक पर हैं और अपना सारा समय नन्हे मेहमान आरव के साथ बिता रही है। 
अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी में अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया है। अनीता ने बेटे की नई फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'मैं अपनी आंखों को बिना झपकाए उसे 24/7 देख सकती हूं। #इश्क वाला लव।' एक अन्य तस्वीर में अनीता हसनंदानी ने दिखाया कि कैसे आरव सोते समय भी अपनी मम्मी की उंगली को पकड़े रखता है। 

अभिनेता करणवीर बोहरा के माता-पिता ने हाल ही में COVID -19 का टीका लगवा लिया है। करणवीर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माता-पिता के वैक्सीनेशन की जानकारी दी है। अपने पिता और मां की एक तस्वीर शेयर करते हुए करणवीर ने आसान टीकाकरण सेवाएं प्रदान करने के लिए सरकार की प्रशंसा की है। साथ ही कैप्शन में स्वास्थ्य केंद्र में पूरी प्रक्रिया और सेटअप के बारे में भी जानकारी दी है। 

साहिल आनंद बनने वाले हैं पापा
कसौटी जिंदगी की-2 फेम साहिल आनंद और उनकी पत्नी रजनीत मोंगा जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। साहिल आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की है कि वो जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। साहिल आनंद और रजनीत मोंगा ने दिसंबर 2011 में शादी की थी। साहिल के पोस्ट शेयर करते ही हिना खान, आमना शरीफ, विकास गुप्ता, वाहबिज दोराबजी, अभिषेक कपूर, करण ग्रोवर जैसे कई सितारों ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी है। 

शहनाज गिल को मिल रही धमकी
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल सोशल मीडिया क्वीन हैं। हालांकि, दूसरे सेलेब्स की तरह शहनाज गिल को भी सोशल मीडिया ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। अब पंजाबी सिंगर ने बताया है कि उन्हें एसिड अटैक की धमकी मिलती है। शहनाज गिल ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्हें सोशल मीडिया पर एसिड अटैक की धमकियां मिल रही हैं। यही नहीं, उनके वीडियो के साथ छेड़छाड़ भी की गई है। शहनाज ने बताया, 'मैं उन सभी लोगों को बधाई देना चाहती हूं, जो ऐसा कर रहे हैं। इससे मुझे फर्क नहीं पड़ रहा है बल्कि मुझे इससे लोगों की दया ही मिल रही है। लोग मुझे ज्यादा प्यार कर रहे हैं।'

जल्द आ रहा टीवी शो 'मौका-ए-वारदात'
क्राइम आधारित शोज को दर्शक खूब पसंद करते हैं और यही वजह है कि इन शोज के कई कई सीजन आ चुके हैं। अब इन शोज को नया शो 'मौका-ए-वारदात' टक्‍कर देने आ रहा है। इस शो को भोजपुरी एक्‍टर और सांसद रवि किशन, हर‍ियाणवी डांसर सपना चौधरी और मनोज तिवारी होस्ट करेंगे। इस शो के प्रोमो सामने आ चुके हैं और बताया जा रहा है कि यह शो बाकी शोज से काफी अलग होगा। दावा किया जा रहा है कि यह शो रहस्‍यमयी अपराधों की परतें खोलेगा। यह अपने तरह का अनोखा शो होगा जब भोजपुरी फिल्म के स्टार्स रव‍ि क‍िशन और मनोज तिवारी पॉपुलर हर‍ियाणवी सिंगर सपना चौधरी के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर