TRP Week 45: ये रिश्ता क्या कहलाता है की उछली टीआरपी, उड़ारियां दे रहा अनुपमा-गुम है किसी के प्यार में को टक्कर, जानें टॉप-10 शोज

TRP Week 45 TV Shows Report Top 10 list: 45वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जानें कौन है टीआरपी के टॉप-10 टीवी शोज...

TRP Report Week 45 TV Shows Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Imlie And yeh rishta kya kehlata hai Anupamaa Top 10 list
टीवी शोज टीआरपी। 
मुख्य बातें
  • 45वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है की उछली टीआरपी।
  • जानें कौन है टीआरपी के टॉप-10 टीवी शोज।

TRP Rating Week 45 TV show: 45वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जानें कौन है टीआरपी के टॉप-10 टीवी शोज...

अनुपमा-उड़ारियां और गुम है किसी के प्यार में का जलवा कायम
छोटे परदे पर बेहद कम वक्त में मोस्ट फेमस शोज बन चुके उड़ारियां, गुम है किसी के प्यार में और अनुपमा का जलवा कायम है। तीनों  टीवी शोज दर्शकों के दिलों में बस चुके हैं। जहां पहले नंबर पर अनुपमा लंबे समय से बादशाहत बनाए हुए है। इसबार भी रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। टीआरपी लिस्ट में गुम है किसी के प्यार में शो भी पीछे नहीं है।

आयशा सिंह और नील भट्ट अभिनीत गुम है किसी के प्यार में सीरियल को सेकंड पोजीशन हासिल हुई है। साथ ही उड़ारियां भी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। उड़ारियां की रेटिंग में थोड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। लेकिन इस हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में उड़ारियां सीरियल तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है की उछली टीआरपी
इस हफ्ते सीरियल उड़ारियां को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने से इमली की रेटिंग गिरी है। 45वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में इमली सीरियल चौथे नंबर पर है। हालांकि अब इमली की कहानी में आ रहे जबरदस्त ट्विस्ट दर्शकों को बांधे हुए है और भरपूर एंटरटेनमेंट कर रहे है। साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। अभिमन्यू के लिए अक्षरा और आरोही के प्यार में हो रहा आमना-सामना शो को मजेदार बना रहा है। इसी का नतीजा है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है ने पचवीं रैंकिंग पाई है।

वहीं एकता कपूर के टीवी सीरियल ये हैं चाहतें की रेटिंग में भी थोड़ी गिराटव आई है। टॉप-5 से बाहर अब अकबर काजी और शरगुन कौर का सीरियल ये हैं चाहतें छठवें नंबर पर पहुंच गया है। 

टॉप-10 में इन शोज ने बनाई जगह
बात अगर सातवें नंबर की करें तो ये स्थान भाग्यलक्ष्मी को मिला है। वहीं आठवें नंबर पर शाइनी दोशी का सीरियल पांड्या स्टोर रहा है। साथ ही साथिया-2 ने शानदार सरप्राइज एंट्री ली है। बहुत कम वक्त में बिग बॉस टॉप-10 शोज में शामिल हो गया और नौवां स्थान अपने नाम किया है। आखिरी पायदान पर कुंडली भाग्य रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर