TV News: Bigg Boss 15 के घर में कैद होंगी Bekaaboo स्टार Priya Banerjee, क्‍या तारक मेहता की रोशन छोड़ रहीं शो

TV news Wrap 01 July 2021: 01 जुलाई का दिन टीवी जगत के लिए काफी अहम रहा। तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा, बिग बॉस 15 जैसे शोज के बारे में नई जानकारियां सामने आईं।

Priya Banerjee
Priya Banerjee 

मुख्य बातें

  • बेटी गिती को TV एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहते रोहिताश गौड़
  • सुपर डांसर में सबको डराने आ रही हैं शिल्‍पा शेट्टी

TV news Wrap 01 July 2021: 01 जुलाई का दिन टीवी जगत के लिए काफी अहम रहा। तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा, बिग बॉस 15 जैसे शोज के बारे में नई जानकारियां सामने आईं। इतना ही नहीं, बार्क ने टीआरपी की साप्‍ताहिक लिस्‍ट जारी की जिसमें अनुपमा, गुम है किसी के प्‍यार में और इमली जैसे शोज ने दबदबा कायम रखा। यहां जानिए टीवी जगत की खबरें विस्‍तार से-

Bigg Boss 15 के घर में कैद होंगी Bekaaboo स्टार Priya Banerjee

सलमान खान (Salman Khan) का सबसे विवादित टीवी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। धीरे धीरे शो के कंटेस्‍टेंट के नाम भी उड़ते उड़ते सुनाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वेब सीरीज बेकाबू में नजर आ चुकी अदाकारा प्रिया बनर्जी (Priya Banerjee) ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बन सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि बिग बॉस 15 के घर में कैद होने के लिए प्रिया बनर्जी ने हामी भर दी है। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की रोशन भाभी ने शो छोड़ने की खबर पर तोड़ी चुप्पी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रोशन भाभी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री भी शो को अलविदा कह सकती हैं। ऐसी खबरें काफी समय से मीडिया में चल रही हैं। शो छोड़ने के पीछे उनकी प्रेग्‍नेंसी को वजह बताया जा रहा है। अब इस मामले में खुद रोशन भाभी ने शो छोड़ने की खबर पर चुप्पी तोड़ी है और इन खबरों को बेबुनियाद बताया है। जेनिफर मिस्त्री ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, मैं कुछ समय से बीमार चल रही हूं। मेकर्स से मैंने कहा कि कुछ समय तक काम नहीं कर पाऊंगी क्‍योंकि मेरी एंकल में दर्द है।'

बेटी गिती को TV एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहते रोहिताश गौड़

लोकप्रिय सीरियल भाबीजी घर पर हैं में मनमोहन तिवारी का रोल निभाने वाले एक्‍टर रोहिताश गौड़ की बड़ी बेटी गिती (Giti Gaur) भी पिता की तरह एक्टिंग में करियर बनाना चाहती है। वह एक्ट्रेस बनने की पूरी तैयारी कर रही है लेकिन रोहिताश गौड़ चाहते हैं कि उनकी बेटी टीवी की दुनिया में काम करने के बजाय फिल्में और वेब सीरीज करें। उनका मानना है कि एक न्यू एज एक्टर के लिए टीवी बहुत रेपिटेटिव हो जाता है और फिर कुछ नया करने का कोई स्कोप नहीं रहता।

सबको डराने आ रही हैं शिल्‍पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लंबे समय से रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ (Super Dancer 4) की जज की भूमिका निभा रही हैं। शिल्‍पा शो के सेट पर खूब मस्‍ती करती हैं और माहौल को खुशनुमा बनाने के ल‍िए प्रैंक भी करती हैं। हालांकि इस बार वो जो करने जा रही हैं वो बहुत डरावना है। इस बार वह शो पर बेहद डरावना प्रैंक करने वाली हैं! इस प्रैंक में वह खतरनाक भूतनी बनेंगी। शिल्पा का कहना है कि वैभव ने पिछले 3 साल से उन्हें जितना डराया है, उसका बदला वह एक बार में ही लेना चाहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर