Khatron Ke Khiladi 11 से निक्‍की तंबोली हुईं बाहर? मुंबई में 24 मई से शुरू हो सकती है शूटिंग, TV की बड़ी खबरें

TV News 21 May 2021 Newsmakers: 21 मई यानी शुक्रवार को टीवी जगत से कई सारी खबरें देखने को मिली है। एक नजर डालते हैं आज की अहम खबरों पर।

TV Newsmakers Khatron ke khiladi nikki tamboli 21 May 2021 Rubina dilaik To Tv show
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • जल्द मां बनने वाली हैं चारू असोपा
  • बिकिनी नहीं पहनना चाहतीं टीवी एक्ट्रेस हिबा नवाब
  • जानें टीवी की दुनिया की बड़ी खबरें

बिग बॉस 14 फेम रुबीना दिलाइक कोरोना से ठीक हो गई हैं। टीवी अभिनेत्री ने आज (21 मई) को अपने माता और पिता के साथ फिर से मुलाकात की और अपनी तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में रुबीना और रोहिणी को अपने माता-पिता के साथ पोज देते देखा जा सकता है। रुबीना ने हरे रंग के को-ऑर्ड सेट को क्रॉप टॉप और जॉगर पैंट के साथ स्टाइल किया है। फोटोज में रुबीना बेहद खुश नजर आ रही हैं।

जल्द मां बनने वाली हैं चारू असोपा
सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी अदाकारा चारू असोपा सोशल मीडिया पर खूब रहती हैं। अब चारू असोपा के फैन्स के एक खुशखबरी है। खबर है कि चारू असोपा और राजीव सेन अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। आज ही के दिन 27 साल पहले दुनिया को पहली इंडियन मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन मिली थी। इसी दिन उनकी भाभी चारु असोपा ने अपने फैन्स के साथ प्रेंग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की है। चारू असोपा ने बेज मैटरनिटी ड्रेस पहने और बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर की हैं। चारू जल्द अब मां बनने वाली हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'बहुत-बहुत धन्यवाद, गर्भवती।'

बिकिनी नहीं पहनना चाहतीं टीवी एक्ट्रेस हिबा नवाब
टीवी शो जीजाजी छत पर कोई है में नजर आने वाली एक्ट्रेस हिबा नवाब अपने सीरियल पर लगे अनिश्चितकाल के लिए रुकने के कारण ब्रेक पर हैं। अभिनेत्री हिबा नवाब अपने होमटाउन बरेली में हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने वेब शो करने में हिचकिचाहट, ड्रेसिंग की अपनी पसंद और अन्य कई चीजों पर खुल कर बात की। हिबा नवाब बताती हैं, 'उत्तेजक कपड़े नहीं पहनने का यह एक सचेत निर्णय है। मैं एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हूं और हमारी एक अलग संस्कृति है। मैं वास्तव में संस्कृति का बहुत विरोध कर रही हूं और मैं इसे अब आगे नहीं बढ़ाना चाहती हूं। यह मेरा और मेरे परिवार का फैसला है।'

इंडियन आइडल 12 के मेकर्स का पलटवार
इंडियन आइडल 12 काफी टाइम से विवादों में है। शो लेकर सबसे बड़ा विवाद तब हुआ जब किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार एक एपिसोड में पहुंचे। अमित कुमार ने आरोप लगाया था कि वे शो पर पैसे के लिए गए थे और उन्होंने केवल मेकर्स के कहने पर ही कंटेस्टेंट्स की तारीफ की थी। अब ऐसा लग रहा है कि इंडियन आइडल-12 के मेकर्स ने इनडायरेक्टली अमित कुमार के कमेंट पर पलटवार किया है। मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है। इस एपिसोड में कुमार सानू, अनुराधा पौडवाल और रूप कुमार राठौड़ गेस्ट बनकर आएंगे। तब आदित्य नारायण कहेंगे- 'मैं ये सवाल सानू दा, रूप कुमार राठौड़ और अनुराधा जी से पूछना चाहता हूं कि ये जो आपने कंटेस्टेंट्स की तारीफ की है वो दिल से की है या फिर हमारी टीम में से किसी ने ऐसा करने के लिए बोला था?' कुमार सानू कहेंगे, 'ये सही सवाल है। कन्फर्मेशन होगा चाहिए ताकि आगे से ऐसा कुछ न हो। हमने दिल, जिगर से कंटेस्टेंट्स की तारीफ की है। ये कमाल के सिंगर्स हैं। शो में इतने सारे मंझे हुए सिंगर्स हैं। ये 9 के 9 हीरा हैं। जो तारीफ की है, हमने दिल से की है।' 

खतरों के ख‍िलाड़ी 11 से निक्‍की तंबोली हुईं बाहर
केपटाउन में स्‍टंट रियलिटी शो 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' की शूटिंग शुरू हो गई है। कंटेस्‍टेंट्स जीत के लिए जान की बाजी लगा रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही इलिमिनेशन को लेकर कई तरह की खबरें भी आ रही हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि निक्‍की तंबोली, विशाल आदित्‍य सिंह और अनुष्‍का सेन बॉटम थ्री में हैं। वहीं अब कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बाद कयास लग रहे हैं कि निक्‍की तंबोली का शो में सफर शायद खत्‍म हो गया है। आस्‍था गिल ने वरुण सूद के साथ फोटोज शेयर की हैं जिसपर निक्‍की तंबोली ने रिएक्‍ट किया। निक्‍की ने तस्‍वीर पर कमेंट कर लिखा, 'आप दोनों के साथ दोबारा मस्‍ती करने के लिए बेताब हूं, मिसिंग यू।' निक्‍की के इसी कॉमेंट के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद वह शो से इलिमिनेट हो गई हैं।


मुंबई में 24 मई से शुरू हो सकती है TV शोज की शूटिंग
कोरोना और लॉकडाउन के कारण महाराष्ट्र में किसी भी प्रकार की शूटिंग के लिए प्रतिबंध लगा दिया था। 20 मई को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई नामचीन हस्तियों ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे से अपनी समस्यों को लेकर चर्चा की। इस चर्चा के तुरंत बाद राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से टेलीफोन पर बातचीत की। उन्होंने मनोरंजन क्षेत्र के लोगों की मुश्किलें उन्हें बताते हुए कहा कि फिलहाल राज्य में शूटिंग फिर से शुरू करना महत्वपूर्ण है। अगर मेकर्स बायो-बबल में पूरी सावधानी के साथ शूटिंग करने के लिए राजी हुए तो महाराष्ट्र में भी उन्हें मंजूरी दी जा सकती है, ऐसा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आश्वासन दिया है। सूत्रों की माने अगर सब राजी हुए तो 24 मई से महाराष्ट्र में फिर से शूटिंग शुरू हो सकती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर