मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी, सगाई के तीन साल बाद लॉकडाउन में की थी शादी

Puja Banerjee Pregnancy: टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं। पूजा ने लॉकडाउन के दौरान अपने मंगेतर व टीवी एक्टर कुणाल वर्मा से शादी की थी। दोनों सगाई के तीन साल बाद शादी के बंधन में बंधे थे।

Puja Banerjee with husband Kunal Verma
Puja Banerjee with husband Kunal Verma 

मुख्य बातें

  • मां बनने वाली हैं टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी
  • पूजा बनर्जी ने लॉकडाउन में की थी एक्टर कुणाल वर्मा से शादी
  • सगाई के तीन साल बाद की है पूजा और कुणाल ने शादी

देवों के देव महादेव, कुबूल है और द कपिल शर्मा शो में नजर आ चुकी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी मां बनने वाली हैं। पूजा और उनके पति व टीवी एक्टर कुणाल वर्मा बहुत एक्साइटेड हैं। मालूम हो कि दोनों ने लॉकडाउन में शादी की थी। 

प्रेग्नेंसी के चलते छोड़ा शो

अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए पूजा ने कहा, 'कुणाल और मैं जिंदगी के इस नए और खूबसूरत हिस्से को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। मैं इस समय बेहद खुश हूं और अपना पर्सनल टाइम एन्जॉय कर रही हूं। अप्रैल से मैं अपने अपार्टमेंट से बाहर नहीं गई हूं।' पूजा ने हाल ही में टीवी शो जग जननी मां वैष्णो देवी छोड़ दिया था जिसमें वो मां वैष्णो देवी का रोल निभाती थीं। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि मैं प्रेग्नेंसी में भी काम करती लेकिन इस महामारी (कोरोना वायरस) के चलते मुझे लगा कि सावधानी बरतनी चाहिए और घर पर सुरक्षित रहना चाहिए। मैं अगले साल फिर से काम शुरू करने के बारे में सोच रही हूं और उम्मीद करती हूं कि तब तक ये महामारी भी खत्म हो जाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja) on

बच्चे के जन्म के बाद करना चाहते हैं शादी

पूजा ने अपने और पति कुणाल के बारे में बात करते हुए कहा, 'हम करीब एक दशक से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन शादी के बाद वो काफी अलग हैं। वो बहुत सपोर्ट और प्यार करते हैं। जब वो बॉयफ्रेंड थे तब से ज्यादा अब मेरा ख्याल रखते हैं।' पूजा ने कहा कि बच्चे के जन्म के बाद वो पारंपरिक तरीके से शादी करना चाहते हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'शादी को लेकर हमारे बहुत सारे प्लान थे लेकिन इस मामारी ने सबकुछ बदल दिया। यहां तक कि मेरी मां कोलकाता में रहती हैं वो भी हमारी रजिस्टर्ड वेडिंग में शामिल नहीं हो सकी थीं। बच्चे के आने के बाद मैं कुणाल के साथ फेरे लेना चाहती हूंं। उम्मीद करती हूं कि तब मेरी मां इसमें शामिल हो सकेंगी।'

लॉकडाउन में की थी शादी

पूजा और कुणाल इस साल 15 अप्रैल को धूमधाम से शादी करने वाले थे और उन्होंने इसकी सभी तैयारियां भी कर ली थीं लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे कैंसिल करना पड़ा था। लेकिन 15 अप्रैल को ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी थी कि दोनों अब ऑफिशियली मैरिड हैं। उन्होंने अपनी शादी रजिस्टर करवाने के कुछ समय बाद इसकी जानकारी दी थी। 

तीन साल पहले की थी सगाई

मालूम हो कि पूजा और कुणाल पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके बाद साल 2017 में दोनों ने सगाई कर ली थी। दोनों पिछले करीब नौ साल से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर मिले थे जिसमें दोनों लीड रोल में थे, यहीं से दोनों की लव-स्टोरी शुरू हुई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर