Imlie सीरियल तक पहुंचा कोरोना, एक्टर Faisal Sayeed की कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव, शेयर किया खास संदेश

Imlie actor Faisal Sayed tests Covid19 positive: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में अहम किरदार निभाने वाले एक्‍टर फैसल सईद भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

Faisal Sayed imlie
Faisal Sayed imlie 

मुख्य बातें

  • इमली में अहम किरदार निभाने वाले एक्‍टर फैसल सईद भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।
  • गश्मीर महाजनी, सुम्‍बुल तौकीर और मयूरी देशमुख के लीड रोल वाले इस शो में नजर आते हैं फैसल!
  • फैसल सईद ने अपने ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फैंस को दी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी

Imlie actor Faisal Sayed tests Covid19 positive: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में अहम किरदार निभाने वाले एक्‍टर फैसल सईद भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। एक्टर ने जानकारी दी है कि तमाम एहतियात बरतने के बाद भी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

गश्मीर महाजनी, सुम्‍बुल तौकीर और मयूरी देशमुख के लीड रोल वाले इस शो में नजर आने वाले फैसल सईद ने अपने ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर लिखा है, ‘तमाम सावधानी बरतने के बाद भी मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस वक्त में घर पर हूं और आराम कर रहा हूं। सभी जरूरी दवाइयां ले रहा हूं। जो लोग पिछले दिनों मेरे कॉन्टेक्ट में रहें हैं, उनसे गुजारिश है कि वो भी अपना टेस्ट करवा लें। घर से तभी निकलें जब बहुत जरूरी हो। सेफ रहिए और मजबूत रहिए।’

बता दें कि इमली सीरियल के मेकर्स ने महाराष्ट्र से दूर हैदराबाद में इस सीरियल की शूटिंग करने का फैसला किया था। कई द‍िनों से ये सीरियल हैदराबाद के रामोजी फिल्म स्टूडियो में शूट किया जा रहा है। अब इस सीरियल तक भी कोरोना का कहर पहुंच गया है और फैसल सईद को अपनी चपेट में ले ल‍िया है। 

अब तक कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। बॉलीवुड सितारों के अलावा टीवी जगत से मोनालिसा, अंकित सिवाच, रूपाली गांगुली, पारस कलनावत, सुधांशु पांडे, पारूल चौधरी, आशीष मेहरोत्रा, नील भट्ट, अर्जित तनेज, निशा नागपाल, मानव गोहिल और तमाम लोग कोरोना का दर्द झेल चुके हैं। वहीं कई सितारे अभी भी संक्रमित हैं। 

कोरोना वायरस की दूसरी लहर थमने का नाम ही नहीं ले रही है। इस वायरस ने अब तक करोड़ों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। रोजाना चार लाख के करीब नए मामले सामने आ रहे हैं और हजारों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। महाराष्ट्र सहित देश के कई राज्‍यों ने लॉकडाउन जैसी पाबंदियां भी लगाई हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर