TRP 13 Week: गुम है किसी के प्यार में की गिरी TRP, टॉप-5 टीवी शोज में साथ निभाया साथिया-2 ने ली दमदार एंट्री

TRP Rating TV shows 13 week:: बार्क द्वारा जारी की गई TRP लिस्ट में कई सीरियल्स को जगह मिली है। जानें 13वें हफ्ते की टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट...

TRP TV shows Rating 13 week list saath nibhaana saathiya to ghum hai kisikey pyaar meiin
टीवी शोज टीआरपी। 

मुख्य बातें

  • सबपर भारी अनुपमा
  • साथ निभाना साथिया-2 ने लगाई छलांग
  • नीचे खिसका गुम है किसी के प्यार में

टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। BARC द्वारा जारी की गई TRP लिस्ट में कई सीरियल्स को जगह मिल सकी है। 2021 साल के 13वें हफ्ते की टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने जारी कर दी है। नई टीआरपी लिस्ट में कोई बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिल रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी ज्यादातर दर्शकों के उन्हीं पुराने पसंदीदा सीरियल को लिस्ट में जगह मिल सकी है। हालांकि कुछ पुराने शोज ने भी लिस्ट में जगह बना ली है।  टीआरपी रिपोर्ट में इस बार कौनसे टीवी शो ने सफलता पाई है और किसने नहीं। आइए जानें कौन हैं टीआरपी के टॉप-5 शो... 

सबपर भारी अनुपमा
हमेशा की तरह इस बार भी सबके चहेते टीवी सीरियल अनुपमा को ही पहला स्थान मिला है। जी हां, फर्स्ट पॉजिशन पर फिर से कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। 13वें हफ्ते भी अनुपमा टीवी शो फिर से नंबर वन बना हुआ है। रूपाली गांगुली, मदालसा और सुधांशु पांडे के शो को जबरदस्त प्यार मिल रहा है। इसे टीआरपी रेटिंग में पिछली बार से भी ज्यादा इंप्रेशन मिले हैं। इसी के साथ अनुपमा लगातार टॉप पर बने रहने का रिकॉर्ड तोड़ रहा है। 

नंबर 2 पर काबिज इमली
टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर सीरियल इमली ने कब्जा किया है। सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी के सीरियल की कहानी की बात करें तो फिलहाल इमली और आदित्य की लव स्टोरी में ढेर सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन इमली है कि मालिनी की खातिर आदित्य को स्वीकार नहीं कर रही है।

साथ निभाना साथिया-2 ने लगाई छलांग
दिलचस्प बात यह है इस बार टीवी शो साथ निभाना साथिया-2 ने ने टॉप-5 में जबरदस्त एंट्री ली है। टीवी सीरियल ने इस हफ्ते अपनी दावेदारी बनाई है। गहना (स्नेहा जैन) और अनंत (हर्ष नागर) की कहानी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। इस हफ्ते शो को तीसरा स्थान मिला है।

नीचे खिसका गुम है किसी के प्यार में
टीआरपी लिस्ट में चौथे स्थान में थोड़े बदलाव आए हैं। क्योंकि इसबार गुम है किसी के प्यार में सीरियल पीछे खिसक गया है। गुम है किसी के प्यार में को मात मिली है। टीआरपी में पहले गुम है किसी के प्यार में आगे चल रहा था लेकिन अब नील भट्ट का सीरियल चौथे स्थान पर आ गया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है की जगह मेंटेन
टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने कमबैक के बाद अपनी जगह को मेंटेन किया है। टीआरपी टॉप-5 से पिछले काफी वक्त से ये रिश्ता क्या कहलाता है गायब था। लेकिन कुछ वक्त पहले ही मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के सीरयल ने स्थान बनाया था। इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में शिवांगी और मोहसिन का सीरियल पांचवे नंबर पर बना हुआ है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर