मलाइका अरोड़ा के टीवी शो ने दी तारक मेहता को टक्कर, TRP रेटिंग टॉप-5 से फिर बाहर नागिन-5

TRP BARC Report Week 35: 35वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट पर डालें नजर, आपको पता चल जाएगा किस टीवी सीरियल ने बाजी मारी और कौन पड़ा किस पर भारी...

BARC India TRP Report Week 35 Malaika Arora india's best dancer taarak mehta in top 5
टीवी सीरियल टीआरपी। 

मुख्य बातें

  • 35वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है।
  • एक रियलिटी शो ने भी इसबार टॉप-5 में एंट्री ली है।
  • यहां जानें किन-किन टीवी शोज को मिली जगह।

टेलीविजन रेटिंग पॉइंट (TRP) एकबार फिर कुछ बड़े बदलावों के साथ सामने आ गई है। पिछले हफ्ते की तुलना ने इसबार हालांकि टॉप-2 में कोई खास बदलाव नहीं हुआ है। लेकिन टॉप-5 में एक नए शो ने जरूर फिर एंट्री ली है। वैसे अगर आप सोच रहे हैं कि ये एकता कपूर का सबसे चर्चित शो नागिन-5 है तो आपको बता दें ऐसा नहीं है। नागिन-5 तो बार्क टीआरपी रेटिंग की टॉप-5 लिस्ट से इसबार भी गायब है। एक हिंट है ये कोई ड्रामा शो नहीं बल्कि एक रियलिटी शो है जिसे टॉप-5 में पहली बार एंट्री मिली है। तो चलिए पूरी 35वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट पर ही नजर डालते हैं फिर आपको पता चल जाएगा हम किसकी बात कर रहे हैं...

1: पहले स्थान की बात करें तो इसपर धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या का मोस्ट फेमस टीवी शो कुंडली भाग्य रहा है। अपने दर्शकों का धमाकेदार लव स्टोरी और ट्विस्ट से ये खूब मनोरंजन कर रहा है। कुंडली भाग्य में फिलहाल प्रीता और करण का पोस्ट वेडिंग ड्रामा दिखाया जा रहा है।

2: दूसरा स्थान रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे की शो अनुपमा ने लिया है जो सभी का काफी टाइम से पसंदीदा बना हुआ है। शो में दिखाया जा रहा हाई इंटेंस ड्रामा को ऑडियंस द्वारा सराहा जा रहा है और वाकई इसे बहुत प्यार से देखा जा रहा है। 


3: तीसरा स्थान तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने लिया है। वैसे तो तारक मेहता लंबे टाइम से अपने दो कलाकारों नेहा मेहता और गुरुचरण सिंह के शो छोड़ने की वजह से सुर्खियों में है। हालांकि दोनों के रिप्लेसमेंट सुनैना फौजदार और बलविंद सूरी आ चुके हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए कलाकारों की गणेशोत्सव सेलिब्रेशन के दौरान एंट्री हुई। पिछले सप्ताह दिखाए गए गणेश उत्सव वाले एपिसोड में सभी कलाकारों में डांस परफॉर्मेंस दीं। जिसकी वजह से इसे खूब प्यार मिला। 


4: अगला स्थान डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर ने लिया है। शो में दिखाए जा रहे डांस परफॉर्मेंस को जनता का खूब प्यार मिल रहा है। हालांकि इस हफ्ते शो के चर्चा में रहने की वजह कोरोना वायरस भी रही। इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर 7-8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इतना ही नहीं बाद में शो की जज बनने वाली मलाइका अरोड़ा के भी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई, जिसने सभी को चौंका दिया। फिलहाल मलाइका का उनके घर में इलाज जारी है। 

5: श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया के टीवी शो कुमकुम भाग्य ने कमबैक किया है। पिछले कुछ हफ्तों से शो टीआरपी में जगह सुनिश्चित नहीं कर पा रहा था। लॉकडाउन के बाद टेलिकास्ट होने पर कुमकुम भाग्य के रेटिंग में थोड़ी सा डिप हुआ था। लेकिन अब श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया का कुमकुम भाग्य टीआरपी टॉप-5 में फिर से आ गया है। शो को इसबार लिस्ट में पांचवा स्थान मिला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर