टीवी की 'पार्वती' Puja Banerjee ने साझा किया मां बनने का अनुभव, तीन दिन बाद देखा था बेटे का चेहरा

टीवी शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली, छोटे पर्दे पर पार्वती का किरदार निभाने वाली अदाकारा पूजा बनर्जी ने हाल ही में बेटे को जन्‍म दिया है।

Puja Banarjee
Puja Banarjee 

मुख्य बातें

  • छोटे पर्दे की पार्वती पूजा बनर्जी बनी हैं मां
  • हाल ही में पूर्जा बनर्जी ने द‍िया है बेटे को जन्‍म
  • बेटे के जन्‍म के बाद पूजा ने ल‍िखी भावुक पोस्‍ट

टीवी शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली, छोटे पर्दे पर पार्वती का किरदार निभाने वाली अदाकारा पूजा बनर्जी ने हाल ही में बेटे को जन्‍म दिया है। पूजा ने एक्‍टर कुणाल से लॉकडाउन के दौरान ही शादी की थी और अब उनके घर में नन्‍हा मेहमान आया है। मां बनने का अनुभव कितना खास होता है, यह पूजा के पोस्‍ट से साफ जाहिर हो रहा है। पूजा ने डिलीवरी के लिए अस्‍पताल जाने से लेकर मां बनकर घर आने तक का पूरा वाकया बताया है। 

पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से सबसे पहने भगवान और अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है जिन्‍होंने उन्‍हें और उनके बेटे को शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया। आगे पूजा ने लिखा- 'मां बनना एक भावुक यात्रा होती है और मैंने बीते कुछ दिनों में इसे महसूस किया। 9 अक्‍टूबर को हम अस्‍पताल पहुंचे। इससे पहले पूरी रात हम जागे थे। मैं और कुणाल हमारे पहले बच्‍चे के स्‍वागत के ल‍िए बहुत एक्‍साइटेड थे।'

आगे पूजा लिखती हैं- 'डॉक्‍टर से बातचीत हुई थी कि कुणाल ऑपरेशन थिएटर में मेरे साथ रहेंगे लेकिन कोरोना की वजह से यह संभव नहीं हो सका और मुझे अकेले अंदर जाना पड़ा। मेरी आंखों में आंसू थे और मैं पहली बार डरी हुई थी। पहली बार मुझे अकेलापन महसूस हुआ और समझ नहीं आ रहा था कि क्‍या होगा। कुणाल का साथ होना हिम्‍मत देता था। मैं बस अपने आने वाले बच्‍चे के बारे में सोचने लगी और कुछ ही मिनट में सर्जरी शुरू हो गई।'

बच्‍चे की आवाज सुनी लेकिन नहीं देखा चेहरा

पूजा कहती हैं कि कुछ देर बाद मैंने बच्‍चे की आवाज सुनी लेकिन चेहरा नहीं देखा। मैं उसे देख लेना चाहती थी लेकिन कुछ सेकंड की झलक दिखाने के बाद डॉक्‍टर उसे रिकवरी रूप में ले गए। उसके बाद मेरी सर्जरी पूरी हुई। उसके बाद मुझे बताया गया कि बेबी NICU में हैं और मैं घबरा गई। उसके बाद एक दिन, दो दिन और तीन दिन के इंतजार के बाद चौथे दिन मैं और कुणाल बच्‍चे का चेहरा देख पाए। 

बता दें कि दोनों स‍ितारे पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके बाद साल 2017 में दोनों ने सगाई कर ली थी। दोनों करीब नौ साल से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर मिले थे जिसमें दोनों लीड रोल में थे, यहीं से दोनों की लव-स्टोरी शुरू हुई थी। 

पूजा और कुणाल इस साल 15 अप्रैल को धूमधाम से शादी करने वाले थे और उन्होंने इसकी सभी तैयारियां भी कर ली थीं लेकिन लॉकडाउन के चलते उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी। लेकिन 15 अप्रैल को ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी थी कि दोनों अब ऑफिशियली मैरिड हैं। दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज की थी। बता दें कि पूजा ने देवों के देव महादेव में देवी पार्वती का रोल निभाया था। वो कुबूल है और द कपिल शर्मा शो में भी काम कर चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर