TRP Week 38: अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में को टक्कर दे रहा TV सीरियल उड़ारियां, इमली की गिरी TRP

TRP Report Week 38 TV Serial Top 5 list| जानें BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

TV Show Serial TRP Report Week 38| TV Show Serial TRP Anupamaa udaariyaan To GHKKPM Imlie
टीवी शोज टीआरपी। 
मुख्य बातें
  • TRP में सास-बहू सीरियल्स का चल रहा है सिक्का
  • इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई?
  • आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल।

टीवी शोज और सीरियल की 38वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। आज बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें सास-बहू सीरियल्स का सिक्का चल रहा है टॉप-5 में आकर ये शोज दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहें है। जानें BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में का रुतबा बरकरार
38वें हफ्ते के टीआरपी चार्ट में अनुपमा ही राज कर रहा है। यह टेलीविजन के बहुचर्चित शो में से एक है। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा शो लगातार र्शकों को अपनी कहानी के जरिए स्क्रीन पर बांधे हुए है। फिलहाल अनुज कपाड़िया और अनुपमा की नई कहानी दर्शकों को टीवी से बांधे हुए है। दोनों की दोस्ती में आते कई ट्विस्ट ऑडियंस का मनोरंजन कर रहे हैं।

गुम है किसी के प्यार में सीरियल ने इस हफ्ते भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की रिपोर्ट में दूसरा स्थान पाया है। जी हां सई और विराट का ये सीरियल हमेशा की तरह टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर काबिज है। सई के घर छोड़कर जाने और विराट से अलग होने का ड्रामा टीआरपी में खूब हंगामा मचाए हुए है। अब विराट को एकबार फिर से अपनी गलती की अहसास होगा और वो सई को वापस लाने की पूरी कोशिश करेगा। 38वें सप्ताह में सीरियल ने फिर से दूसरा स्थान पाया है।

इस हफ्ते सीरियल उड़ारियां ने लंबी छलांग लगाई है। उड़ारियां को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। 38वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में उड़ारियां सीरियल पांचवें से सीधा तीसरे नंबर पर पहुंच गया है। उड़ारियां की कहानी दर्शकों को बांधे हुए है और अपने ट्विस्ट से भरपूर एंटरटेन कर रही है। बता दें, रवि दुबे और सरगुन मेहता ने बतौर प्रोड्यूसर टीवी शो उड़ारियां 15 मार्च 2021 को लॉन्च किया है।

इमली सीरियल की रेटिंग में थोड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इमली सीरियल तीसरे से चौथे स्थान पर पहुंच गया है। जैसा कि इमली किडपैन हो गई थी लेकिन अब वो त्रिपाठी हाउस में वापस आ गई है और ये देखकर मालिनी के चेहरे का रंग उड़ गया है। कहानी में आ रहे ट्विस्ट सबका दिल जीत रहे हैं। वहीं इमली, मालिनी का असली चेहरा आदित्य के सामने लाने की कोशिश में लगी हुई है।

टीवी सीरियल ये हैं चाहतें की रेटिंग में भी थोड़ी गिराटव आई है। टीआरपी लिस्ट के टॉप-3 से बाहर होकर अब सीरियल ये हैं चाहतें पांचवें नंबर पर पहुंच गया है। जी हां, इस हफ्ते अकबर काजी और शरगुन कौर का टीवी शो ये हैं चाहतें पांचवें पायदान पर है। बता दें, सीरियल ये हैं चाहतें फेमस शो ये हैं मोहब्बतें का स्पिनऑफ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर