Trending TV news: निया शर्मा ने किया गृह प्रवेश, बिग बॉस में दिव्‍या अग्रवाल की दावेदारी मजबूत, पढ़ें और खबरें

TV latest news: टीवी जगत की दिलचस्‍प खबरें जो आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड में रहीं, ऐसी चुनिंदा खबरों पर आइए नजर डालते हैं।

trending tv news, latest tv news
tv news 

मुख्य बातें

  • कविता कौशिक ने मां बनने को लेकर दिया ये जवाब
  • बिग बॉस 15 ओटीटी अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है
  • तारक मेहता फेम एक्‍टर का हुआ एक्‍सीडेंट, बची जान

Trending TV news today: टीवी इंडस्ट्री के लिए मंगलवार का दिन काफी दिलचस्‍प रहा। बहुत से टीवी सेलेब्‍स ने बप्‍पा को विदाई देने के साथ नए घर के लिए पूजा भी रखी। वहीं कुछ और खबरों ने भी दर्शकों को एंटरटेन किया। आइए नजर डालते हैं आज की दिनभर की रोचक खबरों पर।

तारक मेहता फेम एक्‍टर का हुआ एक्‍सीडेंट 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, आयुष्मान भव टीवी सीरियल के एक्टर प्रशांत बजाज की कार का एक्सीडेंट हो गया है। एक्सीडेंट एमटीएनएल जंक्शन के पास हुआ है। एक्टर की कार को टक्कर मारने वाले ऑटोरिक्शा ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। हालांकि एक्‍टर को मामूली चोट आई है और वह बाल-बाल बच गए हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया ने मुंबई में खरीदा सपनों का आशियाना

निया शर्मा ने  गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने नए घर में कदम रखा। उन्होंने 'गृह-प्रवेश पूजा' भी रखी। इसमें नेहा स्वामी बिजलानी, अमरीन, अनुराधा और शालिन भनोट समेत कई अन्‍य सितारे नजर आएं। निया का ये खूबसूरत घर पूरी तरह से व्‍हाइट थीम पर आधारित हैं। मॉडर्न इंटीरियर की वजह से इसमें चार चांद लग गए हैं। 

शहनाज गिल को सिद्धार्थ की मां की सलाह 

सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज सदमे में आ गई हैं। वह अक्‍सर गुमसुम रहती हैं।  ऐसे में  सिद्धार्थ की मां उनका सहारा बनी हैं। उन्‍होंने शहनाज को जिंदगी में आगे बढ़ने की सलाह दी है। सिद्धार्थ शुक्ला की मां का मानना है कि शहनाज को आगे बढ़ना चाहिए और अपनी जिंदगी के बारे में सोचना चाहिए।

खिताब की दावेदारी में दिव्‍या का नाम सबसे ऊपर 

बिग बॉस 15 ओटीटी का फिनाले महज एक हफ्ते दूर है। घर में अब नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल और राकेश बापट ही बचे हुए हैं। शो में दिव्या अग्रवाल को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। ग्रैंड प्रीमियर में किसी भी कंटेस्टेंट ने दिव्या अग्रवाल को अपना कनेक्शन नहीं चुना। वह पहले हफ्ते ही घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हो गईं थीं। हालांकि, इसके बाद उन्हें जीशान खान का साथ मिला और दूसरे हफ्ते वह घर की बॉस लेडी बन गईं।

आबादी वाले देश में मां नहीं बनना चाहतीं कविता कौशिक 

एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट कविता कौशिक सीरियल 'लक्ष्मी घर आई है' से वापसी कर रही हैं। कविता कौशिक ने साल 2017 में बिजनेसमैन रोनित बिस्वास से शादी की थी। कविता ने अब बताया कि वह दोनों क्यों पेरेंट्स नहीं बनना चाहते हैं। एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'मेरे पास एक कुत्ता और एक बिल्ली हैं। यही मेरा परिवार है। इस अधिक आबादी वाले देश में बच्चा पैदा करने की मेरी कोई भी ख्वाहिश नहीं है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर