Trending TV News Today: गुम है किसी के प्‍यार में फेम नील और ऐश्वर्या की शादी का जश्‍न हुआ शुरू तो दलजीत कौर करेंगी टीवी पर वापसी

Trending TV News Today: आज नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा से लेकर, जैस्‍मीन भसीन समेत कई टीवी सितारे छाए रहें।

trending tv news, tv news
tv news  
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल ससुराल गेंदा फूल का जल्‍द आएगा सीजन 2
  • उज्‍जैन में शादी करेंगे नील और ऐश्‍वर्या
  • निक्‍की तंबोली ने कराया बोल्‍ड फोटोशूट

Trending TV News Today, 21 November 2021: गुम है किसी के प्‍यार है के एक्‍टर नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वह 30 नवंबर को उज्‍जैन में सात फेरे लेंगे। उनकी शादी का जश्‍न अभी से शुरू हो गया है। ऐश्‍वर्या ने अपनी दोस्‍तों के साथ बैचलर पार्टी इंजॉय किया। इसका वीडियो उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। 

दलजीत कौर करेंगी कमबैक 
टीवी की पॉपुलर अदाकाराओं में से एक दलजीत कौर जल्‍द ही टीवी सीरियल ससुराल गेंदा फूल के सीजन 2 के साथ वापसी करेंगी। वह अपने कमबैक को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। हालांकि अभी तक उन्‍होंने शूटिंग शुरू नहीं की है। आखिरी बार उन्‍हें गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा में देखा गया था। 

जैस्‍मिन भसीन ने शादी को लेकर कही ये बात 
छोटे पर्दे के पॉपुलर कपल्‍स में से एक जैस्मिन भसीन और अली गोनी की शादी पर सभी की निगाहें हैं। जब से जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने खुलकर अपने र‍िश्‍ते को कबूला है, तभी से फैन्‍स उनकी शादी की डेट का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि जैस्‍मीन ने अब इस बारे में सफाई देते हुए कहा कि शादी की डेट अभी तय नहीं हुई है। क्‍योंकि उनकी जिंदगी में कभी भी कुछ भी प्‍लानिंग से नहीं होती हैं। सब एक संजोग है। इसलिए जब शादी का वक्‍त आएगा तो अपने आप हो जाएगी। 

निक्‍की तंबोली की हॉट अदाओं ने बनाया दीवाना 
निक्की तंबोली इन दिनोंअपने लेटेस्‍ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्‍होंने नियॉन ग्रीन पैंटसूट में अपना नया सिज़लिंग फोटोशूट कराया है। निक्‍की ने शर्टलेस ब्लेजर के साथ हाई वेस्‍ट पैंट पहनी है। साथ ही बाल सीधे रखे हैं। उनके शर्टलेस ब्‍लेजर वाली तस्‍वीर को देख फैंस क्रेजी हो गए हैं। उनकी फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

दीपिका के पेट डॉग की मौत 
टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की फैमिली बहुत दुखी है। क्योंकि शनिवार को उनके पेट डॉग कडल की मौत हो गई। अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम उसे परिवार का एक हिस्‍सा समझते थे। दीपिका ने अपने चहेते के निधन पर एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर