The Kapil Sharma Show के पहले गेस्ट का खुलासा तो बिग बॉस-15 में डांस कोरियोग्राफर की एंट्री, जानें TV की खबरें

TV trending news TV newsmakers 2 august 2021: सुरभि चंदना की बिकिनी फोटोज वायरल तो करण कुंद्रा और श्रद्धा आर्य की दिखेगी नई जोड़ी। जानें टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें...

TV Newsmakers 2 August 2021, TV Newsmakers Bigg Boss 15| the kapil sharma Show 3 first guest| Surbhi chandna sultry Bikini look| trending द कपिल शर्मा शो से बिग बॉस तक जानें TV की खबरें
टीवी की बड़ी खबरें। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-15 में होगी डांस कोरियोग्राफर की एंट्री
  • सुरभि चंदना की बिकिनी फोटोज वायरल
  • जानें टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें

म्यूजिक वीडियोज का ट्रेंड लगातार बढ़ता जा रहा है। अपनी चेहेती ऑन-स्क्रीन जोड़ियों के एल्बम में देखना फैन्स की सपना होता है। अब खबर है कि अभिनेता करण कुंद्रा और श्रद्धा आर्य एकसाथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इस प्रोजेक्ट में रमनादीप कौर भी होंगी।  करण ने हाल ही में स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग खत्म की है और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए ब्रेक लिया है। अब लगता है कि अभिनेता कुंडली भाग्य की स्टार श्रद्धा आर्य के साथ एक दिलचस्प संगीत वीडियो के साथ वापस आ रहे हैं। करण, श्रद्धा और रमनदीप के गाने की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जल्द ही दर्शकों के सामने करण कुंद्रा और श्रद्धा आर्या की फ्रेश जोड़ी होगी। 

बिग बॉस-15 में होगी डांस कोरियोग्राफर की एंट्री
बिग बॉस टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा और सफल शो में से एक है। यह शो नए सीजन के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है और इसका प्रीमियर 8 अगस्त को होगा। ओओटी शो को करण जौहर द्वारा होस्ट किया जाएगा और सलमान खान टेलीविजन पर शो के टेलीकास्ट होने के बाद इसे होस्ट करेंगे।नए सीजन के लिए नेहा भसीन, करण नाथ, प्रतीक जैसे कुछ नाम शो में कंफर्म कंटेस्टेंट के बताए जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, ऐसा लगता है कि निशांत भट्ट शो का हिस्सा होंगे। निशांत एक डांस कोरियोग्राफर हैं और वो पहले झलक दिखलाजा, नच बलिए और सुपर डांसर जैसे कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। अगर निशांत बिग बॉस का हिस्सा बनते हैं तो ऐसा पहली बार होगा जब कोई कोरियोग्राफर इस रियलिटी शो का हिस्सा बनेगा। 

द कपिल शर्मा शो-3 के पहले गेस्ट कौन?
कपिल शर्मा ने अपने सालों पुराने कॉमेडी गैंग के साथ अपने कॉमेडी-टॉक शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग एक बार फिर शुरू कर दी है। कपिल शर्मा की टीम में इस बार सुदेश लहरी भी शामिल हैं। द कपिल शर्मा शो-3 में सुदेश लहरी, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और चंदन प्रभाकर नजर आएंगे। अब द कपिल शर्मा शो सीजन 3 के पहले गेस्ट की जानकारी सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार, कपिल के पहले गेस्ट बनेंगे। कॉमेडी शो में अक्षय कुमार फिल्म बेल बॉटम का प्रमोशन करने पहुंचेंगे।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिया बड़े अच्छे लगते हैं 2 के लिए लुक टेस्ट
बड़े अच्छे लगते हैं का दूसरा सीजन चर्चा में है। जैसा कि दिव्यांका त्रिपाठी द्वारा फीमेल लीड की भूमिका निभाए जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन अभिनेत्री ने साफ किया है कि वो शो का हिस्सा नहीं हैं। अब ताजा जानकारी के मुताबिक निर्माताओं ने देवोलीना भट्टाचार्जी से इसके लिए संपर्क किया है। प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि हम देवोलीना के साथ बातचीत कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि डील जल्द हो जाएगी। देवोलीना भट्टाचार्जी ने बड़े अच्छे लगते हैं 2 के लिए एक लुक टेस्ट दिया है और यह वास्तव में अच्छा जा रहा है।

सुरभि चंदना की बिकिनी फोटोज वायरल
सुरभि चंदना एक लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री हैं। सुरभि को कुबूल है, इश्कबाज, संजीवनी और नागिन जैसे शोज की भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। इन दिनों सुरभि चंदना चिल मूड में हैं। एक्ट्रेस एक छोटी सी वेकेशन के लिए मालदीव गई हैं। उन्होंने एक्सोटिक लोकेशन से कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें गुलाबी रंग की प्रिंटेड बिकिनी पहने सुरभि अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। हॉट टू पीस पहने सुरभि काफी आकर्षक लग रही हैं। 

आतंकियों के अड्डे में पहुंची इमली
स्टार प्लस का शो इमली में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। आतंकवादियों ने आदित्य का अपहरण कर लिया, मालिना उसे  छुड़ाने के लिए पूरी कोशिश कर रही  है। आतंकियों की गोलीबारी में इमली और आदित्य की जान खतरे में पड़ जाती है। सीरियल में आतंकवादी आदित्य की रिहाई के बदले उनके टीम के तीन लोगों को जेल से रिहा करने की मांग करते हैं।  इमली आदित्य के ठिकाने के बारे में पुलिस की बातचीत सुन लेगी। वो त्रिपाठी परिवार को यह बताने वाली होगी कि अपर्णा उसे एक कमरे में बंद कर देगी। वो घर से भागकरआतंकियों के ठिकाने की तलाश में निकलेगी। आदित्य और इमली गोलीबारी में घायल हो जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर