'गुम है किसी के प्‍यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा इस महीने रचाएंगे शादी, शुरू हुआ जश्‍न, बैचलर पार्टी में जमकर की मस्‍ती

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma Marriage: गुम है किसी के प्‍यार है के एक्‍टर नील और ऐश्‍वर्या जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वह 30 नवंबर को उज्‍जैन में सात फेरे लेंगे। इससे पहले उन्‍होंने बैचलरेट पार्टी इंजाय की। जिसकी तस्‍वीरें ऐश्‍वर्या ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की हैं।

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma
Neil Bhatt and Aishwarya Sharma  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शो के सेट पर हुई थी दोनों एक्‍टर्स की मुलाकात
  • कुछ समय पहले रोका की तस्‍वीरें शेयर कर रिश्‍ते को किया था ऑफिशियल
  • नील और ऐश्‍वर्या उज्‍जैन में करेंगे शादी

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma will tie a knot on November: गुम है किसी के प्‍यार में टीवी शो फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वह इस महीने 30 नवंबर को उज्जैन में सात फेरे लेंगे। ऐश्वर्या ने हाल ही में मुंबई में अपने घर पर हुए बैचलरेट के वीडियो और फोटो अपने इंस्‍टाग्राम पर  पोस्ट कर सेलिब्रेशन का ऐलान किया। तस्‍वीरों में नील और ऐश्‍वर्या काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

बैचलर पार्टी इंजॉय कर रही हैं ऐश्वर्या शर्मा ने पोस्ट पर कैप्शन दिया, 'यह अप्रत्याशित था और इस अद्भुत सरप्राइज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद दोस्तों, मुझे बहुत मज़ा आया और आप मेरा खुश चेहरा देख सकते हैं।'

ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार नील और ऐश्‍वर्या 2 दिसंबर को मुंबई में अपने टीवी जगत के दोस्‍तों और जानने वालों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी भी रख सकते हैं। बता दें दोनों ने कुछ महीने पहले ही अपने रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। 

दोनों एक्‍टर्स की मुलाकात टीवी शो गुम है किसी के प्यार में के सेट पर ही हुई और यहीं उन्‍हें एक दूसरे से प्यार हो गया। उन्होंने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया और रोका समारोह से अपने रिश्‍ते पर आधिकारिक मोहर लगा दी। 

कुछ समय पहले ऐश्वर्या ने अपनी कलाई पर नील के नाम का खूबसूरत टैटू बनवाया है। उसने नील के जन्मदिन पर यह टैटू बनवाया था। शो में नील एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं, जबकि ऐश्वर्या उनकी पूर्व प्रेमिका की भूमिका निभाती हैं,  जिसकी शादी शो में नील के भाई से हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर