'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कहने के बाद सोशल मीडिया पर भावुक हुईं शिवांगी जोशी, पोस्ट कर कही ये बात

मशहूर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में लीप आने के कारण एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को शो को अलविदा कहना पड़ा। शो छोड़ने के बाद शिवांगी भावुक हो गईं और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

Shivangi Joshi
Shivangi Joshi 
मुख्य बातें
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शिवांगी जोशी हुईं भावुक।
  • शो को अलविदा कहने के बाद सोशल मीडिया पर व्यक्त की भावनाएं।
  • शिवांगी ने कहा कि यह उनके लिए विदाई होने जैसा था।

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कह दिया है। शो में शिवांगी ने नायरा और सीरत का डबल रोल निभाया था। जानकारी के मुताबिक शो में लीप आया है जिसके चलते उन्हें शो छोड़ना पड़ा। शो को अलविदा कहने के बाद शिवांगी ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए बताया कि वो चाहकर भी अपने आंसू नहीं रोक पा रही हैं। 

शिवांगी जोशी ने किया ये पोस्ट

शिवांगी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा,'यह शायद पहली बार है जब मैं अपनी भावनाएं व्यक्त कर रही हूं। यह दिन ऐसा है जब मेरे आंसू आ रहे हैं और अगर मैं चाहूं भी, तो भी इन्हें नहीं रोक पा रही हूं। आपकी जिंदगी में वो समय आता है जब आप नए लोगों से मिलते हैं और वो जिंदगी भर के लिए आपके दिल में जगह बना लेते हैं। यह समय मेरी जिंदगी में साल 2016 में आया था जब मैं पहली बार ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर गई थी। मैं नहीं जानती थी कि ये सेट मेरा दूसरा घर बन जाएगा और वो लोग जिन्हें मैं जानती भी नहीं थी वो मेरा परिवार बन जाएंगे।'

'ये मेरी विदाई जैसा था'

शिवांगी ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए आगे लिखा, 'ये रिश्ता के साथ करीब 6 साल हो गए हैं और मैं गर्व के साथ कह सकती हूं कि यह रिश्ता बहुत कुछ कहलाता है। यह केवल एक शो नहीं बल्कि मेरी जिंदगी, मेरा घर था। यहां मैं हंसी हूं, रोई हूं, जोक्स पर हंसी हूं, नाची हूं, बच्चों के साथ खेली हूं। यहां मैंने अपने डायरेक्टर से डांट खाई तो अच्छा शॉट देने पर पूरी टीम ने तारीफ भी की। दो दिन पहले जब मैं आखिरी बार सेट छोड़ रही थी तो ऐसा लगा जैसे मेरी विदाई हो रही है। गुड बाय कहने के लिए शो से जुड़ा हर शख्स वहां मौजूद था और सब रो रहे थे। किसी बाहरी शख्स के लिए यह किसी लड़की की विदाई के सीन से कम नहीं था।' इसके साथ ही शिवांगी ने उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया जिसने इस सफर में एक्ट्रेस का साथ दिया। इसके साथ ही शिवांगी ने अपने फैंस को भी थैंक्स कहा।

12 साल से कर रहा है मनोरंजन

मालूम हो कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो की शुरुआत साल 2009 में हुई थी जिसमें एक्ट्रेस हिना खान (अक्षरा) और करण मेहरा (नैतिक) ने लीड रोल निभाया था। इसके बाद शिवांगी ने अक्षरा और नैतिक की बेटी नायरा का रोल प्ले किया जिसमें उनके साथ लीड रोल में एक्टर मोहसिन खान नजर आए। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। बता दें कि यह दूसरा सबसे लंबे समय से चला आ रहा शो है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर