TRP Ratings 2021: टीवी शो इमली और अनुपमा में टीआरपी जंग, जानें 2021 के पहले हफ्ते में कौनसे सीरियल रहे टॉप-5

TRP 2021 First Week Rating: मेकर्स लगातार दर्शकों के लिए उनके पसंदीदा शोज में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स डाल रहे हैं। इसी उधेड़बुन के बीच साल 2021 के पहले हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी हो गई है...

2021 First Week TRP ratings of the TV shows Top 5 list
टीवी शोज टीआरपी। 

मुख्य बातें

  • साल 2021 के पहले हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी हो गई है।
  • नंबर वन पॉजिशन पर बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिल रहे हैं।
  • जानें कौनसा टीवी शो रहा आगे और कौनसा बना फिसड्डी।

छोटे परदे पर नए साल 2021 में कई नए टीवी शोज लॉन्च होने को तैयार हैं इनमें कुछ ऑनएयर भी हो चुके हैं। वहीं टीवी जगत के हिट सीरियल्स की कहानी में भी कई सारे बदलाव किए जा रहे हैं। मेकर्स दर्शकों के लिए उनके पसंदीदा शोज की कहानी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स डाल रहे हैं ताकि उन्हें प्लॉट बोरिंग ना लगे। इसी उधेड़बुन के बीच साल 2021 के पहले हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी हो गई है।

टीवी सीरियल्स की पहले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जिसमें नंबर वन पॉजिशन पर बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिल रहे हैं। हमेशा की तरह इस बार ज्यादातर दर्शकों के उन्हीं पुराने पसंदीदा सीरियल को लिस्ट में जगह मिल सकी है। तो आइए जानते हैं BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में कौनसा टीवी शो रहा आगे और कौनसा बना फिसड्डी। जानें टॉप-5 टीवी शोज...

2021 के पहले हफ्ते में जारी की गई टीआरपी रिपोर्ट, 2020 के अंतिम सप्ताह से बेस पर है। टीवी शो की रैंकिंग में बदलाव देखा गया। ये हफ्ता 26 दिसंबर से 1 जनवरी की टीआरपी रेटिंग पर बेस्ड है जिसमें अनुपमा टीवी शो फिर से नंबर वन बना हुआ है। लिस्ट में नंबर एक की रैंकिंग के साथ, रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के शो को जबरदस्त प्यार मिल रहा है। इसे टीआरपी रेटिंग में 8920 इंप्रेशन मिले हैं। 

2 और 3 नंबर में हुआ उलट फेर
दूसरी पॉजिशन की बात करें तो इसमें बदलाव देखने को मिले हैं। जैसा कि काई हफ्तों के लंबे टाइम से कुंडली भाग्य दूसरे स्थान पर जमा हुआ था। लेकिन इस बार शो पीछे खिसक गया है। उसकी जगह नए शो इमली ने ले ली है। सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी से सीरियल इमली की कहानी दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब रही है। 

दूसरी तरफ श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर का शो थोड़ा पीछे खिसक गया है। कहानी में फिलहाल दोनों का हनीमून ट्रैक दिखाया जा रहा है हालांकि ये दर्शकों को ज्यादा देर तक बांधे नहीं रख सका है। 7471 इंप्रेशन के साथ ये सीरियल अब तीसरे स्थान पर है।

पॉजिशन 4 और 5 में नहीं आया बदलाव
टीआरपी रेटिंग लिस्ट में चौथे और पांचवें स्थान में कोई बदलाव नहीं आया है। इसपर गुम है किसी के प्यार में और कुमकुम भाग्य ने दावेदारी हासिल की है। गुम है किसी के प्यार में सीरियल जहां चौथे स्थान पर हैं, वहीं कुमकुम भाग्य ने पांचवीं रैंकिंग पाई है। इसी के साथ टीआरपी टॉप-5 लिस्ट में इस हफ्ते भी टीवी जगत के चर्चित सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा, नागिन-5 और बिग बॉस-14 कोई जगह नहीं बना सके हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर