बन्नी चाउ होम डिलीवरी ने पहले ही हफ्ते तोड़े TRP रिकॉर्ड, अचानक बढ़ी कुंडली भाग्य की पॉपुलैरिटी

TRP LIST TV Show Top 5 HIT OR FLOP: BARC ने गुरुवार को 22वें सप्ताह की टीवी शोज की नई टीआरपी रेटिंग लिस्ट जारी कर दी है।जानें कौन है टीआरपी के टॉप-5 टीवी शोज...

TRP LIST Top 5 TV Show HIT OR FLOP: banni chow home delivery and kundali bhagya surprise entry in TRP Report of the week
टीवी शोज टीआरपी। 
मुख्य बातें
  • 22वें सप्ताह की टीआरपी रेटिंग लिस्ट जारी कर दी है।
  • नागिन 6 और इमली की टीआरपी भी बुरी तरह से गिरी है।
  • जानें कौन है टीआरपी के टॉप-5 टीवी शोज।

TRP LIST TV Show Top 5: BARC ने गुरुवार को 22वें सप्ताह की टीवी शोज की नई टीआरपी रेटिंग लिस्ट जारी कर दी है। अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, नागिन 6 से ये रिश्ता क्या कहलाता है तक, ये सभी टीवी शोज इस सप्ताह के टॉप रेटेड रहे हैं। हालिया टीआरपी रिपोर्ट के मुताबिक रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा में बड़ी गिरावट देखी गई है। वास्तव में, एकता कपूर और तेजस्वी प्रकाश के सीरियल नागिन 6 और इमली की टीआरपी भी बुरी तरह से गिरी है। दोनों ही शो टॉप-5 लिस्ट से बाहर हैं।

22वें सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट के अनुसार, अनुपमा फिलहाल अपने स्थान पर तो काबिज है लेकिन उसकी टीआरपी पहले की तुलना काफी गिर चुकी है। अनुपमा और अनुज के वेडिंग ट्रैक खत्म के कारण इस सप्ताह अच्छी टीआरपी प्राप्त करने में शो विफल रहा है। शो गिरकर 2.8 रेटिंग पर आ गया। इस सीरियल में अनुपमा को अनुज से शादी करके रूढ़ियों को तोड़ते हुए दिखाया गया है। 

पढ़ें- मात्र 100 रुपए में देख सकेंगे नुसरत भरूचा की फिल्म, जनहित में जारी के मेकर्स का खास ऑफर

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हर्षद चोपड़ा और प्रणली राठौड़ मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये शो टीआरपी के मामले में बहुत अच्छा कर रहा है। शो का वर्तमान ट्रैक दर्शकों का मनोरंजन करने और उन्हें बांधे रखने में कामयाब रहा है। इस हफ्ते YRKKH ने 2.2 की रेटिंग के साथ तीसरा स्थान हासिल किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@starplus)

दिलचस्प बात यह है कि उल्का गुप्ता के नए शो 'बन्नी चाउ होम डिलीवरी' ने अपने पहले सप्ताह में दमदार टीआरपी पाई है। दर्शकों से शो को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और पहले ही हफ्ते में सीरियल ने 2.3 की अद्भुत रेटिंग के साथ दूसरा स्थान हासिल किया है। दूसरी ओर नील भट्ट और आयशा सिंह के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने 2.2 की रेटिंग के साथ चौथा स्थान हासिल किया है।

टीआरपी लिस्ट में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर की कुंडली भाग्य ने भी जबरदस्त तरीके से बाउंस बैक किया है। टॉप फाइव शोज की लिस्ट में यह शो जगह बनाने में कामयाब रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर