Trending TV News Today 27th Nov: KBC 13 में बादशाह के साथ रैपर बने अमिताभ बच्चन! शमिता शेट्टी से भिड़ीं देवोलीना

Trending TV News today: दुनिया में टीवी इंडस्ट्री की ऐसी कई खबरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी रहीं। केबीसी के सेट पर बादशाह के साथ बिग बी का दिलचस्प अंदाज सामने आया है।

Trending tv top news, tv trending news
टीवी शो सीरियल की टॉप ट्रेंडिंग न्यूज 
मुख्य बातें
  • रैपर के अंदाज में केबीसी के सेट पर बादशाह के साथ बिग बी अमिताभ बच्चन
  • अनुपमा समर फेम पारस कलनावत से रिलेशनशिप और फिर दूर होने पर बोलीं उर्फी जावेद
  • बिग बॉस के घर में वीआईपी कंटेस्टेंट देवोलीना से शमिता शेट्टी की भिड़ंत

Trending TV News Today, 27 November 2021: टीवी की दुनिया में शनिवार को कई खबरें निकलकर आई हैं जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड का हिस्सा बनी रहीं। ऐसी ही दिन भर की टॉप टीवी सीरियल और शो की खबरें यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं। एक नजर दिन भर की टॉप न्यूज पर डालते हैं।

केबीसी 13: बादशाह के साथ अमिताभ बच्चन का रैपर वाला अंदाज:
अमिताभ बच्चन ने शनिवार को कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट से एक तस्वीर साझा की, जिसमें अभिनेता ने अपने अंदर के रैपर को दिखाया। ऐसा लग रहा था कि अभिनेता बादशाह के साथ एक एपिसोड की शूटिंग कर रहे हैं।

तस्वीर में, अमिताभ बच्चन अपने सामान्य औपचारिक पोशाक में दिखाई दे रहे थे, लेकिन इस अभिनय के लिए, उन्होंने गोल्ड और सिल्वर चैन पहन रखी थी और साथ ही धूप का चश्मा पहन रखा था।

अनुपमा फेम एक्टर पारस को डेट करने को लेकर बोलीं उर्फी जावेद:
पहले बिग बॉस ओटीटी और फिर सोशल मीडिया पर अपने फैशन और बोल्ड ड्रेस को लेकर चर्चा में रहने वालीं उर्फी जावेद ने इस बार अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने एक इंटरव्यू में पारस कलनावत के साथ रिलेशनशिप को बचपन की गई गलती बताया है। उर्फी ने बताया कि, 'मैं उसे रिलेशनशिप नहीं मानती। वो बचपने में की गई गलती थी। मैं तो एक साथ आने के 1 महीने बाद ही ब्रेकअप करना चाहती थी। वो बच्चा था। काफी ज्यादा पोजेसिव था। उसने मेरे नाम के तीन टैटू बनाए। ऐसा कर वो मुझे बार-बार रिझाने की कोशिश करता था। लेकिन ऐसा कौन करता है जब आपका रिश्ता टूट चुका हो?'

बिग बॉस में देवोलीना भट्टाचार्जी पर भड़कीं शमिता शेट्टी:

बिग बॉस 15 में हाल ही में चार वाइल्डकार्ड राखी सावंत, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और राखी के पति की एंट्री हुई। उनके प्रवेश के साथ, शो में कई ट्विस्ट और टर्न देखने की उम्मीद है और वे निश्चित रूप से खेल को मसाला देंगे। चैनल ने लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड का एक नया प्रोमो जारी किया जिसमें एक टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने शमिता शेट्टी को 'दोगला' (दोहरे चेहरे वाला) कहा। मोहब्बतें एक्ट्रेस इस बात को लेकर काफी नाराज भी हुई और इमोशनल भी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

3 साल के आदित्य नारायण संग काम करने पर बोले सलमान खान-पोछता था उसकी नाक

सा रे गा मा पा की धमाकेदार शुरुआत के बाद इस सीजन के प्रतिभाशाली प्रतियोगी पहले ही दर्शकों को प्रभावित करने में सफल रहे हैं। हालांकि, इस वीकेंड पर दर्शकों को खास ट्रीट मिलने वाली है। लोकप्रिय शो सा रे गा मा पा के आगामी एपिसोड में लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान विशेष अतिथि के रूप में होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

दरअसल, शूटिंग के दौरान सलमान खान ने सा रे गा मा पा के होस्ट आदित्य नारायण के बारे में पहले कभी नहीं सुना हुआ एक किस्सा साझा किया। सलमान ने खुलासा किया, 'मैंने आदित्य के साथ तब काम किया था जब वह सिर्फ तीन या चार साल का था। हमने जब प्यार किसी होता है के लिए शूटिंग की। जब वह बच्चा था तो मैं उसकी नाक पोंछा करता था।'

सामने आई सीरियल में अनुपमा-अनुज की हल्दी को लेकर सच्चाई:

अनुपमा सीरियल की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें हल्दी लगाए हुए एक्ट्रेस की फोटोज सामने आई थीं और फैंस का कयास था कि शायद अनुज कपाड़िया के साथ अनुपमा की शादी दिखाई जाने वाली है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है बल्कि अनुपमा ने बा और बापू जी की फिर से शादी कराने का फैसला किया है जिसकी ये तस्वीरें हैं। यही फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर