Trending TV News: Dance Deewane 3 में रो पड़े दिलेर मेहंदी, Indian Idol 12 में बचपन का प्यार गाने वाला बच्चा

Latest TV News in Hindi: टीवी जगत की कई सुर्खियां सोशल मीडिया पर पूरे दिन चर्चा में बनी रहीं। ऐसी ही कुछ टॉप न्यूज पर डालते हैं एक नजर।

TV News wrap 5th August 2021
TV News wrap 5th August 2021  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • डांस दीवाने में परफॉरमेंस देख फूट फूटकर रोने लगे दिलेर मेहंदी
  • नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर कई लोगों को किया अनफॉलो, मांगी माफी
  • इंडियन आइडल में करण जौहर ने कई गायकों को दिया ऑफर, शो के मंच पर बचपन का प्यार गाने वाला बच्चा

मुंबई: टीवी मनोरंजन जगत की दुनिया यानी छोटे परदे की इंडस्ट्री से गुरुवार को 5 अगस्त 2021 के दिन कई चर्चित सुर्खियां और खबरें सामने आई हैं, जिनकी चर्चा पूरे दिन होती रही है। आइए यहां एक नजर डालते हैं पूरे दिन भर की ऐसी ही चर्चित टीवी न्यूज (TV News in Hindi) यानी टीवी जगत से जुड़ी चर्चित खबरों पर (।atest TV News Today in Hindi)

डांस दीवाने 3 टीवी शो में इमोशल हुए दिलेर मेहंदी:

पंजाबी गायक दिलेर मेहंदी हाल ही में टीवी शो डांस दीवाने के एक स्पेशल एपिसोड में नजर आने वाले हैं और इस दौरान वह अलग अलग डांस परफॉर्मेंस का लुत्फ लेते नजर आएंगे लेकिन इस बीच एक शो ऐसा होगा जिसे देखकर गायक अपने आंसू नहीं रोक पाते और रोने लगते हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Indian Idol 12 टीवी शो के सिंगर्स को करण जौहर ने दिया गायकी का ऑफर:

15 अगस्त को प्रसारित होने जा रहे खास इंडियन आइडल एपिसोड के दौरान करण जौहर मेहमान बनकर शो का हिस्सा बनने वाले हैं और इस दौरान उन्होंने अलग अलग कंटेस्टेंट की गायकी को तो एन्जॉय किया ही लेकिन साथ ही फिल्म मेकर ने कुछ प्रतियोगियों को धर्मा प्रोडक्शन के लिए गायकी का मौका देने की भी बात कही।

Indian Idol 12 में बचपन का प्यार गाने वाले वायरल सहदेव दिर्दो:

कुछ दिन पहले बचपन का प्यार गाने वाले एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और सहदेव नाम के इस लड़के से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भी मिलने पहुंचे। अब इंडियन आइडल शो पर भी इस लड़के की धूम दिखने को मिलने वाली है। सहदेव दिर्दो इंडियन आइडल सीजन 12 के एक एपिसोड के दौरान स्टेज पर जजों और प्रतियोगियों के साथ बचपन का प्यार गाते हुए नजर आएंगे।

कलरफुल बिकनी के बाद बाथटब में सुरभि चंदना का फोटोशूट:

नागिन 5 सीरियल की एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने एक बार फिर फिर बाथटब में नीली और सफेद ड्रेस के साथ फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें चर्चा में आ गई हैं।

इससे पहले नागिन-5 एक्ट्रेस की कलरफुल बिकनी में फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

सांस ससुर के साथ ना रहने को लेकर गौहर खान का जवाब:

बच्चा कब होगा और गौहर खान सांस ससुर के साथ क्यों नहीं रहतीं? इस तरह के सवालों से तंग आकर बिग बॉस का हिस्सा रही एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, 'मेरे पति और मैंने वही चुना जो हमें सूट करता है।' 'शादी के बाद से आप लगातार काम ही क्यों कर रही हैं? इसके जवाब में गौहर खान ने कहा, 'मैं पिछले 20 सालों से काम कर रही हूं और 80 साल की होने तक काम करूंगी। इंशाअल्लाह। जियो और जीने दो।' 'आपका बच्चा कब होगा?' इसका गौहर ने जवाब देते हुए कहा, 'जब भी अल्लाह की मर्जी होगी।'

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर कई लोगों को किया अनफॉलो, मांगी माफी:

सिंगर नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में शेयर किया कि उन्होंने अपनी प्रोफाइल से कुछ लोगों को अनफॉलो किया है जिन्हें वो फॉलो कर रहीं थीं। नेहा ने बताया कि उन्होंने ऐसा 'अतीत में कुछ बहुत बुरे अनुभवों' के कारण किया। हालांकि, नेहा ने ये भी साफ कहा कि उनके मन में किसी के लिए कोई नाराजगी नहीं लेकिन वो सिर्फ उन्हें फॉलो करेंगी जिनके साथ पर्सनल रिलेशन हैं।

नेहा ने अपने पोस्ट में लिखा, 'माफ करें ... मैंने, अंत में मेरे इंस्टाग्राम पर कुछ लोगों को अतीत में कुछ बुरे अनुभवों के कारण अनफॉलो करने का फैसला किया। केवल उन लोगों का फॉलो करने जा रहा हूं जिन्हें मैं जानती हूं या फिर नियमित रूप से मिलती हूं या काम करती हूं! अगर किसी को बुरा लगे तो मैं माफी चाहूंगी। मेरे लिए मन में कोई द्वेष ना रखें लेकिन जीवन ऐसा ही है! हमें वास्तव में सावधान रहना होता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर