TV Trending News Today: 'टी शर्ट उतारो'-कास्टिंग काउच पर बोले बिग बॉस OTT के जीशान, अमिताभ बच्चन का हरियाणवी अंदाज

Latest TV Show news in Hindi: बिग बॉस ओटीटी के दौरान बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले जीशान खान ने अपने कास्टिंग काउच के शिकार होने को लेकर खुलासा किया है। कश्मीरा शाह ने रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पर निशाना साधा।

Top Trending TV Shows News in Hindi, टॉप टीवी न्यूज इन हिंदी, Latest Trending TV Shows 10th October 2021
ट्रेंडिंग टीवी शो न्यूज इन हिंदी 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट रहे जीशान खान ने कास्टिंग काउच पर किया खुलासा
  • जब केबीसी में हरियाणवी अंदाज में तारीफ करने लगे अमिताभ बच्चन
  • कश्मीरा शाह ने अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक पर साधा निशाना

जीशान खान का कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा: बिग बॉस ओटीटी शो पर बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले जीशान खान हाल ही में अपने कास्टिंग काउच के अनुभव को शेयर करने को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने अपने खिलाफ हुए उत्पीड़न के प्रयास और गलत हरकत के बारे में खुलकर बात की है। जीशान खान ने बताया कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें मीटिंग के लिए बुलाकर फिर कपड़े उतारने की बात कही थी।

जीशान ने चौकाने वाली बात बताते हुए कहा कि ऐसा उनके साथ तब हुआ जब वह अपना दूसरा शो कर चुके थे और लोग उन्हें पहचानने लगे थे। जीशान ने बताया कि कपड़े उतारने की मांग के जवाब में उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर से कहा, 'मैं आपकी फीलिंग्स को समझता हूं लेकिन मैं खुद ये नहीं करना चाहता तो क्या हम प्रोफेशनल हिस्से पर ध्यान देकर आगे बढ़ सकते हैं।'

प्रतीक सहजपाल के समर्थन में आईं गौहर खान:

'बिग बॉस 15' रफ्तार पकड़ रहा है। इस सीजन का पहला 'वीकेंड का वार' सलमान खान के साथ हो चुका है और सलमान खान ने इस दौरान प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास लगाई थी। दरअसल, प्रतीक सहजपाल ने बीते सप्ताह विधि पांड्या के नहाने के दौरान बाथरूम का लॉक तोड़ दिया था। इसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। सलमान खान की डांट के बाद प्रतीक सहजपाल काफी रोए हैं। वहीं 'बिग बॉस 7' की विनर अभिनेत्री गौहर खान ने प्रतीक सहजपाल का समर्थन किया है।

गौहर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पर ताला तो अंदर से लगता है ना? नहाने के लिए इंसान अंदर से लॉक करते हैं, बाहर से कुंडी निकालना तो अंदर का लॉक कैसे खुलेगा? ऐसे तो बाहर से नॉक करने से भी कई बार दरवाजा खुल जाता है।'

हरियाणवी अंदाज में जब अमिताभ बच्चन ने की तारीफ-'जहर लग रहा है'

कौन बनेगा करोड़पति के लिए इन दिनों महानायक अमिताभ बच्चन चर्चा में बने हुए हैं और इस बीच उनसे जुड़े कई तरह के रोचक किस्से और दिलचस्प वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें अमिताभ बच्चन को एक कंटेस्टेंट के सामने तारीफ करते हुए अजीब शब्द बोलने की ट्रेनिंग लेते देख सकते हैं। यह मजेदार वीडियो चर्चा में बना हुआ है।

कश्मीरा शाह ने कसा तंज तो रुबीना दिलाइक ने भी दिया जवाब:

बिग बॉस 15 के बहाने कश्मीरा शाह ने रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का मजाक उड़ाया और इस पर रुबीना दिलैक ने भी प्रतिक्रिया दी है। दोनों ही बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट्स रह चुकी हैं।

कश्मीरा शाह ने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने अभी हाल में बिग बॉस 15 का बीती रात का एपिसोड देखा। बहुत अच्छा सीजन है। टीम ने बहुत ही अच्छे लोगों को लिया है। ऐसे खिलाड़ी नहीं है जो मात्र पूरे समय योग करते या सेब खाते रहे।'

कश्मीरा शाह ने इसे सलमान खान और कलर्स टीवी को भी टैग किया है हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा रुबीना दिलैक की ओर था। रुबीना ने कश्मीरा के ट्वीट के जवाब में लिखा, 'मैं आपको प्यार और शक्ति भेज रही हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर