Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin से Kundali Bhagya तक गोवा में हो रहे शूट, वहां भी लॉकडाउन लगने से आई समस्‍या

Lockdown announced in Goa, TV serial shooting in Trouble: महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगने के बाद कई सीरियल्‍स की शूटिंग गोवा में की जा रही थी लेकिन अब वहां भी लॉकडाउन लग गया है।

Kundali Bhagya and Ghum Haii
Kundali Bhagya and Ghum Haii 

मुख्य बातें

  • कई राज्यों में कोरोना पर काबू पाने के लिए फिर से लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है।
  • महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगने के बाद अब गोवा के सीएम ने भी कर दी है लॉकडाउन की घोषणा।
  • गोवा में शूट हो रही हैं गुम है किसी के प्‍यार में और कुंडली भाग्‍य जैसे सीरियल।

Lockdown announced in Goa, TV serial shooting in Trouble: महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगने के बाद कई सीरियल्‍स की शूटिंग गोवा में सेट लगाकर की जा रही थी लेकिन अब वहां भी लॉकडाउन लग गया है। ऐसे में सीरियल्‍स के आगे एक बार फ‍िर शूटिंग का संकट आ गया है। देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। संक्रमितों की संख्‍या में तेजी से इजाफा हो रहा है। ऐसे में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी सूबे में लॉकडाउन लगा दिया है। ये लॉकडाउन 29 अप्रैल से लेकर 3 मई सुबह तक लगाया गया है। 

महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगने के बाद एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपनी सभी फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग गोवा में स्थानांतरित करने का फैसला किया था। मोलक्की, कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य, प्रेम बंधन, ये है चाहतें की शूटिंग गोवा के बीच लोकेशन पर की जा रही थी। 14 अप्रैल के बाद कुमकुम भाग्य, गुम है किसी के प्यार में, आपकी नजरों ने समझा, शौर्य और अनोखी की कहानी, ये है चाहतें, कुंडली भाग्य, अपना टाइम भी आएगा, तुझसे है राब्ता और कुर्बा हुआ जैसे धारावाहिकों की शूटिंग गोवा में हो रही है। 

क्‍या बोले मेकर्स 

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के प्रोड्यूसर प्रदीप कुमार ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, 'नॉर्थ गोवा के अधिकतक हिस्सों में पाबंदी लगाई गई है लेकिन हम लोग साउथ गोवा में हैं। शूटिंग के लिए बंग्ले लिए हुए हैं। लॉकडाउन का आदेश आज से लागू हो गया है। फिलहाल हम इसके हल पर विचार कर रहे हैं। आदेश में अभी तक ये साफ नहीं है शूटिंग कर सकेंगे या नहीं। 

इन सीरियल्‍स की लोकेशन बदली 

महाराष्ट्र में लॉकडाउन के बाद टीवी शो इमली, नमक इश्क का, गुम है किसी के प्यार में और मेहंदी है रचने वाली की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हुई। अन्य प्रोडक्शन हाउस अपने शूटिंग शेड्यूल के लिए दिल्ली, बीकानेर और जयपुर की सेट लोकेशन पर पहुंचे हैं। टीवी शो हमारी वाली गुड न्यूज के क्रू मेंबर और कलाकारों को अब मानेसर, हरियाणा में मेकर्स शिफ्ट करने का फैसला लिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर